सारा खान ने BF शांतनु राजे संग पहली मुलाकात का किया खुलासा, कहा- 'हमें जुड़ाव महसूस हुआ था'

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे और उनसे हुई पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सारा खान ने BF शांतनु राजे संग पहली मुलाकात का किया खुलासा, कहा- 'हमें जुड़ाव महसूस हुआ था'

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड और उनसे हुई पहली मुलाकात के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

sara khan

पहले ये जान लीजिए कि, सारा खान ने पहले एक्टर अली मर्चेंट के साथ शादी की थी। दोनों ने साल 2010 में 'बिग बॉस 4' के घर के अंदर शादी रचाई थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा समय तक चला नहीं। साल 2011 में दोनों अलग हो गए थे। अब एक बार फिर एक्ट्रेस प्यार में हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात की थी, जिनका नाम शांतनु राजे है और वह एक पायलट हैं।

sara khan

अब बात करते हैं सारा खान के लेटेस्ट इंटरव्यू की। 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में सारा ने अपनी लव स्टोरी और बॉफ्रेंड शांतनु राजे के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, वह अपने जीवन के प्यार शांतनु से कैसे मिली थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि, मिलने के डेढ़ साल बाद दोनों के बीच एक फोटो मैसेजिंग ऐप पर रोमांस शुरू हो गया था। कुछ समय चैट करने के बाद उन्होंने उनसे मिलने का फैसला किया। एक-दूसरे को जानने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाने की कोशिश करते रहे।

sara khan

बकौल सारा, “शांतनु और मैं एक-दूसरे को कॉमन फ्रेंड्स के जरिए जानते थे। हम पार्टियों में मिलते थे, लेकिन कभी एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। लगभग डेढ़ साल के बाद हम एक फोटो मैसेजिंग एप्लिकेशन से जुड़े, चैटिंग की और मिलने का फैसला किया। जब हम मिले, तो हमें तुरंत जुड़ाव महसूस हुआ, लेकिन हम इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे।”

sara khan

आगे बातचीत में सारा ने साझा किया कि, उन्हें शुरू में लगा कि, शांतनु को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। सारा ने बताया कि, कैसे वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए ऋषिकेश गई थीं और उनकी नासमझी ने शांतनु को निराश कर दिया था।

sara

सारा ने बताया, "हमने महसूस किया कि, हमें एक-दूसरे में दिलचस्पी थी। कुछ दिनों बाद, जब मैं एक फिल्म की शूटिंग के लिए ऋषिकेश के लिए गई थी, तभी उन्होंने मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर मेरी पोस्ट को पढ़ने के बाद मुझे एक मैसेज किया। हालांकि, मैंने उन्हें बताया कि, मैं फ्लाइट में हूं। ये सुनकर उन्हें लगा कि, मैं उनमें दिलचस्पी नहीं रखती। उन्होंने ये सब क्लियर करने का फैसला किया और कहा कि, अगर मुझे इस रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह मुझे मैसेज और कॉल से परेशान नहीं करेंगे। हालांकि, मैं वापस आई, हम मिले और फिर चीजें ठीक हो गईं।”

sara khan

फिलहाल, हम सारा और शांतनु के शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपका इनकी जोड़ी के बारे में क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.