अल्लू अर्जुन का शानदार घर: लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं साउथ के सुपरस्टार, 100 करोड़ का है ड्रीम होम

आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लैविश बंगले की इनसाइड लुक की कुछ झलकियां दिखाएंगे।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अल्लू अर्जुन का शानदार घर: लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं साउथ के सुपरस्टार, 100 करोड़ का है ड्रीम होम

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उनकी एक्टिंग, पर्सनैलिटी और लाजवाब फैशन सेंस ने लाखों फैंस को कायल कर रखा है। भारत से लेकर विदेशों तक फैंस अल्लू अर्जुन के दीवाने हैं। फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक सब कुछ जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। तो चलिए आज हम आपको अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) के शानदार घर की इनसाइड तस्वीरें व वीडियोज दिखाते हैं।

अल्लू अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ

पहले अल्लू अर्जुन की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। अल्लू, अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे हैं। अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘गंगोत्री’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन को पहचान मिली, लेकिन स्टारडम उन्हें फिल्म ‘आर्या’ से मिली थी। इसके बाद उन्होंने टॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अल्लू अर्जुन भले ही साउथ इंडस्ट्री में काम करते हों, लेकिन उनके अभिनय की तारीफ पूरे देश में की जाती है। उनके अभिनय के कायल सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि देश से बाहर भी हैं। वो एक फिल्म के लिए करोड़ों में रुपए चार्ज करते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वो कितनी लैविश लाइफ स्टाइल जीते हैं।

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन की टोटल नेट वर्थ, कई लग्जरी कार और आलीशान घर के मालिक हैं एक्टर)

अल्लू अर्जुन की पर्सनल लाइफ

‘आर्या’ फेम अर्जुन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना बखूबी जानते हैं। वो फिल्मों में बेशुमार नाम कमाने के अलावा एक बेहतरीन पति और पिता भी हैं। टॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अल्लू ने 6 मार्च 2011 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) से शादी रचाई थी। इसके बाद 3 अप्रैल 2014 को अर्जुन पहली बार पिता बने थे। उनके घर अल्लू अयान का जन्म हुआ था और इसके दो साल बाद यानी 2016 में अर्जुन के दूसरे बच्चे के रूप में उनकी बेटी अल्लू अरहा का जन्म हुआ था। स्नेहा और अर्जुन अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिसके जरिए उनके शानदार घर की भी झलकियां देखने को मिलती रहती हैं।

लैविश लाइफ जीते हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर हैं। यही नहीं, अल्लू ‘फोर्ब्स इंडिया’ के 100 सेलिब्रिटीज में अपनी जगह भी बना चुके हैं। ऐसे में करोड़ों कमाने वाले अल्लू अर्जुन अपनी लैविश लाइफस्टाइल में बिल्कुल भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं, जो उनके शानदार घर से साफ देखने को मिलता है।

अल्लू अर्जुन का शानदार घर

अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ हैदराबाद के जुबिली हिल्स एरिया में अपने शानदार घर में रहते हैं। उनका ये बंगला दो मंजिला है, जो पेड़-पौधों से घिरा हुआ है। उनके इस घर में वो सभी सुविधाएं हैं, जो एक लैविश लाइफस्टाइल के लिए जरूरी होती हैं। उनके घर में एक स्पेसियस लिविंग रूम है, जो काफी क्लासी है। उनके लिविंग रूम के व्हाइट मार्बल्स घर में शाइनिंग और स्पेसियस बना रहे हैं। एक्टर और उनकी वाइफ स्नेहा ने अपने लिविंग रूम को गोल्डन काउचेस, गोल्डन कुशंस और पौधों से सजाया है। इसके अलावा इस स्टार कपल के लिविंग रूम में एक और डार्क चॉकलेटी कलर काउच है, जिसे मैचिंग कलर के टेबल और गोल्डन कुशंस के जरिए क्लासी लुक दिया गया है। उनके लिविंग रूम में ओपन वुड आलमारी हैं, जिसे फूलों के छोटे-छोटे पौधों और फैमिली पिक्चर्स से सजाया गया है।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी का एक ओपन किचन है, जिसमें कई टॉप शेफ खाना बनाते हैं। किचन के पास ही महरून वुडन डाइनिंग टेबल है, जहां अल्लू फैमिली स्वादिष्ट खानों का लुत्फ उठाती है। अल्लू अर्जुन के बेटे अयान का रूम भी काफी प्यारी है। एक बेड के अलावा ओपन आलमारी और ड्रॉर्स हैं, जिसे खिलौनों से सजाया गया है।

(ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर 20 करोड़ की महंगी कार में करते हैं सफर, जीते हैं राजाओं जैसी लाइफ)

अल्लू अर्जुन के घर में एक स्विमिंग पूल भी है, जिसमें अक्सर एक्टर और उनके बच्चे मस्ती करते हुए नजर आते हैं। उनके स्विमिंग पूल पेड़-पौधों से घिरा हुआ है। अल्लू अर्जुन के पिता की तरफ से उनके बेटे अयान को ये स्विमिंग पूल उपहार में दिया गया था। परिवार के सदस्य अपना ज्यादातर समय पूल और गार्डन एरिया में ही बिताना पसंद करते हैं।

यही नहीं, अल्लू अर्जुन ने अपने बच्चों का ध्यान रखते हुए एक अलग से टीवी रूम बनाया है, जहां उनके बच्चे कार्टून देखते और गेम खेलते हुए नजर आते हैं। उनके घर में आपको एक ग्लॉसी ब्लै बार एरिया भी देखने को मिलेगा, जहां स्टार कपल अपने बच्चों के बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आते हैं। अल्लू अर्जुन ने अपनी फैमिली के लिए एक जीवंत घर बनाया है, जहां क्रिसमस से लेकर हैलोवीन पार्टीज को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है।

(ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा का आलीशान घरः फाइव स्टार होटल जैसा है बेडरूम, देखें अंदर की तस्वीरें)

अर्जुन ने 100 करोड़ रुपए का खरीदा है अपना ड्रीम होम

इसके अलावा, अर्जुन कपूर ने साल 2020 में हैदराबाद में अपना नया ड्रीम होम खरीदा है, जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है। उनका ये घर एक्टर की ही तरह काफी यूनिक और स्पेसियस है। इस घर की खास बात ये है कि, ये बॉक्स के आकार का बना हुआ है। उनका नया घर अंदर से बाहर व्हाइट वॉल और मार्बल्स से डिजाइन किया हुआ है। उनके नए घर में क्लासी लिविंग रूम, बिग साइज स्विमिंग पूल, ओपन किचन के साथ यूनिक डायनिंग टेबल है। उनके लिविंग रूम को काफी सिंपल एंड सोबर तरीके से डिजाइन किया गया है। वहीं, उनका रूम काफी खूबसूरत है। बेड के बैक साइड में खिड़की बनी है, जहां से बाहर का नजारा दिखाई देता है। वाशरूम से लेकर पूल तक के इंटीरियर को इस तरह डिजाइन किया गया है, जिसे देख आप अल्लू अर्जुन के घर के दीवाने हो जाएंगे। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने अपने घर का इंटीरियर आमिर और हमीदा एसोसिएट से करवाया है। यहां देखें फोटोज।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की लव स्टोरी

अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी बेहद खूबसूरत है। अल्लू स्नेहा से पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में मिले थे और पहली नजर में ही वह खूबसूरत स्नेहा को अपना दिल दे बैठे थे। उसी फंक्शन में दोनों ने अपना नंबर एक्सचेंज किया और एक-दूसरे को समझने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। काफी मशक्कत के बाद अल्लू ने अपने पिता को स्नेहा के घर रिश्ते के लिए भेजा, लेकिन उनके पिता ने इस शादी से इनकार कर दिया। काफी मनाने के बाद स्नेहा के पिता इस शादी के लिए राजी हुए और 6 मार्च 2011 में ये खूबसूरत लव बर्ड्स एक हो गए।

फिलहाल, इतना तो साफ है कि, अल्लू अर्जुन अपनी लैविश लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। तो आपको अल्लू अर्जुन के घर की शानदार फोटोज और वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अल्लू अर्जुन, स्नेहा रेड्डी, आमिर और हमीदा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.