सतीश कौशिक ने बेटी वंशिका संग शेयर की तस्वीर, कहा, 'हम कोविड से रिकवर हो रहे हैं'

एक्टर व फिल्ममेकर सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी वंशिका के साथ नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सतीश कौशिक ने बेटी वंशिका संग शेयर की तस्वीर, कहा, 'हम कोविड से रिकवर हो रहे हैं'

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) ने रोजाना हजारों लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। कोरोना की दूसरी लहर में भी आम लोगों के साथ-साथ कई बड़े फिल्मस्टार भी तेजी से चपेट में आ रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) और उनकी क्यूट बेटी वंशिका का नाम भी शामिल है। बीते दिनों सतीश कौशिक और उनकी बेटी वंशिका कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, सतीश कौशिक अब पूरी तरह ठीक हैं और घर में क्वारंटीन हैं। लेकिन एक्टर की बेटी अभी भी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हाल ही में, सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के जरिए एक्टर ने अपनी और अपनी बेटी की हेल्थ कंडीशन के बारे में भी बताया है।

satish kaushik

पहले आप ये जान लीजिए कि, सतीश कौशिक ने 17 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया था, जिसमें एक्टर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। इस पोस्ट में सतीश कौशिक ने लिखा था, ‘अटेंशन प्लीज! मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं उन लोगों से भी कोविड-19 टेस्ट करवाने का अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। मैं इस वक्त होम क्वारंटीन में हूं। आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद मददगार होंगी। धन्यवाद।' सतीश कौशिक के साथ उनकी बेटी वंशिका भी कोरोना पॉजिटिव थीं, जिस वजह से दोनों को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से एक्टर ठीक होकर घर पहुंच गए हैं। लेकिन उनकी बेटी वंशिका अभी भी अस्पताल में एडमिट हैं। (ये भी पढ़ें: अली गोनी संग शादी पर जैस्मिन भसीन ने दिया मजेदार रिएक्शन, पैपराजी के सामने कही ये बात)

satish

आइए अब आपको सतीश कौशिक का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, एक्टर ने 30 मार्च 2021 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सतीश अपनी बेटी के साथ रूम में मौजूद हैं और दोनों ही खिड़की से बाहर की ओर झांक रहे हैं। दोनों ने कोरोना वायरस की वजह से अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है। इस तस्वीर में सतीश कौशिक और उनकी बेटी वंशिका का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है। लेकिन इस तस्वीर में नजर आ रहे बेड से साफ पता चल रहा है कि यह फोटो अस्पताल के एक रूम की है, जो सतीश कौशिक ने अब घर आकर पोस्ट की है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर और उनके बेबी से मिलने पहुंची चाची नीतू, बुआ रीमा और बहन रिद्धिमा, देखें फोटो)

satish kaushik with daughter

इस तस्वीर के साथ सतीश कौशिक ने दिए कैप्शन में अपनी बेटी की हेल्थ कंडीशन के बारे में बताया है। एक्टर ने लिखा है, ‘पापा और बेटी कोविड 19 से फ्री दुनिया की उम्मीद कर रहे हैं। शुक्रिया बहुत छोटा शब्द है। लेकिन अब बहुत अच्छा और मज़बूत महसूस होता है, जब आपके मुश्किल वक्त में आपके दोस्त साथ खड़े होते हैं। धन्यवाद। दोस्तों और मेरे शुभचिंतकों, मैं घर में ठीक हो रहा हूं और भगवान और आपकी दुआओं से वंशिका भी आज सुबह अच्छा महसूस कर रही हैं। धन्यवाद।’ एक्टर ने अपने इस पोस्ट में शबाना आज़मी, अनिल कपूर, अनुपम खेर, जावेद अख़्तर समेत कई कलाकारों को टैग किया और इन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है।

satish kaushik post

इससे पहले, ‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके अनुसार सतीश कौशिक ने कहा था कि, ‘मैं रिकवर कर रहा हूं और कुछ दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन रहूंगा। लेकिन मेरी बेटी वंशिका पिछले पांच दिनों से अस्पताल में है। उसकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन उसका तापमान नॉर्मल नहीं हो रहा है। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।’

vanshika

बताते चलें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसका असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें सतीश कौशिक के अलावा, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, परेश रावल जैसे कई कलाकारों के नाम शामिल हैं।

actror

फिलहाल, सतीश कौशिक के इस पोस्ट से साफ है कि उनकी बेटी अब ठीक हो रही हैं। तो एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर आपको कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.