शहीर शेख के पिता का कोविड से निधन, अली गोनी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा- 'आप मजबूत रहें'

'पवित्र रिश्ता' फेम अभिनेता शहीर शेख के पिता की कोविड से संक्रमित होने के कारण मृत्यु हो गई है। कई दिनों से वह वेंटिलेटर पर थे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

शहीर शेख के पिता का कोविड से निधन, अली गोनी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा- 'आप मजबूत रहें'

सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में मशहूर अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख की 19 जनवरी 2022 को कोविड से संक्रमित होने के कारण मृत्यु हो गई। गंभीर महामारी से लंबी लड़ाई लड़ने के दौरान, वो कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

shaheer sheikh with family

टीवी एक्टर शहीर शेख अपने परिवार और माता-पिता के काफी करीब हैं। अक्सर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अभिनेता को ज्यादातर उनके शो के बारे में बात करते देखा जाता है। लेकिन उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो अपनी फैमिली की तारीफ करना नहीं भूलते हैं। शहीर अपने काम और परिवार को पूरा सम्मान देते हैं और दोनों के साथ कोई समझौता नहीं करते हैं। उनका अपने परिवार के प्रति केयरिंग नेचर हर बार पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाता है।

shaheer sheikh with family

19 दिसंबर 2022 को शहीर के पिता शाहनवाज शेख की कोविड से संक्रमित होने के कारण मृत्यु हो गई। उनके पिता ने महामारी से लंबी लड़ाई लड़ी थी और वो कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे। अभिनेता अली गोनी ने ट्विटर पर अपना शोक व्यक्त किया और शहीर को मजबूत रहने के लिए कहा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इन्ना लिल्लाहि वा इन्ना इलैही रजि उन (वास्तव में हम भगवान के हैं और वास्तव में हम उन्हीं के पास लौटते हैं)। अल्लाह चाचा की आत्मा को शांति दे भाई @Shaheer_S, मजबूत रहो भाई।”

कुछ दिनों पहले, शहीर ने अपने पिता की एक पुरानी तस्वीर साझा की थी और सभी से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "मेरे पिताजी गंभीर कोविड संक्रमण से पीड़ित हैं और वो वेंटिलेटर पर हैं। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।" इसके बाद, उनके कई सहयोगियों, प्रशंसकों और दोस्तों ने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। उनके ट्वीट पर एक्ट्रेस हिना खान ने लिखा था, "धैर्य मेरे दोस्त, मैंने तुमसे कहा था, वह बहुत जल्द स्वस्थ और खुश होकर घर आएंगे। इंशाअल्लाह #SendDuaEveryone।"

(ये भी पढ़ें- शमिता शेट्टी ने अपने नाम के आगे लगाया BF राकेश का सरनेम, कहा- 'मुझे कुंद्रा नहीं, बापट कहा जाए')

अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया था कि, कैसे वह काफी समय तक बिना काम के रहे थे। उन्होंने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक साक्षात्कार में कहा था, "हमें काम करने के दिनों के लिए भुगतान मिलता है, टीवी अभिनेता दैनिक वेतन भोगी की तरह होते हैं। अगर हम दो से छह महीने तक शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो ठीक है लेकिन एक बिंदु से आगे यह आपको परेशान करता है। यह कठिन हो जाता है, खासकर अब जब मेरे पास जिम्मेदारियां हैं। एक समय तो यह मेरे लिए चिंता का विषय था।"

shaheer sheikh with family

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या पति राहुल नागल को याद कर हुईं भावुक, हनीमून की थ्रोबैक फोटोज कीं शेयर)

शहीर ने शो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीजन में मानव के रूप में वापसी की है। वेब शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की अर्चना के रूप में वापसी हुई है। शहीर ने आठ साल पहले टीवी शो 'महाभारत' से प्रसिद्धि हासिल की थी, जिसमें उन्होंने अर्जुन की भूमिका निभाई थी।

फिलहाल, हम शहीर शेख के पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं और एक्टर के मजबूत रहने की दुआ करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.