नकली मूंछ लगा कर जब पत्नी गौरी खान संग शाहरुख खान ने बिखेरा जलवा, करण जौहर ने बीच में आकर मचाया धमाल

अरमान जैन के रिसेप्शन पार्टी में एक से एक जबरदस्त डांस परफॉरमेंस हुई लेकिन इनमें जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वो थी बी टाउन के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की जिन्होंने कजरा रे पर डांस कर सभी का दिल जीत लिया।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

नकली मूंछ लगा कर जब पत्नी गौरी खान संग शाहरुख खान ने बिखेरा जलवा, करण जौहर ने बीच में आकर मचाया धमाल

उसके चेहरे की चमक के सामने सब सादा लगा, आसमान पे चांद पूरा था मगर आधा लगे। हमें लगता है आजकल कुछ ऐसा ही मिजाज बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का है जिन्हें एंटरटेनमेंट का किंग माना जाता है। किंग ऑफ रोमांस के मजेदार अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब होती है। अपनी फिल्‍मों से दर्शकों का दिल लूटने वाले शाहरुख खान जितना फिल्मी दुनिया में रोमांटिक हैं उससे कई ज्यादा वो अपनी लव लाइफ में हैं। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि ऐसा हम कैसे कह सकते हैं तो जनाब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जैसा कि हम जानते हैं मंगलवार को मुंबई में करीना कपूर खान के भाई अरमान जैन की शादी का रिसेप्शन हुआ था। जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स ने शिरकत की थी। 

सोमवार को मुंबई में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बहन रीमा जैन (Rima Jain) के बेटे एक्‍टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी धूमधाम से हुई थी। वहीं अब मौका था कपूर खानदान के लाडले अरमान के रिसेप्शन का। ऐसे में जब बात हो किसी ग्रैंड शादी की और बॉलीवुड के किंग खान अपनी उपस्थिति दर्ज न कराए ऐसा कैसा हो सकता है। अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में शाहरुख खान ने भी अपनी पत्‍नी गौरी खान के साथ शिरकत की। वहीं इसी मौके पर दोनों का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी का दिल जीत लिया। जी हां, शादी तो करीना कपूर और करिश्मा कपूर के भाई की थी लेकिन शाहरुख खान को देख तो हमें ऐसा लगा कि जनाब भी काफी दिनों से किसी खास फंक्शन का इंतजार कर रहे थे तभी तो मौका पर चौका मारते हुए उन्होंने सारी महफ़िल अपने नाम कर ली। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन के रिसेप्शन में करीना कपूर-करिश्मा कपूर ने फिर लूटी वाहवाही, 'बोले चूड़ियां' पर किया डांस)

सबसे पहले तो शाहरुख खान और गौरी खान का धमाकेदार डांस और ऊपर से उनकी नकली मूंछे। जी हां, ये परफॉर्मेंस इसलिए भी खास हो जाता है क्‍योंकि यहां शाहरुख ने नकली मूंछ लगा कर अपनी पत्‍नी के साथ पूरे फिल्‍मी लटके-झटके वाला डांस किया। दरअसल शाहरुख और गौरी ने यहां रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन की लवस्‍टोरी को स्‍टेज पर उतारा। ऐसे में नकली मूंछ लगाकर शाहरुख मनोज जैन बने जबकि उनकी पत्‍नी गौरी रीमा जैन के अवतार में नजर आईं थी। पहले तो इन दोनों ने यहां फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु' के गाने 'साडी गली' पर जबरदस्‍त डांस किया और फिर शाहरुख कहते नजर आते हैं कि रीमा ने मनोज का प्‍यार एक्‍सेप्‍ट कर दिया, शादी भी हो गई और अब तो दो मुशटंडे लड़के भी हैं। लेकिन कुछ सालों बाद रीमा की जवानी फिर मचलने लगी। उसके गाल और लाल लाल होने लगे, दिल में कुछ कुछ होने लगा। उसने सोचा क्‍या पता कल हो न हो...सबसे पहले तो आप ये वीडियो देखिए। 

वहीं इस वीडियो को पूरा करते हुए फिर शाहरुख खान-गौरी खान और करण जौहर ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन और बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के फेमस गाने कजरा रे कजरा रे पर धमाल मचाते हुए देखा गया। वीडियो में एसआरके को अपनी मूंछों से खेलते हुए देखा जा सकता हैं, जबकि गौरी और करण एक साथ कजरा रे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों को एक साथ एक मंच पर देखना वाकई मजेदार था। ये डांस परफॉरमेंस ऐसी थी जिसका कोई जवाब नहीं। वैसे सोशल मीडिया की बदौलत ही हमें रिसेप्शन से इनसाइड वीडियो हाथ लगे हैं। जिसमें गौरी खान, शाहरुख खान और करण जौहर के डांस ने सभी का दिल जीत लिया। एक वीडियो से आपका नशा उतर गया हो तो जनाब जरा ये भी देख लीजिए। (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने की थी एक और शादी, यहां देखिए सबूत)

शाहरुख खान और गौरी खान के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। शाहरुख का एनर्जी लेवल इस परफॉर्मेंस के दौरान काफी हाई दिख और करण जौहर के साथ तो उनकी कैमिस्ट्री तो वाकई कमाल की है। शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि वह फिल्म जीरो के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। साल 2019 में उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई और अब फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि देखना तो ये होगा कि क्या शाहरुख खान इस साल कोई फिल्म करते भी हैं या नहीं। आपको बताते चलें कि शाहरुख खान की एक के बाद एक जब कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं तो एक्टर ने काम से थोड़ा ब्रेक लेने का फैसला किया और पूरे परिवार के साथ छुट्टियों पर चले गए। इसके बाद शाहरुख जब लौटे तो बड़े पर्दे तो नहीं लेकिन छोटे पर्दे पर शोज में जरूर नजर आए। (ये भी पढ़ें: ब्राइडल लुक में करीना कपूर की भाभी ने लूटी महफ़िल, देखिए अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा का वेडिंग एलबम)

अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में माहौल जमाने का काम शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने तो बखूबी किया। वैसे आपका इस पूरे मामले में क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.