युजवेंद्र और धनश्री की इंगेजमेंट और शादी का वीडियो आया सामने, केक पर लिखे नाम ने खींचा सबका ध्यान

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा की इंगेजमेंट और शादी का वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

युजवेंद्र और धनश्री की इंगेजमेंट और शादी का वीडियो आया सामने, केक पर लिखे नाम ने खींचा सबका ध्यान

इस साल कोरोना महामारी के बीच कई सेलिब्रिटी ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। इनमें से कई सेलिब्रिटीज की शादी की तैयारियों की गूंज सोशल मीडिया पर भी सुनाई दी, लेकिन कुछ सेलेब्स ने गुपचुप तरीके से शादी करके सबको हैरान कर दिया। गुपचुप तरीके से शादी करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में अब टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल का भी नाम जुड़ गया है, जिन्होंने हाल ही में अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ शादी रचाई है।

22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में धनश्री और युजवेंद्र शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आईं, जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया था। वेडिंग फोटोज में धनश्री और युजवेंद्र बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। धनश्री ने जहां बारीक गोल्डन वर्क किया हुआ लाल कलर का लंहना पहन रखा था, जिसे उन्होंने शाही ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, युजवेंद्र ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी के साथ लाला साफा में बेहद हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने एक जैसा कैप्शन भी दिया था जिसमें लिखा था, ‘एक समय की बात है' से हमने शुरुआत की थी और उसके बाद से हम हमेशा के लिए खुश हैं, क्योंकि आखिरकार धन और युज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।’ (ये भी पढ़ें- क्रिसमस ट्री सजाती नजर आईं अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा, पत्नी स्नेहा ने शेयर की खूबसूरत फोटो)

शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद दोनों की हल्दी और रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। आप हल्दी की तस्वीर में देख सकते हैं कि दोनों येलो कलर के आउटफिट में बेहद जंच रहे हैं। वहीं, उनकी रिसेप्शन की तस्वीरों में भी दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। रिसेप्शन की फोटोज में धनश्री जहां खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं युजवेंद्र सूट बूट में कूल लग रहे हैं। उनकी रिसेप्शन पार्टी में शिखर धवन समेत कई दोस्तों ने शिरकत की थी। (ये भी पढ़ें- ईशा देओल की बेटी राध्या तख्तानी ने क्रिसमस के लिए बनाया आर्टवर्क, एक्ट्रेस ने शेयर की एक झलक)

शादी, हल्दी और रिसेप्शन के बाद अब दोनों की सगाई की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सगाई के बाद केक कटिंग के समय का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों कितने खूबसूरत लग रहे हैं और पार्टी की थीम बेहद आकर्षक लग रही है। इस वीडियो में सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा वह दोनों का पिंक कलर का केक था। इस केक के टॉप पर दोनों के नाम का पहला अक्षर लिखा था, जोकि किसी भी कपल को इंस्पिरेशन दे रहा है।

अब बात करें दोनों की सगाई की तस्वीरों की, तो पहली फोटो में आप देख सकते हैं कि धनश्री कैसे अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं, पीछे खड़े युजवेंद्र भी उनकी अंगूठी को देख रहे हैं। दूसरी फोटो में युजवेंद्र ने धनश्री को पीछे से पकड़ रखा है और यूट्यूबर सेंसेशन धनश्री हंसते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों एक साथ ‘मेड फॉर ईच अदर’ लग रहे हैं।

इंगेजमेंट की फोटोज और वीडियो के अलावा दोनों की शादी का एक क्लिप भी सामने आया है, जिसमें दोनों मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें- गौहर खान की मेंहदी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, युजी और धनश्री अब एक-दूसरे के हो गए हैं और अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। आपको कपल की इंगेजमेंट और शादी की तस्वीरें व वीडियो कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विरल भयान, वूंप्ला, युजवेंद्र चहल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.