'नागिन' फेम एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ मनाई लव एनिवर्सरी

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी (Anugrah Tiwari) के साथ अपनी लव एनिवर्सरी (Love Anniversary) मनाई है। जिसकी फोटोज व वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'नागिन' फेम एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ मनाई लव एनिवर्सरी

टीवी के फेमस सीरियल नागिन 4 में 'मान्यता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) पिछले करीब 6 साल से ब्वॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी (Anugrah Tiwari) के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में सायंतनी ने अपनी लव एनिवर्सरी (Love Anniversary) मनाई है। जिसकी फोटोज व वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने 9 जुलाई, 2020 को लव एनिवर्सरी के खास मौके पर अपने 'मिस्टर राइट' अनुग्रह के साथ एक सुंदर वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में सायंतनी को अनुग्रह के साथ कार में अकेले देखा जा सकता है। 

देखें वीडियो

बता दें कि सायंतनी ने 2002 में कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने घर एक सपना, नागिन-4 ससुराल सिमर का और नामकरण जैसे शो में भी काम किया है। (ये भी पढ़ें: जगदीप जाफरी ने मुंबई की सड़कों पर बेचे थे कंघे, की थी 3 शाद‍ियां, कुछ ऐसी है पर्सनल लाइफ)  

शादी के बारे में क्या कहना है एक्ट्रेस का? 

पिछले दिनों एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं। यह बस वक्त की बात है कि हम किस तारीख पर शादी करेंगे फिलहाल ये योजना नहीं बना रहे हैं। लेकिन हम तब शादी करेंगे जब हमारा दिल चाहेगा। कौन जानता है कि लॉकडाउन के दौरान हम कुछ प्लानिंग कर सकते हैं और वर्चुअली शादी कर लें। यह बस वक्त की बात है हम साथ हैं। हम एक दूसरे के जीवन का हिस्सा हैं। जब भी हम किसी भी चीज पर गंभीरता से इसके बारें में सोचेंगे तो इसकी घोषणा करेंगे।

Sayantani Ghosh and Anugrah Tiwari

इससे पहले, टाइम्स नाउ के साथ एक साक्षात्कार में, सायंतनी घोष ने कहा था कि, ''चूंकि मेरे माता-पिता कोलकाता में रहते हैं, इसलिए परिवार से दूर अनुग्रह ही मेरा परिवार है और साथी भी। हम बेस्ट फ्रेंड हैं, जो एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। वह मेरे लिए खास है, लेकिन मैं अभी तक अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दे पाई हूं। मैं सामाज के लिए इसे कोई टैग नहीं देना चाहती। हम एक साथ बेहद खुश हैं। यह एक सार्थक रिश्ता है और यहां से हम जो भी फैसला करेंगे, वह बेहतर भविष्य के लिए होगा और मैं इस लेकर काफी पॉजिटिव हूं। दो लोगों का साथ में आगे बढ़ना अच्छा होता है।'' (ये भी पढ़ें: कुमार विश्वास ने टीचर से किया था प्यार, शादी के बाद घर में नहीं मिली थी एंट्री, ऐसी है लव स्टोरी)  

Sayantani Ghosh and Anugrah Tiwari

खबरों की मानें तो सायंतनी घोष और अनुग्रह कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में मिले थे। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए थे। हालांकि बीच में एक वक्त ऐसा भी आया जब सायंतनी घोष ने कुछ महीनों के लिए बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से दूरी बना ली थी। हालांकि बाद में ये कपल फिर से साथ आ गया। अब देखना होगा की कब ये शादी करेंगे। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.