सारा तेंदुलकर ने दिवाली पार्टी पर पहना 1.5 लाख रुपए का लहंगा, दोस्तों के साथ पोज देती आईं नजर

इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने दिवाली पर 1.5 लाख रुपए का लहंगा पहना था। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सारा तेंदुलकर ने दिवाली पार्टी पर पहना 1.5 लाख रुपए का लहंगा, दोस्तों के साथ पोज देती आईं नजर

दिवाली 2021 में हमने कई सितारों से भरी शानदार पार्टीज देखीं। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की ग्रीन मिरर वर्क साड़ी से लेकर शनाया कपूर की सियान कलर की साड़ी व आलिया भट्ट के पर्पल सब्यसाची लहंगे तक, हमने दिवाली में सेलेब्स को एक से एक स्टाइलिश आउटफिट्स में देखा। हालांकि, इन सब में ‘क्रिकेट के देवता’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने दिवाली पार्टी में बेशकीमती लहंगा पहनकर हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए आपको बताते हैं इस आउटफिट के बारे में।

sara tendulkar

पहले ये जान लीजिए कि, सचिन तेंदुलकर सिर्फ 17 साल के थे, जब उन्होंने अपने जिंदगी के प्यार अंजलि मेहता को पहली बार देखा था। सचिन और अंजलि ने 24 मई 1995 को शादी की थी। दोनों के दो बच्चे सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर हैं। सचिन की फैमिली मीडिया की फेवरेट है और सभी उनकी पर्सनल लाइफ की झलकियां देखने का इंतजार करते हैं।

(ये भी पढ़ें: खुशी कपूर ने बहन जान्हवी संग मनाया अपना जन्मदिन, 14 हजार की ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत)

sachin tendulkar family

अब आपको बताते हैं सचिन की बेटी सारा के आउटफिट के बारे में। दरअसल, सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दोस्तों के साथ अटेंड की गई दिवाली पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। पार्टी के लिए सारा ने झालर वाले डीप बोट नेक ब्लाउज के साथ एक ब्लैक लहंगा पहना था। जहां उनके ब्लाउज की झालरों में कढ़ाईदार डीटेलिंग थी, वहीं उनकी स्कर्ट लेयर में सिल्वर के मनको से जड़ी हुई थी। सारा ने ‘JADE’ ब्रांड का लहंगा पहना था, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपए के करीब है।

sara tendulkar diwali party

sara tendulkar diwali party

sara tendulkar diwali party

sara tendulkar diwali party

sara tendulkar diwali party

sara tendulkar diwali party

सारा तेंदुलकर 12 अक्टूबर 2021 को 24 साल की हो गई थीं और उन्होंने अपना ये स्पेशल दिन अपने दोस्तों के साथ घर में पार्टी करके सेलिब्रेट किया था। एक्ट्रेस बनिता संधू से लेकर इन्फ्लुएंसर सिद्धार्थ केरकर तक, सारा के कई दोस्त उनके इंटीमेट बर्थडे बैश में शामिल हुए थे। इस दौरान बर्थडे गर्ल अपने दोस्तों के जाम से जाम टकराते हुए नजर आई थीं। अपने जन्मदिन के लिए उन्हें 4 कपकेक भी मिले थे, जिसमें से सुअर के चेहरे वाले ने शो चुरा लिया था।

sara tendulkar 24th birthday

sara tendulkar 24th birthday

सारा को बर्थडे विश करने के लिए उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने उस मोमेंट को याद किया था, जब उन्होंने सारा को अपने जन्म के बाद पहली बार देखा था। सचिन ने इसके साथ लिखा था, “आपको पहली बार देखना एक ऐसा मोमेंट है, जो मैं कभी नहीं भूल सकता। आप जो हमारी जिंदगी में खुशियां लाई हैं, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।”

(ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की फैमिली लंदन की इस आलीशान हवेली में नहीं होगी शिफ्ट, बयान जारी कर कही ये बात)

sara tendulkar 24th birthday

फिलहाल, सारा ने दिवाली पर वाकई अन्य सेलिब्रिटीज को टक्कर देते हुए हमें फैशन गोल्स दिए थे। तो आपको उनका ये आउटफिट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.