सारा खान ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, एक्स हसबैंड और ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बातें

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) ने अली मर्चेंट (Ali Merchant) के साथ अपनी शादी और अंकित गेरा (Ankit Gera) व पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सारा खान ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, एक्स हसबैंड और ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बातें

कहते हैं प्यार करना तो आसान है, लेकिन उस प्यार को शादी के रूप में निभाना उससे कहीं ज्यादा मुश्किल है। यही वजह है कि कई रिश्ते लंबे समय तक नहीं चल पाते और बीच में ही टूट जाते हैं। टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी शादी ज्यादा नहीं चल सकी और बीच में ही टूट गई। इसमें एक नाम टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई', फेम एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) का भी है, जिनकी शादी साल 2011 में टूट गई थी। वहीं, अब उनका एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अली मर्चेंट (Ali Merchant) के साथ अपनी शादी और अंकित गेरा (Ankit Gera) व पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

बताते चलें कि, टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अली मर्चेंट से साल 2010 में शादी की थी। दोनों की शादी 'बिग बॉस' के घर के अंदर हुई थी। हालांकि, जल्द ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में समस्याएं बढ़ने लगी थीं और ये रिश्ता साल 2011 में टूट गया और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। इसके बाद टीवी एक्टर पारस छाबड़ा और अंकित गेरा के साथ सारा के रिलेशन की खबरों ने जोर पकड़ा था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी थी।

Sara Khan

'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में, सारा खान ने अपने एक्स-पति अली मर्चेंट के साथ अपनी शादी के बारे में, अंकित गेरा के साथ उनके लिंकअप की अफवाहों और पारस छाबड़ा समेत अपनी लव लाइफ से जुड़े कई राज खोले। सारा ने नेशनल टेलीविजन पर अली मर्चेंट से शादी करने के फैसले और उस पर पछतावा करने के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं आज जो भी हूं वो मुझे मेरे फैसलों ने बनाया है। हालांकि, मुझे कोई पछतावा नहीं है। 'बिग बॉस' विवाद कुछ ऐसा है जिसे मैं मिटा नहीं सकती।" (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया था खुलासा)

Sara Khan Ali Merchant

अंकित गेरा के बारे में बात करने में नहीं है कोई दिलचस्पी

वहीं, अभिनेत्री सारा का नाम कुछ समय के लिए फेसम टीवी सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन के' फेम एक्टर अंकित गेरा के साथ भी जोड़ा गया था। जब अंकित गेरा के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो सारा ने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि, "मुझे वास्तव में इसके बारे में बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसा कुछ भी नहीं था। ये बीते समय की बात है।" (ये भी पढ़ें: सुशांत को याद कर अंकिता लोखंडे ने शेयर की ये खास फोटो, लिखा 'तुम जहां भी हो, खुश रहो')

Sara Khan and Ankit Gera

बताते चलें कि साल 2019 में सारा के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों को लगा था कि एक्ट्रेस अंकित गेरा के साथ रिश्ते में थीं। तब सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों प्यार भारी नजरों से एक-दूसरे की आंखों में देख रहे थे। इस फोटो पर दिया गया कैप्शन ये बताने के लिए काफी था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सारा ने कैप्शन में लिखा था "#happiness #love #togetherness #myboo #forevermine और इसके साथ दिल की कुछ इमोजी भी बनाई थी।"

शादी करना चाहती हैं सारा

सारा ने आगे बताया कि वो शादी करना चाहती हैं, जबकि वो दिल के मामले में भाग्यशाली नहीं रही हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं शादी करना चाहती हूं और एक परिवार चाहती हूं। प्यार सुंदर है। हालांकि, मैं दुर्भाग्यपूर्ण रही हूं। आपको बस एक कम्पेटिबल पार्टनर चाहिए और कोई ऐसा व्यक्ति जो आपसे प्यार करता हो। ये सब एक दूसरे को समझने और एक दूसरे के पक्ष में होने के बारे में है। आज के रिश्तों में यही कमी है।''

Sara Khan

एक्ट्रेस का नाम अभिनेता पारस छाबड़ा के साथ भी जुड़ने की खबरें सामने आई थी। पारस ने सारा को कुछ समय के लिए डेट भी किया था, लेकिन बाद में दोनों का रिलेशन टूट गया था। वहीं, सारा पारस पर इस बात को लेकर भी भड़की थीं कि उन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल किया था। मीडिया से बातचीत में, सारा के हवाले से कहा गया था, "काश उसने मेरे नाम का इस्तेमाल करके फायदा उठाने की जगह कड़ी मेहनत करने की कोशिश की होती। मुझे खेद है कि मीडिया अभी भी उसे मेरे 'एक्स' के नाम से बुलाती है और भविष्य में भी आप ऐसा करेंगे। मुझे खुशी होगी अगर वो इसे एक चुनौती के रूप में लेता है और अपनी पहचान बनाता है, ताकि मीडिया उसे उसके नाम से बुलाना शुरू कर दे।" (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया था खुलासा)

Sara Khan confirms she is love with Ankit Gera

पारस पर बात करते हुए सारा ने आगे कहा, "वो ब्रेकअप के बाद भी इस तरह से प्रचार की मांग कर रहा था। उसने गलत बयान दिए और वो गलत था। मैंने हमेशा खुद को ये सोचकर दूर रखा कि लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे इस पर पूर्ण विराम लगाना चाहिए, ताकि वो अब मेरे नाम का उपयोग न करे।''

Sara Khan Paras Chhabra

हमें उम्मीद है कि सारा खान जल्द ही अपना सच्चा प्यार पा लेंगी! तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेटिड: सारा खान और अंकित गेरा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.