सारा अली खान ने 'फ्यूचर हसबैंड' के बारे में की बात, बताया- कैसा चाहिए पति

हाल ही में, अभिनेत्री सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने होने वाले पति की खासियत के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सारा अली खान ने 'फ्यूचर हसबैंड' के बारे में की बात, बताया- कैसा चाहिए पति

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साबित कर दिया है कि, अगर आपके पास काबिलियत है, तो चाहे आप स्टार किड हों या नहीं, लोग आपको पसंद करेंगे। उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली थी।

Sara Ali Khan

सारा अली खान, दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा जब छोटी थीं, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और तभी से वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहती हैं। सारा के एक छोटे भाई भी हैं, जिनका नाम इब्राहिम अली खान है, जो अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं। सारा का अपनी मां अमृता सिंह के साथ काफी गहरा बॉन्ड है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में जाहिर किया कि, वो एक ऐसे शख्स से शादी करना चाहती हैं, जो उनकी मां अमृता के साथ रह सके।

(ये भी पढ़ें- नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं एक्ट्रेस रेखा, कपल ने दौड़कर लगाया गले)

Sara With Her Parents

दरअसल, सारा अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई सारी बातें कीं। इस दौरान जब इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि, क्या वो अपनी मां से दूर जाकर खुद कुछ करने के बारे में सोचती हैं। इस पर जवाब देते हुए सारा ने बताया कि, वो अपनी मां के साथ रहेंगी और शादी भी एक ऐसे शख्स से करेंगी, जो उनकी मां के साथ रहे।

Sara Ali Khan With Her Mother Amrita

एक्ट्रेस ने कहा, "बिल्कुल नहीं। मैं शादी भी किसी ऐसे व्यक्ति से करूंगी, जो मेरी मां के साथ रह सके। मैं उन्हें (अमृता) नहीं छोड़ने वाली हैं। मेरी मां बहुत उदार महिला हैं। रोजमर्रा की जिंदगी में वह मेरी तीसरी आंख हैं।”

Sara Ali Khan With Her Mother Amrita

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस अंदाज को देख रणवीर सिंह ने कहा- 'डेथ ही हो गई')

इससे पहले, ‘टिंडर इंडिया’ संग बातचीत में सारा अली खान ने बताया था कि, उनकी मां अमृता ने उन्हें डेटिंग को लेकर क्या सलाह दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “मुझे लगता है कि, एक बात जो मेरे दोस्त और मां और मेरे आस-पास के अधिकांश लोग कहते रहते हैं कि, आप वही बनी रहें, जो आप हैं। आपको किसी और के लिए खुद को बदलने की जरूरत नहीं है। अगर किसी और की वजह से आप अपनी राय नहीं रख पा रही हैं, तो उनके साथ न रहें।”

Sara Ali Khan With Her Mother Amrita

(ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 12' फेम नेहा पेंडसे ने 'मदरहुड' पर रखे अपने विचार, कहा- 'मुझे किसी और के लिए नहीं जीना')

फिलहाल, सारा अली खान अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं और उनके द्वारा दी गई राय को अपनाना पसंद करती हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.