क्या आपने देखी हैं हेमा-धर्मेंद्र की उनकी बेटियों के साथ की ये अनदेखी तस्वीरें

बी-टाउन की सबसे हैप्पी और लविंग फैमिली देओल परिवार की है। आज हम यहां आपको धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की उनकी बेटियों के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

क्या आपने देखी हैं हेमा-धर्मेंद्र की उनकी बेटियों के साथ की ये अनदेखी तस्वीरें

बी-टाउन की जब भी किसी हैप्पी और लविंग फैमिली का ख्याल आता है, तो सबसे पहले जेहन में देओल परिवार ही आता है। 'हीमैन' के नाम से मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने परिवार को भी काफी अच्छे से संभाला। धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) से साल 1980 में शादी रचाई, जिससे उनकी दो बेटियां अहाना देओल (Ahana Deol) और ईशा देओल (Isha Deol) हैं। देओल परिवार की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी हेमा मालिनी और धरम जी की पुरानी तस्वीरें सामने आती हैं, तो कभी अहाना-ईशा के बचपन की क्यूट फोटोज़ देखने को मिलती हैं। फैंस भी इस परिवार को खूब पसंद करते हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं। इस परिवार की ऐसी ही कुछ अनदेखी तस्वीरें हम आपको यहां दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको हम देओल परिवार की अनदेखी तस्वीरें दिखाएं, उससे पहले जान लीजिए कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 21 अगस्त 1980 को शादी रचाई थी, जिसके बाद साल 1981 में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल का जन्म हुआ। इसके बाद साल 1985 में हेमा ने बेटी अहाना देओल को जन्म दिया। इसके बाद दोनों बेटियां बड़ी हुईं और फिर उनकी शादी हो गई। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये कपल तलाक के बाद हो चुके हैं अलग, लेकिन आज भी करते हैं एक-दूसरे का सम्मान)

दोनों ही बहनें अपने परिवार को काफी अच्छे से संभाल रही हैं। इसके साथ ही ईशा की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। तो वहीं अहाना को एक बेटा है, जिसका नाम डेरियन वोहरा है। अभी 26 नवंबर 2020 को अहाना ने दो जुड़वा बेटियों को भी जन्म दिया है।

'हेमा जी' और 'धरम जी' की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। जब भी दोनों की साथ में कोई फोटो सोशल मीडिया पर आती है, तो उस पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात होने लगती है। इसके साथ ही उनकी बेटियों के साथ की फोटोज़ को भी फैंस से खूब प्यार मिलता है। अहाना देओल ने 8 दिसंबर 2019 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पापा धर्मेंद्र के जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। शेयर की गई इन तस्वीरों में धर्मेंद्र-हेमा के साथ बेटी अहाना नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में अहाना अपनी मां हेमा व पापा धर्मेंद्र के साथ बैठी हुई देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही 'हेमा जी' ने अपनी गोद में एक छोटी बच्ची को लिया हुआ है। (इसे भी पढ़ें: अपनी शादी में चांद सी नज़र आ रही थीं ये 24 एक्ट्रेसेस, इनके ब्राइडल लुक को देख नहीं हटेंगी निगाहें)

तो वहीं, दूसरी तस्वीर में अहाना मां-पापा के साथ खड़ी हैं और कैमरे के लिए पोज़ दे रही हैं। अन्य एक और फोटो में धर्मेंद्र काउच पर अहाना के साथ बैठे हुए हैं।  इस तस्वीर में उनकी लाडली बेटी पापा से दुलार कर रही हैं।

अहाना और ईशा अभी जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही क्यूट दोनों बचपन में थीं। इस बात का अंदाजा आप शेयर की गई इस फोटो से लगा सकते हैं। अहाना ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें ईशा-अहाना पापा धर्मेंद्र के दोनों तरफ खड़ी हैं। ये फोटो बेहद खूबसूरत है। इसके अलावा अन्य एक फोटो में अहाना अपने पापा को हग करती हुई देखी जा सकती हैं। (ये भी पढ़ें: जॉन अब्राहम को बिपाशा संग अफेयर के वक्त ही प्रिया रंचाल से हुआ था प्यार, ब्रेकअप के बाद रचाई थी शादी)

सिर्फ अहाना के साथ ही नहीं, बल्कि ईशा के साथ भी 'धरम जी' और 'हेमा जी' खूब मस्ती करते थे। इस फोटो में ईशा देओल पापा धरम की पीठ पर खड़े होने की कोशिश कर रही हैं, और 'धरम जी' ईशा के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

शेयर की गई इस दूसरी फोटो में 'हेमा जी' जमीन पर लेटी हुई हैं और बेबी ईशा उनके ऊपर बैठी हुई हैं। दोनों लोग कैमरे की तरफ देखते हुए अपना हाथ दिखा रही हैं। इस फोटो में ईशा देओल काफी क्यूट लग रही हैं।

दोनों बेटियां ईशा-अहाना अपने माता-पिता की लाडली हैं। बेटियां भी अपनी मां हेमा और पापा धर्मेंद्र को खूब प्यार करती हैं। अक्सर दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही ईशा और अहाना के बचपन की कई क्यूट तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। दोनों बहनें जुड़वा नहीं हैं, लेकिन बिल्कुल जुड़वा जैसी दिखती हैं। धरम और हेमा के परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर में ईशा और अहाना अपने मॉम-डैड को पीछे से गले लगाते हुए बैठी हैं। ये फोटो काफी खूबसूरत है और इसमें धर्मेंद्र और हेमा जी अपनी दोनों बेटियों के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते ही हैं, लेकिन इसके साथ ही उनके परिवार की तस्वीरों पर भी लोग जमकर अपना प्यार लुटाते हैं। फिलहाल, हम आशा करते हैं कि इस परिवार में खुशियां यूं ही बरकरार रहें। तो आपको देओल परिवार की ये अनदेखी तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.