शहीर शेख बने पिता, वाइफ रुचिका कपूर ने दिया बेटी को जन्म

एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्टर शहीर शेख पिता बन गए हैं। उन्होंने अपने घर में एक बच्ची का स्वागत किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शहीर शेख बने पिता, वाइफ रुचिका कपूर ने दिया बेटी को जन्म

टीवी इंडस्ट्री से एक खुशखबरी सामने आई है। मशहूर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की वाइफ रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) ने एक बेटी को जन्म दिया है। कपल ने भले ही सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन एक मीडिया सूत्र के अनुसार, दोनों को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Shaheer Sheikh With Wife Ruchikaa Kapoor

पहले ये जान लीजिए कि, शहीर शेख ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन हाउस की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रुचिका कपूर को लंबे समय तक डेट करने के बाद 27 नवंबर 2020 को कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसकी जानकारी देते हुए शहीर शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘जिंदगी खत्म भी हो जाए अगर, ना कभी खत्म हो उल्फत का सफर। #chaloDildarChalo #ikigai’। शादी के कुछ महीनों बाद से ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, रुचिका प्रेग्नेंट हैं। वहीं, अब कपल के पैरेंट्स बनने की जानकारी सामने आई है।

Shaheer Sheikh With Wife Ruchikaa Kapoor

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर की गोद भराई की तस्वीरें आईं सामने, एंजॉय करता दिखा कपल)

दरअसल, 'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शहीर शेख और रुचिका कपूर को आज यानी 11 सितंबर 2021 को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। हालांकि, अभी इस खबर पर डीटेल का इंतजार है। 

Shaheer Sheikh wife ruchikaa

कुछ हफ्ते पहले शहीर ने रुचिका के लिए गोद भराई सेरेमनी का आयोजन किया था और इसकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। सामने आई तस्वीर में रुचिका कुर्सी पर बैठकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में ‘बेबी शेख’ लिखा हुआ था और आस-पास खूब सारे गुब्बारे लगे हुए थे। एक अन्य तस्वीर में वह अपने लविंग हसबैंड शहीर को अपने हाथ से केक खिलाती हुई दिखाई दी थीं। लुक की बात करें तो, इस दौरान रुचिका ने पर्पल कलर का आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थीं। वहीं, शहीर ग्रे कलर की टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में काफी कैजुअल दिख रहे थे।

tv couple

Shaheer Sheikh wife ruchikaa baby

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख की पत्नी रुचिका ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी, फूड क्रेविंग से नर्सरी तक के बारे में की बात)

इससे पहले, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में शहीर ने बताया था कि, शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है। उन्होंने कहा था कि, वे जीवन के एक नए चरण में प्रवेश कर चुके हैं और हर दिन नई चीजें सीख रहे हैं। शहीर ने यह भी कहा था कि, वह इतने सालों से अकेले मुंबई में रह रहे थे और अब वह अपने पार्टनर के साथ चीजों को शेयर करना सीख रहे हैं। उन्होंने यह भी साझा किया था कि, उन्हें रुचिका के लिए खाना बनाना बहुत पसंद है। वहीं, ‘ई-टाइम्स’ को ही दिए एक इंटरव्यू में शहीर ने रुचिका की प्रेग्नेंसी की ओर इशारा करते हुए अपनी वाइफ के लिए चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि, वो इस समय उन्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करते हुए बताया था, ‘मुझे इस समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहिए...बहुत जरूरी है।’ इससे साफ हो गया था कि, वो प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी वाइफ का खास ख्याल रखते थे।

Shaheer Sheikh With Wife Ruchikaa Kapoor

फिलहाल, शहीर और रुचिका ने भले ही दुनिया से अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाया हो, लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी और अब बेबी की न्यूज भी मीडिया में सामने आ ही गई। खैर! अगर ये रिपोर्ट सही है, तो हम भी कपल को पैरेंट्स बनने पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.