सैफ के बेटे इब्राहिम के बर्थडे पर बहन सारा अली खान ने कटवाया स्पेशल केक, बुआ सबा ने भी दी बधाई

एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के बर्थडे पर उनकी बहन सारा अली खान और उनकी बुआ सबा अली खान ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सैफ के बेटे इब्राहिम के बर्थडे पर बहन सारा अली खान ने कटवाया स्पेशल केक, बुआ सबा ने भी दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) आज यानी 5 मार्च 2021 को अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन व एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी बुआ सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं दोनों का पोस्ट।

पहले तो ये जान लीजिए कि, सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। अमृता से सैफ को दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। सैफ ने अमृता को साल 2004 में तलाक दे दिया था। तलाक के बाद सारा और इब्राहिम का पालन-पोषण उनकी मां अमृता ने ही किया। अमृता सिंह से तलाक के कुछ सालों बाद सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान से दूसरी शादी कर ली। करीना और सैफ का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है। तलाक के बाद अमृता और सैफ सौहार्दपूर्ण संबंध साझा नहीं करते हैं, लेकिन उनके बच्चे हमेशा अपने पिता, उनकी वर्तमान पत्नी करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान के साथ बेहतरीन रिश्ता साझा करते हैं और अक्सर सभी एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी नजर आते हैं। हाल ही में, 21 फरवरी 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक उसका नाम और चेहरा दोनों सामने नहीं आया है। (ये भी पढ़ें: सुयश रावत संग टूर पर निकलीं मोहिना कुमारी सिंह, फोटो शेयर कर पतिदेव से पूछा ये सवाल)

अब आइए आपको दिखाते हैं सारा और सबा अली खान का पोस्ट। दरअसल, भाई इब्राहिम अली खान के 20वें बर्थडे के खास मौके पर सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक स्पेशल केक काटते हुए बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। सारा ने जो केक इब्राहिम के लिए बनवाया है उस पर उन्होंने इब्राहिम का नाम नहीं 'इग्गी पॉटर' का नाम लिखवाया है। ध्यान रहे कि, सारा अपने भाई को प्यार से 'इग्गी पॉटर' कहकर बुलाती हैं। इब्राहिम बचपन से ही फुटबॉल खेलने के शौकीन हैं। उन्हें कई बार मुंबई के क्लब्स में फुटबॉल खेलते हुए देखा जाता है। शायद यही वजह है कि सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम के लिए नीले और सफेद रंग का केक बनवाया है। इस केक पर अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टीम (चेल्सी) का लोगो भी बना हुआ है। वीडियो में इब्राहिम को जन्मदिन का केक काटते हुए भी देखा जा सकता है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''मैं अपने छोटे भाई से बेहद प्यार करती हूं।''

वहीं, इब्राहिम अली खान की बड़ी बुआ सबा अली खान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भतीजे इब्राहिम के जवानी और बचपन की दो तस्वीरें शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है। दोनों फोटो को शेयर करते हुए सबा ने ''हैप्पी बर्थडे'' लिखा है। (ये भी पढ़ें: अपनी BFF की शादी में जमकर झूमी थीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, अनदेखा वीडियो आया सामने)

वैसे तो, बॉलीवुड की फेमस स्टारकिड सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से इंडस्ट्री में डेब्यू करके अपनी सफलता का झंड़ा गाड़ दिया है। लेकिन एक्ट्रेस के भाई इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अभी संभावनाएं जताई जा रही हैं। पिछले दिनों, 'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी भाई इब्राहिम अली खान के इंडस्ट्री में कदम रखने को लेकर कहा था कि, 'उसका ह्यूमर बहुत अच्छा है। मेरी उसको सिर्फ एक सलाह है कि उसे ऑलराउंडर बनना होगा। मुझे लगता है कि फिल्में एक अच्छा बिजनेस हैं और वह इस दुनिया में आने पर लकी होगा। और अगर उसे एक्टिंग को लेकर या किसी और में सलाह की जरूरत होगी तो मेरे परिवार में कई बड़े एक्टर्स और स्टार्स हैं जो मुझसे ज्यादा अनुभवी हैं।'

इसी इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा था, 'मुझे नहीं लगता है कि अभी मैं किसी को टिप्स देने के काबिल हूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी कि लाइफ में अलग-अलग चीजों का अनुभव करना जरूरी है। चाहे वो एजुकेशन, चाहे वो ट्रेवलिंग हो, चाहे वो बातें करना हो या लोगों को ऑब्जर्व करना हो, जोकि बहुत-बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे पैरेंट्स के अलावा और भी बहुत लोग हैं, जो उसे बताएंगे कि उसे क्या करना है।' (ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर इस बार बर्थडे घर पर नही करेंगी सेलिब्रेट, पिता बोनी और बहन खुशी ऐसे देंगे सरप्राइज)

Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan

वहीं, अभिनेता सैफ अली खान ने ‘मुंबई मिरर’ को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था, “ऋतिक रोशन की तरह, उन्हें (इब्राहिम) को भी स्क्रीन पर तबाही मचा देनी चाहिए।” इसी पर बात करते हुए सैफ ने आगे कहा था, “उसकी मुझसे तुलना होगी, वो उसे अनदेखा नहीं कर सकता, लेकिन वो अभी पर्सनैलिटी को डेवलप करते हुए ग्रो कर रहा है, तो अच्छा है कि वो अभी थोड़ा कम दिखे।” फिलहाल, इब्राहिम अली खान को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है कि वो बॉलीवुड में कदम रखेंगे या फिर किसी दूसरी फील्ड में अपना हाथ आजमाएंगे। 

तो हम भी इब्राहिम अली खान को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको सारा अली खान का अपने भाई को बर्थडे विश करने का ये अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.