सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने शेयर की शुभमन गिल की फोटो, उड़ी 'डेटिंग' की अफवाह

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फेवरेट क्रिकेटर शुभमन गिल की एक फोटो शेयर की है। आइये आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने शेयर की शुभमन गिल की फोटो, उड़ी 'डेटिंग' की अफवाह

भारतीय क्रिकेट के उभरते खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubhman Gill) इस वक्त (IPL) इंडियन प्रीमियर लीग में 'कोलकाता नाइट राइडर्स' की तरफ से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बार कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए आईपीएल को भारत की जगह यूएई (UAE) में शिफ्ट किया गया है, जिस वजह से कई क्रिकेटर्स के फैंस और फैमिली उन्हें घर से ही चीयर कर रहे हैं। हाल ही में 'कोलकाता नाइट राइडर्स' और 'मुंबई इंडियंस' के बीच हुए मुकाबले में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने फेवरेट प्लेयर शुभमन गिल को सपोर्ट करती नजर आईं। चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

दरअसल, 23 सितंबर 2020 को 'कोलकाता नाइट राइडर्स' और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का लीग मुकाबला खेला गया था। हालांकि, इस मुकाबले में कोलकाता को मुंबई के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसी मैच में शुभमन के एक बेहतरीन 'फील्डिंग एफर्ट' को दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने काफी एप्रीशियेट किया था। यहां तक कि सारा ने उनके इस 'फील्डिंग एफर्ट' का फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया था। वो भी हार्ट की इमोजी के साथ। 
(ये भी पढ़ें : पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पहले से हैं कोरोना संक्रमित)

सारा द्वारा अपने फेवरेट प्लेयर और 'केकेआर' के खिलाड़ी का फोटो उनकी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करना फैंस को काफी पसंद आ है। कुछ लोग इसे शुभमन से उनकी अच्छी बॉन्डिंग भी मान रहे हैं। वहीं, कई लोगों का मानना है कि सारा और शुभनम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि 'डेटिंग' को लेकर अब तक सारा और शुभमन में से किसी की तरफ से कोई भी औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। (ये भी पढ़ें : आफताब शिवदसानी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, बेटी से मिलने को लेकर तैयार किया प्लान)

पहले भी शुभमन की 'वॉल' पर कमेंट करती रहीं हैं सारा

ये पहला मौका नहीं है जब सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल के लिए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है। कुछ वक्त पहले इस टेलेंटेड क्रिकेटर ने अपने लिए एक 'रेंज रोवर' कार खरीदी थी, जिसके साथ शुभमन ने अपने फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट किये थे। शुभमन के फोटोज़ पर सारा ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'बधाई हो' (Congratulation) जिसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया था। सारा के कमेंट के रिप्लाई में शुभनम ने भी हार्ट वाला इमोजी बनाया साथ ही लिखा था, 'बहुत-बहुत शुक्रिया सारा तेंदुलकर।' सारा के कमेंट पर शुभमन का रिप्लाई देख क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने आपको नहीं रोक पाए, और उन्होंने दाएं हाथ के बल्लेबाज (शुभमन) से मज़े लेते हुए लिखा, 'तुम्हारा स्वागत है शुभमन गिल ये सारा की तरफ से।' (ये भी पढ़ें : मीरा राजपूत ने बताया कैसे सेलिब्रेट किया था बेटे जैन का बर्थडे, दिखाईं जन्मदिन की कुछ झलकियां)

शुभमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, कुछ वक्त पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर करके अपने दो फोटोज़ वाला एक फ्रेम 'एडिट' करके शेयर किया था, इसके साथ शुभनम ने कैप्शन लिखा था, 'एक अपने काम पर ध्यान दे रहा है और दूसरा आराम फरमा रहा है, तो आप इस हफ्ते क्या कर रहे हैं मेहनत या आराम' प्रतिभाशाली बल्लेबाज़ के इस फोटो पर एक यूज़र ने कमेंट करके हुए उनकी 'फोटो एडिटिं' स्किल की तारीफ की थी। वहीं, शुभमन से मज़े लेते हुए सारा ने लिखा था, 'तुम्हें क्या लगता है ये फोटो इसने खुद 'एडिट' की है?' इस कमेंट के साथ सारा तेंदुलकर नें हंसने वाली इमोजी भी बनाई थी।

वहीं, जुलाई 2020 में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें से एक फोटो में वो व्हाइट ड्रेस में मुस्कुराती हुई बेहद खूबसूरत लग रही थीं और दूसरी तस्वीर में वो कुछ सोचती कैमरे की तरफ देखती नज़र आ रही हैं। वहीं, शुभमन ने भी कुछ वक्त पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्लू जींस और व्हाइट टी-शर्ट में गॉगल लगाए नज़र आए थे।

फिलहाल, शुभनम गिल आईपीएल 2020 पर अपना पूरा फोकस कर रहे हैं, और सारा तेंदुलकर उन्हें अपने घर पर रहकर ही चीयर करती नजर आ रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.