शहीर शेख ने वाइफ रुचिका की प्रेग्नेंसी पर दिया हिंट, कहा- 'मुझे इस समय उनके साथ रहना चाहिए'

हाल ही में, टीवी एक्टर शहीर शेख ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर हिंट दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शहीर शेख ने वाइफ रुचिका की प्रेग्नेंसी पर दिया हिंट, कहा- 'मुझे इस समय उनके साथ रहना चाहिए'

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने सीरियल ‘महाभारत’ में अर्जुन और ‘नव्या: नई धड़कन नए सवाल’ में अनंत बनकर लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। यही नहीं, शहीर ने अपनी हैंडसम पर्सनैलिटी और लाजवाब एक्टिंग से खूब प्रशंसा भी बटोरी है। हालांकि, नवंबर 2020 को शहीर शेख ने लाखों लड़कियों का दिल तोड़ते हुए अपनी लेडीलव रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) से शादी कर ली थी।

Shaheer Sheikh With Wife Ruchika Kapoor

शहीर शेख की वाइफ रुचिका कपूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन हाउस की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं। शहीर और रुचिका की पहली मुलाकात फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के सेट पर हुई थी। यहीं दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे इनको लगने लगा कि, वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 27 नवंबर 2020 को कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर दी थी।

(ये भी पढ़ें- मनीष पॉल ने बेटे युवान के पांचवे बर्थडे पर शेयर कीं तस्वीरें, लिखा 'पापा हमेशा आपके पीछे खड़े हैं')

Shaheer Sheikh With Wife Ruchika Kapoor

शादी को अब सात महीने बीत चुके हैं। पिछले महीने ऐसी खबर सामने आई थी कि, शहीर शेख और उनकी लवली वाइफ रुचिका पेरेंट्स बनने वाले हैं। रुचिका प्रेग्नेंट हैं और एक प्राइवेट पर्सन होने के नाते शहीर ने इस बात को पब्लिक नहीं किया है, लेकिन हाल ही में उनके द्वारा दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने इशारों-इशारों में हिंट दे दिया है कि, वो वाकई पिता बनने वाले हैं।

Shaheer Sheikh With Wife Ruchika Kapoor

दरअसल, ‘इंडिया टुडे’ को दिए एक इंटरव्यू में शहीर शेख ने भले ही साफ तौर पर वाइफ रुचिका के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं दी, लेकिन उनके हिंट ने उन न कहे हुए शब्दों को बयां कर दिया है। एक्टर ने पहले कहा, ‘मैं फिलहाल इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता।’ लेकिन इसके बाद उन्होंने हिंट देते हुए कहा, ‘मैं जल्द से जल्द मुंबई वापस आना चाहता हूं। बाहरी जगहों पर घूमना और शूटिंग करना मजेदार है, लेकिन साथ ही मैं मुंबई में अपने घर वापस जाना चाहता हूं। मुझे इस समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहिए...बहुत जरूरी है। इसलिए मैं जल्द से जल्द मुंबई जाना चाहता हूं।’ उनकी इस बात से लगता है कि, वो इन दिनों अपनी वाइफ का काफी ख्याल रखना चाह रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों एक्टर जम्मू-कश्मीर में अपने काम के चलते बिजी हैं।

(ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने दिखाई अपनी बालकनी की झलक, बेहद खूबसूरत दिखता है बाहर का नजारा)

Shaheer Sheikh With Wife Ruchika Kapoor

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच रुचिका कपूर कुछ समय पहले पहली बार स्पॉट की गई थीं। रुचिका, एकता कपूर के बर्थडे बैश में पहुंची थीं, जहां वो एकता व उनके पेरेंट्स के साथ पोज देते हुए नजर आई थीं। पार्टी में रुचिका बैगनी कलर की ढीली ड्रेस पहने हुई दिखाई दी थीं। इस दौरान उनके चेहरे पर चमक साफ नजर आ रही थी।

Ruchika Kapoor at Ekta Kapoor Birthday Bash

Ruchika Kapoor with Ekta's Parents

पिछले महीने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें रुचिका की प्रेग्नेंसी को लेकर एक सोर्स ने कहा था, ‘शहीर मीडिया में ज्यादातर अपनी चीजें नहीं लाते हैं और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है। उन्होंने इस बारे में देश में मौजूदा महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए किसी को नहीं बताया है। रुचिका अपने पहले ट्राईमेस्टर में हैं। दोनों अपने जीवन में इस नए फेज को अपनाने के लिए तत्पर हैं।’ हालांकि, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के संग बातचीत में जब शहीर से उनके पेरेंट बनने पर सवाल किया गया, तो उन्होंने इस खबर का खंडन नहीं किया था और कहा था, ‘अभी इस पर बात नहीं करते हैं। इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी।’

(ये भी पढ़ें- अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर के 18 महीने पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, शेयर कीं फैमिली फोटोज)

shaheer sheikh with his wife ruchika kapoor

फिलहाल, शहीर शेख के इस हिंट से लगता है कि, जल्द ही कपल अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी देने वाला है। तो एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शहीर शेख)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.