बिग बॉस 14: क्या एजाज खान की वजह से टूटी सारा गुरपाल और तुषार कुमार की शादी?

सारा गुरपाल के एक्स हसबैंड तुषार कुमार ने 'बिग बॉस' के घर में जाने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्होंने एजाज खान की पसंद को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बिग बॉस 14: क्या एजाज खान की वजह से टूटी सारा गुरपाल और तुषार कुमार की शादी?

टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' के सीजन-14 को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हर साल की तरह इस बार भी घर में नए चेहरे मौजूद हैं, जो अपनी-अपनी जगह पक्की करने में लगे हैं। पिछले साल इस शो में जहां पंजाब से हिमांशी खुराना और शहनाज गिल कौर को 'बिग बॉस' के घर में लाया गया था, तो इस तर्ज पर इस साल पंजाब से सिंगर व एक्ट्रेस सारा गुरपाल को लाया गया है। लेकिन शो की शुरुआत में ही जब सारा की शादी की खबर सामने आई तो फैंस हैरान हो गए। इन सबके बीच अब सारा के एक्स हसबैंड तुषार कुमार ने कहा है कि वो 'बिग बॉस' के घर के अंदर जाकर सारा का सामना करना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने सारा गुरपाल के लिए एजाज खान की पसंद पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sara Gurpal

आपको बताएं कि तुषार कुमार ने क्या कहा है, उससे पहले ये जान लीजिए कि कुछ दिन पहले 'बिग बॉस-14' की प्रतियोगी सारा गुरपाल उस वक्त सुर्खियों में आ गई थी, जब पंजाबी गायक तुषार कुमार ने दावा किया था कि उन्होंने साल 2014 में सारा से शादी की थी। तुषार ने ये भी कहा था कि सारा अपने सिंगल होने के बारे में झूठ बोल रही हैं। यही नहीं तुषार ने दोनों की शादी की कुछ तस्वीरों को भी साझा किया था और मैरिज सर्टिफिकेट भी दिखाया था, जिसमें उनका नाम कथित तौर पर रचना देवी के रूप में लिखा हुआ था। तो अब चलिए आपको बताते हैं कि तुषार ने क्या कहा है। (ये भी पढ़ें: जहीर खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी? प्रेग्नेंट हैं पत्नी सागरिका घाटगे: रिपोर्ट)

sara gurpal

क्या कहा है तुषार ने?

दरअसल, 'टाइम्स नाउ' से बात करते हुए तुषार ने कहा कि, 'सारा को तब काम नहीं मिला था जब वो अमेरिका में थीं और वो इससे परेशान थीं। उसके बाद उन्होंने उसे भारत भेजा ताकि वो काम कर सके, और कहा कि वो बाद में वापस आ सकती हैं। इसके बाद उन्हें भारत में काम मिलना शुरू हो गया, और उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में प्रसिद्धि को चुना।' 'बिग बॉस14' में कुछ दिनों पहले एजाज खान ने कहा था कि वो सारा को पसंद करते हैं। उन्होंने आगे कहा था कि वो प्यारी हैं और उन्हें उसे गले लगाने का मन करता है।

सारा के लिए एजाज की पसंद पर प्रतिक्रिया देते हुए तुषार ने कहा है, 'मुझे लगता है कि अब हम इससे आगे निकल गए हैं। मेरे मन में उसके लिए कोई भावना नहीं बची है। अब हम दोनों मूव ऑन कर चुके हैं। मुझे आशा है कि वो किसी और को ढूंढ रही हैं, लेकिन जो भी उसे पसंद है, उसे उसके साथ किसी प्रसिद्धि या किसी भी अन्य चीज के लिए नहीं जुड़ना चाहिए। उसे एक ऐसा लड़का ढूंढना चाहिए जो अंदर से अच्छा हो और उसे लोगों को फेम पाने के लिए पसंद नहीं करना चाहिए। (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा को आई बेटी पलक की याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो)

BB 14: Sara Gurpal's Hubby, Tushar Ends Marriage With Her Because Of Eijaz Khan's Feelings For Her?

इसके बाद आखिर में उन्होंने कहा कि वो 'बिग बॉस' के घर के अंदर जाना चाहते हैं, जहां वो सारा गुरपाल का सामना करेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि, 'अगर वो (बिग बॉस के मेकर्स) मुझे एक अतिथि के रूप में बुलाते हैं, तो मैं जाने की कोशिश करूंगा। हालांकि, मैं इतनी घटिया हरकत नहीं कर सकता, जब तक वो वहां है। ये हम दोनों के लिए अच्छा है।'

Sara Gurpal

सारा होंगी घर से बेघर?

रविवार को 'वीकेंड के वार' में सलमान खान ने जाते-जाते घर के सभी कंटेस्टेंट को फटकार लगाते हुए, 10 फ्रेशर्स को अपना बैग पैककर घर से बाहर जाने को कहा था। वहीं, अब 'बिग बॉस' के कई फैन पेज द्वार खबर शेयर की गई है कि, सोमवार यानी 12 अक्टूबर 2020 को घर का पहला सदस्य बेघर होने वाला है, और इस प्रतियोगी का नाम है पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो शो के टेलिकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन फैन पेज पर ये दावा जरूर किया जा रहा है कि 1 हफ्ते में ही सारा को 'बिग बॉस' के घर से बेघर होना पड़ेगा। (ये भी पढे़ं: नम्रता शिरोडकर ने शेयर की ननद प्रियदर्शिनी के बर्थडे पार्टी की फोटोज, लिखा ये खास नोट)

फिलहाल, 'बिग बॉस' शो को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन ही हुए हैं, लेकिन घर के अंदर साजिश, लड़ाई और रोमांस साफ देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वैसे, आपको तुषार कुमार की बातों में कितना दम लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Images courtesy: Sara Gurpal
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.