सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखिए भाई-बहन की अनदेखी फोटोज

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बेहद शानदार तरीके से अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को बर्थडे विश किया है। इसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। यहां देखिए भाई-बहन की अनदेखी तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखिए भाई-बहन की अनदेखी फोटोज

दुनिया में सबसे प्यारा अगर कोई रिश्ता होता है तो वो भाई-बहन का रिश्ता होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि भाई-बहा आपस में चाहे जितनी लड़ाई-झगड़ा क्यों ना कर लें या फिर दोनों के बीच कितनी भी नोक-झोंक क्यों ना होती हो, लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों की लड़ाई खत्म हो जाती है और दोनों फिर से पहले जैसे रहने लगते हैं। भाई-बहन के बीच कई बार लड़ाईयां देखने को मिलती है। मगर जब दोनों ज्यादा समय तक एक-दूसरे से अलग रह भी नहीं पाते हैं। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का भी है। दरअसल आज इब्राहिम का जन्मदिन है। ऐसे में इस खास मौके पर सारा अपने भाई को याद कर रही हैं।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इब्राहिम के साथ अपनी मालदीव ट्रिप से दो तस्वीरें शेयर करके अपने छोटे भाई को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। सारा ने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘जन्मदिन की ढेर सारी बधाई भाई। तुम जितना जानते हो, मैं तुमसे उससे कई ज्यादा प्यार करती हूं और आज के दिन मैं तुम्हे बहुत मिस कर रही हूं। काश इस समय मैं तुम्हारे साथ होती।’ (ये भी पढ़ें: करण पटेल और अंकिता भार्गव ने बेटी के लिए किया ये खास काम, फोटोज देख आप भी कहेंगे- वाह! क्या बात है)

वैसे ये पहला मौका नहीं जब सारा अली खान की इब्राहिम अली खान के साथ अपनी मालदीव ट्रीप से कोई तस्वीर शेयर ना की हो। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम के साथ मालदीव में कुछ फुर्सत के पल बिताए थे। यही नहीं, अपनी ट्रिप के दौरान सारा ने मालदीव से इब्राहिम के साथ इनफिनिटी पूल मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। सारा ने तब सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं। (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना अपनी गोद भराई की रस्म में दिखीं खूबसूरत, देखिए कैसे रेड सूट ने बढ़ाया एक्ट्रेस का ग्लो)

Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan

इसमें से पहली तस्वीर में वो और इब्राहिम कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे थे। दूसरी तस्वीर में वो और इब्राहिम किसी चीज को लेकर आपस में बात करते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि तीसरी तस्वीर दोनों की एक कैंडिड तस्वीर थी। इन तस्वीरों की वजह से जहां सारा काफी चर्चा का विषय बनी थीं तो वहीं इब्राहिम के कूल लुक ने भी सुर्खियां बटोरी थीं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के फोन में रणबीर कपूर की तस्वीर का स्क्रीनसेवर देख खुश हुए फैंस, वीडियो वायरल)

यही नहीं, कुछ समय पहले सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के स्कूबा डाइविंग की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली तस्वीर में सारा अली खान अकेले ही स्कूबा डाइविंग के मजे लेती हुईं दिखाई दे रही थीं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनके भाई इब्राहिम और वो बेहद ही फनी फेस बनाते हुए नजर आ रहे थे। तीसरी तस्वीर में सारा अकेले ही समुंद्र के अंदर एंजॉय करती दिखी हैं, जबकि अगली तस्वीर में एक बार फिर दोनों बहन-भाई की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही थी। (ये भी पढ़ें: नंदीश संधू संग शादी टूटने पर खुलकर बोलीं रश्मि देसाई, कहा- मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी)

इसके अलावा सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर की थी, जिसमें वो सुमद्र में 'जलपरी' की तरह तैरती हुई नजर आ रही थीं। इसके साथ सारा अली खान ने एक कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'जलपरी मैं चली।' वहीं, सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आए थे। इसके अलावा सारा कुली नंबर 1' के रीमेक में भी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका साथ एक्टर वरुण धवन देंगे।

फिलहाल, जिस अंदाज में सारा अली खान ने अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं, वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वैसे भाई-बहन की इन तस्वीरों को लेकर आपका क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइएगा। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.