सैफ-करीना के दूसरे बेटे की मुस्कुराहट पर फिदा हो गई थीं सारा अली खान, शेयर कीं फीलिंग्स

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दूसरे बेटे से मिलने की फीलिंग जाहिर की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सैफ-करीना के दूसरे बेटे की मुस्कुराहट पर फिदा हो गई थीं सारा अली खान, शेयर कीं फीलिंग्स

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने साल 1994 में अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से की थी। अमृता से सैफ को दो बच्चे हुए, जिनका नाम सारा अली खान (Sare Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है। शादी के 13 साल बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया और दोनों बच्चों की कस्टडी एक्ट्रेस को मिल गई।

Saif Ali Khan With Sara And Ibrahim

वहीं, अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2012 में ‘फैशनिस्टा’ करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी रचा ली। साल 2016 में सैफ और करीना ने अपने बेटे तैमूर अली खान का स्वागत किया, जो एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वहीं, फरवरी 2021 में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया, जिसके नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर से शादी से पहले 'मैम' कहकर बात करते थे सैफ अली खान, जानें किसने की थी प्यार की पहल)

Saif Ali Khan With Kareena And Taimur

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के जन्म के चार दिन बाद सारा अली खान को कपल के घर बाहर देखा गया था। इस दौरान सारा अपने सौतेले भाई के लिए ढेर सारे तोहफे लेकर गई थीं। वहीं, अब ‘न्यूज18’ संग बातचीत में सारा ने पहली बार अपने सौतेले भाई और सैफ-करीना के दूसरे बेटे से मिलने की फीलिंग शेयर की है और बताया कि, कैसे उसकी स्माइल ने उनका दिल पिघला दिया था। सारा ने कहा, ‘उसने मेरी तरफ देखा और मुझे देखकर मुस्कुराया। मैं बस पिघल गई। वह एक क्यूटनेस की बॉल है।’

(ये भी पढ़ें- जब नन्हीं सारा अली खान ने बिग बी को किया था आदाब, अब्बू सैफ के साथ पहुचीं थीं KBC के सेट पर)

इसके आगे सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के बारे में बताया कि, वो हर दशक में पिता बनने का अनुभव कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता के साथ मेरा चल रहा मजाक ये है कि, उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा था। वो 20, 30, 40 के दशक में पिता बने थे और अब वो 50 के दशक में चौथी बार पिता बने। वो वास्तव में बहुत भाग्यशाली हैं कि, उन्होंने पितृत्व के चार अलग-अलग अवतारों का आनंद लिया। यह बच्चा मेरे पिता और करीना के जीवन में और भी अधिक खुशी और उत्साह लाने वाला है और मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कोई और नहीं है।’

Saif Ali Khan With Wife Kareena And Children

सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। ऐसे में तैमूर अली खान जहां भी जाते हैं, पैपराजी के कैमरों से बच नहीं पाते हैं। यही वजह है कि, कपल ने अपने दूसरे बेटे को लाइमलाइट से दूर रखा है।

(ये भी पढ़ें- जब बेटे तैमूर के लिए रोने लगी थीं करीना कपूर, नेशनल टीवी पर भावुक होकर कही थी ये बात)

Saif Ali Khan With His Sons

फिलहाल, इसमें कोई दोराय नहीं है कि, सारा अली खान अपने सौतेले भाइयों से भी गहरा बॉन्ड शेयर करती हैं। तो सारा अली खान के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.