भाई इब्राहिम संग सारा अली खान के बचपन की अनदेखी फोटो बुआ सबा अली खान ने की शेयर

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के बचपन की एक अनदेखी फोटो उनकी बुआ सबा अली खान ने शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाई इब्राहिम संग सारा अली खान के बचपन की अनदेखी फोटो बुआ सबा अली खान ने की शेयर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली की फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी भतीजी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और भतीजे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों भाई-बहन के अटूट प्यार की झलक दिखाई दे रही है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

आपको वो फोटोज दिखाएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि, अभिनेता सैफ अली खान ने महज 21 साल की उम्र में साल 1991 में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर ली थी, जोकि सैफ से उम्र में करीब 12 साल बड़ी थीं। इस शादी में सैफ के माता-पिता की रजामंदी शामिल नहीं थी। शादी के बाद अमृता और सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। हालांकि, सैफ और अमृता ने 13 साल तक रिश्ता निभाने के बाद 2004 में तलाक ले लिया। इस बीच फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना को एक-दूसरे से प्यार हो गया, और फिर दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 5 वर्षों तक डेट किया। इसके बाद 16 अक्टूबर 2012 को दोनों ने शादी कर ली थी। साल 2016 में करीना कपूर ने तैमूर को जन्म दिया। करीना जल्द ही दोबारा मम्मी बनने वाली हैं। वहीं, सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं। हालांकि, मौजूदा समय में अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे घर में रहती हैं, और करीना सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ अलग रहते हैं। (ये भी पढ़ें: जीनत अमान को पसंद करते थे सुपरस्टार देव आनंद, इस बात से अभिनेत्री थीं अनजान)   

तो अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 22 दिसंबर 2020 को दो फोटोज शेयर कीं। इनमें पहली फोटो सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के बचपन की है, जो शायद ही अब तक आपने देखी हो। इस फोटो में सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम को लाड़-प्यार कर रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो सारा और इब्राहिम के जवानी की है। इस फोटो में सारा और इब्राहिम दोनों यंग और बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'थ्रोबैक... सही मायने में आपके द्वारा की गई फोटोग्राफी। मैं अपने बेबीज को बहुत प्यार करती थी। ये इतने बड़े कब हुए?' इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके इस फोटो को क्यूट बता रहे हैं। 

ये पहली बार नहीं है, जब सबा अली खान ने अपनी फैमिली की फोटो शेयर की हो। वह अक्सर अपनी फैमिली की फोटोज साझा करती रहती हैं। इसके पहले 16 दिसंबर 2020 को उन्होंने अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी और भतीजे इब्राहिम अली खान का फोटो कोलाज शेयर किया था। ये फोटो दोनों के जवानी की है। इस फोटो में इब्राहिम अपने दादा मंसूर अली खान की कार्बन काॅपी लग रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर अपना प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: जब शार्मिला टैगोर नही दे पाती थीं बेटे को समय, तब सैफ अली खान की 'दूसरी मां' ने की थी उनकी देखभाल)

यही नहीं, सबा अपने भैया-भाभी सैफ और करीना व लाडले भतीजे तैमूर अली खान को भी बहुत प्यार करती हैं। अभी हाल ही में सबा ने तीनों की एक खास फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में सैफ और करीना आपने बेटे तैमूर को प्यार करते हुए देखे जा सकते हैं। ये तस्वीर भी फैंस को खूब पसंद आई थी। 

वहीं, 14 दिसंबर 2020 को सबा ने अपनी फैमिली की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में सैफ, करीना, सबा, सोहा, और शर्मिला टैगोर समेत कई अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं।  (ये भी पढ़ें: बुआ सबा अली खान ने शेयर की भतीजी सारा और भाभी अमृता सिंह की खास फोटो, काॅर्बन काॅपी लग रहीं मां-बेटी)

फिलहाल, सबा अली खान अपनी फैमिली से बहुत प्यार करती हैं, और वो अक्सर इसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तो आपको सारा और इब्राहिम के बचपन की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.