शाहरुख खान के बेटे अबराम ने बनाया उनका स्केच, देखिए कैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम खान (Abram Khan) ने एक बार फिर लोगों के बीच सुर्खियों बटोरी हैं। देखिए कैसे सोशल मीडिया पर छा रहा है एक्टर का ये बेहद खूबसूरत पोस्ट।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने बनाया उनका स्केच, देखिए कैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट

बॉलीवुड में फेमस सेलेब्स की तरह ही उनके बच्चे भी जबरदस्त तरीके से छाए रहते हैं। स्टार्स किड्स की लिस्ट में तैमूर अली खान के साथ-साथ शाहरुखान खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे अबराम खान (Abram Khan) भी आते हैं। जोकि किसी न किसी वजह के चलते हमेशा लोगों के बीच छाए रहते हैं। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस काफी पसंद करते हुए नजर आते हैं। वह अपने पिता शाहरुख खान के साथ बेहद जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान भी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जब वो अपने बेटे अबराम के साथ अपनी कोई तस्वीर शेयर ना करते हो। एक्टर हमेशा ही अपने तीनों बच्चों पर गर्व महसूस करते हुए नजर आते हैं। इस बार लेकिन शाहरुख खान के बेटे अबराम किसी और वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। जिसकी वजह है एक बेहद प्यारा सा स्केच।

एक्टर शाहरुख खान भले ही इस वक्त बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस को खुद से जुड़ी हुई हर जानकारी देते रहते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। शाहरुख खान के बेटे अबराम ने उनका और अपना एक स्केच बनाया है, जोकि एक्टर को काफी पसंद भी आया है और वो इस टैलेंट की काफी तारीफ करते हुए भी सोशल मीडिया पर नजर आए हैं। (ये भी पढ़ें: दृष्टि धामी ने दुल्हन के लिबास में शेयर की ननद शिवानी खेमका की पहली झलक, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट)

एक्टर ने अबराम के उस स्केच की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- तीन बच्चों का पिता होना मेरे लिए सबसे गर्व की बात है। ये मेरे लिए एक तरह का इन्सपिरेशन और अचीवमेंट भी है। इसने मुझे सिखाया है कि चाहे जीवन का जो भी पहलू हो हमेशा स्मार्टनेस से ज्यादा बेहतर विकल्प मासूमियत और ईमानदारी है। मेरे छोटे वाले बेटे ने कहा कि मैं तस्वीर में उससे सुंदर लग रहा हूं क्योंकि मैं बिना किसी कारण के मुस्कुरा रहा हूं।

शाहरुख खान की कही ये बात एकदम सही है क्योंकि एक बच्चे ही होते हैं जो बिना किसी की परवाह किए बगैर अपनी जिंदगी खुलकर जीते हैं। उन्हें इस बात से कोई लेना देना नहीं होता कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे। उन्हें बस खुद की कंपनी एंजॉय करना पसंद है। वही, शाहरुख खान प्रोफेशनल फ्रंट और पर्सनल लाइफ को बेहद शानदार तरीके से बैलेंस करते हुए नजर आते हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम की तारीफ करते हुए कुछ इस तरह का पोस्ट शेयर किया हो।

हाल ही में एक्टर के बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता था, जिसकी झलक शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो एक कोलाज थी, जिसमें कुछ जगह पर अबराम लड़ते हुए नजर आए थे तो वहीं, एक जगह उनके गले में मेडल नजर आ रहा था। उस तस्वीर को देखकर ये साफ नजर आ रहा था कि ये पल शाहरुख खान के लिए सच में काफी खास होगा। ( ये भी पढ़ें: श्रुति मर्चेंट ने बेटी के जन्म के 1 महीने बाद किया उसके नाम का खुलासा, फैंस ने कुछ यूं दी बधाई )

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था - तुमने सीखा, तुम लड़े, तुम सफल हुए। अब यह सब फिर से करो। मुझे लगता है इस मेडल को मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हो गए हैं। यह बहुत अच्छी बात है। अब मेरी बारी है, मुझे और ज्यादा सीखना है। गौरवान्वित और प्रेरित हूं। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस के खत्म होने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर करते दिखें रोमांस, देखें तस्वीर )

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि शाहरुखान एक बेस्ट एक्टर और पति होने के साथ-साथ एक बेहतरीन पिता भी हैं। आपको शाहरुख और उनके बेटे अबराम खान की बॉन्डिंग कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.