सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपनी मां अंजलि की हैं हूबहू कॉपी, ये तस्वीरें हैं सबूत

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी फोटोज देंखे तो कई बार वह अपनी मां की कार्बन कॉपी नजर आती हैं। यहां हम आपके लिए ऐसी ही फोटोज लाए हैं जो इसका सबूत हैं।

img

By Ritu Singh Last Updated:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपनी मां अंजलि की हैं हूबहू कॉपी, ये तस्वीरें हैं सबूत

‘मास्टर ब्लास्टर’ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इन दिनों मीडिया में ही नहीं सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी छाई हुई हैं। भले ही सारा मीडिया से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैंन फॉलोइंग और फैंस क्लब को देख कर ही आप इस बात का अंदजा लगा सकते हैं कि सारा किसी स्टार से कम नहीं हैं। सारा का स्टारडम बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें न केवल उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस को बताती हैं, बल्कि उनकी तस्वीरों को देख कर एक खास बात और नजर आती है वो ये कि, सारा अपनी मां अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulker) की कार्बन कॉपी नजर आती हैं। उनकी तस्वीरें ही इस बात का सबूत हैं कि वह अपनी मां जैसी दिखती हैं। तो चलिए सारा और उनकी मां अंजलि की कुछ खास तस्वीरें आपको दिखाएं।

सारा ने अपनी मां अंजलि का केवल नैन-नक्श ही नहीं पाया है, बल्कि उनके नक्शे कदम पर चलते हुए मेडिकल फील्ड को भी चुना है। सारा का ड्रेसिंग सेंस भी अपनी मां की तरह ही शालीन नजर आता है। सारा की हेयरस्टाइल से लेकर उनका फिगर तक मां अंजलि की तरह ही नजर आता है, इसलिए कई तस्वीरों में सारा और उनकी मां अंजलि एक जैसी ही नजर आती हैं।

सारा ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई की और आगे की पढ़ाई के लिए वे लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी चली गईं। सारा के ग्रेजुएशन सेरेमेनी की फैमिली फोटो में मां-बेटी की शक्ल एक सी लग रही है। (इसे भी पढ़े: एक्स गर्लफ्रेंड नीलम कोठारी के साथ गोविंदा ने किया था 'डर्टी प्ले', छुपाई थी अपनी शादी की बात)

सादगी के बाद भी सारा ‘ऑन-पॉइंट फैशन स्टेटमेंट’ से पूरे देश की धड़कन बन गई हैं। 12 अक्टूबर 1997 को जन्मी 23 साल की सारा ट्रेंड सेट कर रही हैं। सारा अपने ग्लैमरस लुक के लिए इन दिनों ज्यादा ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सारा अक्सर कई इवेंट्स और क्रिकेट मैच देखने के लिए अपनी मां अंजलि के साथ नजर आ जाती हैं और उन्हें देखकर हर कोई यही कहता है कि सारा अपनी मां की कार्बन कॉपी हैं। (इसे भी पढ़े: सुहासिनी मुले की लव स्टोरी: 60 की उम्र में मिला सच्चा प्यार तो कर ली शादी, फेसबुक से हुई थी दोस्ती)

जिस तरह से अंजलि ने सचिन को कई काम के लिए प्रेरित किया वैसे ही सारा भी सचिन को नए और अच्छे काम के लिए प्रेरित करती रहती हैं। सारा ने ही सचिन को चैरिटी की सीख दी थी। इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था। सचिन ने कहा था कि, सारा अपनी मां की तरह ही उन्हें भी नई चीजों से जोड़ती हैं।

सचिन के क्रिकेट से रिटायरमेंट पर हुए फेयरवेल और 2010 में आईपीएल जीतने के बाद भी मैदान पर सारा अपनी मां के साथ जब नजर आई थीं तभी से लोग उन्हें उनकी मां की कॉपी कहने लगे थे।

इसके बाद सचिन तेंदुलकर की बायोपिक ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ के प्रीमियर पर भी सारा दिखी थी। पापा सचिन के बॉलीवुड डेब्यू के लिए सारा ने लॉन्ग ब्लैक कलर का गाउन पहना था और जिसमें सारा काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कम उम्र की अंजलि ही हों।

सारा की खूबसूरती और ग्लैमर को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्दी ही बॉलीवुड का रुख करेंगी, लेकिन इन सारी अटकलों पर उनके पापा सचिन ने विराम लगा दिया। सचिन ने एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे इस बात से परेशानी होती है कि लोग सारा की बॉलीवुड में एंट्री की अफवाह उड़ा रहे हैं, जबकि वह अपनी पढाई में व्यस्त हैं और उनका बॉलीवुड में जाने का कोई इरादा नहीं हैं।’ (इसे भी पढ़े: नवजोत सिंह की लव लाइफ: कड़ी धूप में नवजोत के घर के बाहर घंटो खड़े रहते थे सिद्धू, फिर ऐसे मिला प्यार)

बहरहाल, सारा मेडिकल की पढ़ाई में व्यस्त हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और स्टाइल को देख कर फैंस उन्हें बॉलीवुड में देखना चाहते हैं। जबकि सारा अपनी मां की तरह डॉक्टर बनना चाहती हैं। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.