बिग बी के घर पिछले साल दिवाली पार्टी में लगा था बॉलीवुड का जमावड़ा, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस बार दिवाली नहीं मना रहे हैं, लेकिन साल 2019 में उनके घर दिवाली पार्टी में पूरा बॉलीवुड धमाल मचाने पहुंचा था। आइए आपको दिखाते हैं सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें

img

By Ritu Singh Last Updated:

बिग बी के घर पिछले साल दिवाली पार्टी में लगा था बॉलीवुड का जमावड़ा, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

दिवाली का त्योहार रोशनी के साथ ढेर सारी खुशियां भी लेकर आता है। खासकर बॉलीवुड के गलियारे में दिवाली की चमक कुछ और ही होती है, लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण और इंडस्ट्री के कई फेमस सितारों की मौत के गम में ये उत्सव फीका हो गया है। वरना बॉलीवुड में दिवाली पार्टी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के घर ‘जलसा’ में खूब धूम-धाम से मनाई जाती है। पिछले साल 2019 में अमिताभ बच्चन ने ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर कई प्रसिद्ध लोग शामिल हुए थे, लेकिन इस बार उनके यहां दिवाली पार्टी नहीं होगी। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस बार पार्टी नहीं होने की बात कन्फर्म की है। अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, “इस साल हमारे परिवार में एक सदस्य की मौत हुई है। मेरी बहन (श्वेता) की सास (ऋतु नंदा) का निधन हुआ है। साथ में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की भी मौत इसी साल 30 अप्रैल को हुई है। ऐसे में कौन पार्टी करेगा?” लेकिन पिछले साल की बात करें तो दिवाली पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब धमाल किया था।

सभी नामचीन सितारों ने की थी दिवाली पार्टी में शिरकत

दिवाली के मौके पर अमिताभ बच्चन हर साल अपने घर में ग्रैंड पार्टी देते हैं। पिछले साल दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जैसे कई बॉलीवुड के सितारे नजर आए थे। दिवाली पार्टी की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी उन दिनों खूब छाए थे। ‘जलसा’ के दिवाली जश्न में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा भी नजर आई थीं। क्रिकेट जगत से भी पार्टी में साभी बड़े खिलाड़ी मौजूद थे। इस दौरान पारम्परिक परिधानों में सजे बॉलीवुड सेलेब्स बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रहे थे। (इसे भी पढ़ें: जब प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने पहनी मात्र 3600 रुपये की ड्रेस, वीडियो में नजर आया बेबी बंप)

अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटे आरव के साथ पार्टी में पहुंचे थे। वहीं, शाहरुख़ ख़ान अपनी वाइफ गौरी ख़ान और अजय देवगन काजोल, न्यासा और बेटे युग के साथ आए थे। गुज़रे ज़माने के सुपरस्टार जीतेंद्र अपनी पत्नी शोभा, बेटी एकता और बेटे तुषार कपूर और बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या के साथ पार्टी में शिरकत किए थे।

इसके अलावा सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना, अमृता सिंह, सारा अली खान के अलावा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी पार्टी में नज़र आए थे। इतना ही नहीं, कुछ वक़्त पहले अमेरिका में कैंसर का इलाज़ करवाकर लौटे ऋषि कपूर भी अपनी पत्नी नीतू और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ पार्टी में आए थे।  (इसे भी पढ़ें: काफी रोमांटिक है अमेरिका के होने वाले नए प्रेसिडेंट की लव स्टोरी, अपनी वाइफ को किया था 5 बार प्रपोज)

घर में पूजा की तस्वीरें खुद अमिताभ बच्चन ने की थीं शेयर

पिछले साल अमिताभ बच्चन ने ‘जलसा’ के अंदर की तस्वीरें ख़ुद शेयर की थीं, जिसमें वह अपने परिवार के साथ पूजा करते नजर आ रहे थे। बच्चन फैमिली ने दो साल बाद मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने बंगले जलसा में पिछले साल पार्टी का आयोजन किया था। पहली तस्वीर में अमिताभ आरती कर नजर आ रहे थे। वहीं, दूसरी तस्वीर में जया बच्चन आरती करती दिखी थीं।

तीसरी तस्वीर में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या आरती की तैयारी करते हुए नजर आ रहे थे। अमिताभ ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा था, “दीपावली के इस पावन दिन और सप्ताह में, हमारे घर जलसा से प्यार और प्रार्थनाएं। शांति और समृद्धि के लिए।” (इसे भी पढ़ें: इन बॉलीवुड कपल्स के बीच है उम्र का लंबा अंतर, लेकिन प्यार के आगे नहीं की ऐज की परवाह)

इतना ही नहीं दिवाली के दिन अमिताभ बच्चन ने तीन तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें ‘जलसा’ के बाहर की दीवार नजर आ रही थी और उस पर चित्रकारी की गई थी। दूसरी और तीसरी तस्वीर में उन्होंने पूजाघर की सजावट को दिखाया था। ‘बच्चन परिवार’ ने पिछले साल दिवाली पार्टी का आयोजन दो साल बाद किया था। 2017 में बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की  मौत हो गई थी वहीं, 2018 में बेटी श्वेता नंदा बच्चन के ससुर की मौत हुई थी। इस वजह से दो साल से ‘जलसा’ में पार्टी नहीं हो रही थी। इस साल फिर से पार्टी नहीं होगी, जिस की पुष्टि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने खुद की थी।

फिलहाल, पिछले साल दिवाली सेलिब्रेशन की इन मस्ती भरी तस्वीरों को देखकर आप उस वक्त की खुशियों का अंदाजा लगा सकते हैं। तो आपको बिग बी के घर साल 2019 में की गई दिवाली सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें कैसी लगीं? जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.