जब बेटे अबराम खान के साथ स्टेज पर जमकर थिरके शाहरुख खान, बाप-बेटे की ये परफॉर्मेंस देख हुए सब हैरान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बेटे अबराम खान (AbRam Khan) ने स्कूल फंक्शन में जमकर डांस किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

जब बेटे अबराम खान के साथ स्टेज पर जमकर थिरके शाहरुख खान, बाप-बेटे की ये परफॉर्मेंस देख हुए सब हैरान

आप ये कहावत अक्सर सुनते होंगे कि बेटियां अपने पापा की आंखों का तारा होती हैं। अगर उनकी लाडली को छोटी सी भी तकलीफ होती है, तो सबसे ज्यादा परेशान आखिरकार उसके पापा ही होते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि पापा अपने बेटों पर ध्यान नहीं देते। पापा को बेटे भी बहुत प्यारे होते हैं। जब घर में बेटे की किलकारी गूंजती है, तो सबसे ज्यादा खुशी एक बाप को ही होती हैं। ये वो पल होता हैं जब एक बाप का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता हैं। क्योंकि बेटे अपने पिता की ही तो परछाई होते हैं। बेटों में ऐसी कई आदतें होती हैं, जोकि बिल्कुल अपने पिता से मिलती-जुलती होती हैं। कुछ ऐसा ही अनोखा रिश्ता है बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके बेटे अबराम खान (AbRam Khan) का।

शाहरुख तीन बच्चों के पिता हैं और उनका रिश्ता तीनों बच्चों से बेहद खास है। अपने खाली समय में शाहरुख अपने बच्चों के साथ एन्जॉय करना भी काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि आए दिन वो चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस बार भी हमारे हाथ कुछ ऐसा ही लगा हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और अबराम का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख एक्टर शाहिद कपूर के गाने ‘मौजा ही मौजा’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे शाहरुख अपने बच्चों पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं। (ये भी पढ़ें: …तो क्या अजय देवगन ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के लिए काजोल को नहीं दी कोई फीस! क्या थी इसकी वजह)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

चाहें बात उनकी पढ़ाई की हो या फिर स्कूल में हो रहे वार्षिक समारोह की, शाहरुख खान हमेशा बच्चों के साथ ही नजर आते हैं। इस बार मौका था शाहरुख के छोटे नवाब यानि की अबराम के स्कूल के वार्षिक समारोह का। इस दौरान अबराम तो जमकर थिरके ही, लेकिन उनके साथ पापा शाहरुख भी थिरकते हुए नजर आए। मुंबई में स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) में वार्षिक समारोह का आयोजन हुआ था। इस फंक्शन में शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे अबराम ने डांस परफॉरमेंस दी थी। अबराम वीडियो में ब्लू और सिल्वर कलर की ड्रेस में डांस करते हुए नजर आ रहे है। परफॉरमेंस देते हुए अबराम काफी क्यूट लग रहे हैं, लेकिन इसी वीडियो में आपको शाहरुख भी डांस करते हुए नजर आएंगे।

यही नहीं, शाहरुख ने अपने हिट गानों पर भी डांस किया। वीडियो में शाहरुख के साथ उनकी वाइफ गौरी खान भी नजर आ रही हैं। वहीं, ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। आपको बता दें कि धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में हाल ही में वार्षिक समारोह का आयोजन हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने भी अपनी दमदार स्पीच से सबको अपना मुरीद बना लिया था। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने कुछ ऐसे किया अपनी ननद को बर्थडे विश, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे भाभी हो तो ऐसी)

इस स्पीच को लेकर फैंस जमकर आराध्या की तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं, आराध्या की इस स्पीच वाली वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी कर रहे हैं। अपनी स्पीच के दौरान आराध्या ने कहा कि, ‘मैं एक लड़की हूं। मैं सपना हूं, एक नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे एक नई दुनिया में, जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार मिलेगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज बुलंद होगी और ज्ञान की समझ के साथ सुनी भी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज को मनाने के लिए सिद्धार्थ ने किया ये काम, जिसे देख विकास बोले दोनों को है प्यार)

मालूम हो, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में कई स्टार किड्स पढ़ते हैं। इसमें करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या और शाहरुख खान के बेटे अबराम का नाम भी शामिल है। यही नहीं, इस मौके पर ऋतिक रोशन अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ पहुंचे हुए थे। इनके अलावा रियालंस ग्रुप के मुखिया मुकेश अंबानी भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ वहां मौजूद थे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.