सारा अली खान ने मां अमृता सिंह संग स्क्रीन शेयर करने से किया इनकार, बताई ये वजह

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में ‘केदारनाथ’ की एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ स्क्रीन न शेयर करने के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह संग स्क्रीन शेयर करने से किया इनकार, बताई ये वजह

बी-टाउन के कई स्टार किड्स हैं, जो अपने माता-पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री के चमकते सितारे बन चुके हैं और उनकी एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है। फैंस उम्मीद करते हैं कि, अपने पसंदीदा स्टार किड्स को वह अपने स्टार पेरेंट्स के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखें। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ भी है, जो फिल्म ‘केदारनाथ’ के बाद बॉलीवुड की स्टार बन चुकी हैं।

Sara Ali Khan

सारा अली खान, बॉलीवुड के दिग्गज सितारे सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ और अमृता के तलाक के बाद सारा अपनी मां के साथ रहती हैं। सारा को उनकी मां अमृता की कार्बन कॉपी कहा जाता है। फैंस सारा को अपनी मां अमृता के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, लेकिन लगता है कि, फैंस का ये सपना कभी पूरा नहीं होगा, क्योंकि सारा ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में मां अमृता के साथ स्क्रीन न शेयर करने की बात कही है।

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने 'फ्यूचर हसबैंड' के बारे में की बात, बताया- कैसा चाहिए पति)

Sara Ali Khan with mother Amrita

दरअसल, ‘डेक्कन क्रॉनिकल’ को दिए एक इंटरव्यू में जब सारा अली खान से पूछा गया कि, क्या उनकी मां अमृता कभी भी फिल्मों में उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने एक उदाहरण देते हुए कहा, “अगर शॉट के दौरान मेरे चेहरे पर मेरे बाल हैं, तो वह शूटिंग को कट कहकर मेरे बालों को सीधा करने की कोशिश कर सकती हैं। मैं इमेजिन कर सकती हूं कि, मेरी मां मुझे सबसे अच्छा दिखाना चाहती हैं, क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं। हालांकि, मुझे नहीं लगता है कि, मैं उन्हें ऐसी स्थिति में रखना चाहती हूं।”

Sara Ali Khan with mother Amrita

इससे पहले, ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में जब सारा से अपनी मां अमृता को छोड़ने को लेकर सवाल किया गया था, तब एक्ट्रेस ने कहा था कि, वो अपनी मां को कभी  नहीं छोड़ेंगी। यहां तक कि, वो शादी भी एक ऐसे शख्स से करेंगी, जो उनके साथ उनकी मां के पास रह सके। एक्ट्रेस ने कहा था, “बिल्कुल नहीं। मैं शादी भी किसी ऐसे व्यक्ति से करूंगी, जो मेरी मां के साथ रह सके। मैं उन्हें (अमृता) नहीं छोड़ने वाली हूं। मेरी मां बहुत उदार महिला हैं। रोजमर्रा की जिंदगी में वह मेरी तीसरी आंख हैं।”

Sara Ali Khan with mother Amrita

(ये भी पढ़ें- मां की लाडली हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने कहा- 'पिता नहीं, मां से लेती हूं जिंदगी की हर सलाह')

वहीं, ‘IANS’ को दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि, जब भी वो उदास होती हैं, तो उनकी मां हमेशा उन्हें चियर-अप करती हैं और उन्हें आवश्यक सलाह देती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, “ऐसे दिन होते हैं, जब मैं सकारात्मक महसूस नहीं करती हूं। यह सामान्य है। यह जीवन का अभिन्न अंग है, लेकिन मुझे लगता है कि, मेरे पास एक महान मां है और मुझे लगता है कि, वह मेरी सभी समस्याओं का समाधान हैं। मुझे लगता है कि, वह अपने जीवन में मुझसे कहीं अधिक चीजों से गुजरी हैं और अगर वह अपनी बेटी की तरह अपना सिर ऊंचा करके चल सकती हैं, तो मैं आपकी प्रशंसा के योग्य होऊंगी।”

Sara Ali Khan with mother Amrita

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान की सबसे महंगी चीजें, 1 करोड़ की कार से 1.5 करोड़ के घर तक हैं इसमें शामिल)

फिलहाल, सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह का रिश्ता काफी प्यारा है। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सारा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.