शहीर शेख ने क्यों की वाइफ रुचिका कपूर से जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज? लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह

टीवी एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी वाइफ रुचिका कपूर से अचानक कोर्ट मैरिज करने की वजह बताई है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शहीर शेख ने क्यों की वाइफ रुचिका कपूर से जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज? लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह

जब टीवी के हैडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने अचानक से एक्ट्रेस रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) से शादी कर लेने की बात सोशल मीडिया पर बताई थी, तो यकीनन कई लड़कियों के दिल टूट गए थे। दरअसल, इस एडोरेबल कपल ने 27 नवंबर 2020 को एक-दूसरे से कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसके कई फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। यहां तक, शहीर और रुचिका के अचानक कोर्ट मैरिज के फैसले से फैंस भी हैरत में पड़ गए थे। अब इस बारे में शहीर ने खुद अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि आखिर क्यों एक्टर ने अपनी वाइफ रुचिका से कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया।

इस इंटरव्यू के बारे में जानने से पहले आपको बता दें कि शहीर ने 27 नवंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी और रुचिका की शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में रोमांटिक अंदाज में लिखा था, “जिंदगी ख़त्म भी हो जाए अगर...न कभी खत्म हो उल्फत का सफ़र। #chaloDildarChalo #ikigai।" (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रोहमन संग छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, भाई राजीव व भाभी चारु भी जल्द करेंगे जॉइन)

अब आपको बताते हैं कि शहीर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रुचिका से हुई अपनी कोर्ट मैरिज के बारे में क्या कहा है। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ को दिए अपने इंटरव्यू में एक्टर ने बताया, “मुझे अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना भी नहीं पसंद है, तो आप खुद ही कल्पना कर सकते हैं। मैं हमेशा से अपनी मैरिज सिंपल तरीके से चाहता था। रुचिका और मेरी फैमिली सिंपल तरीके से मैरिज के लिए राजी नहीं थे, और इसलिए हम जून में कुछ करने की प्लानिंग कर रहे हैं। पैनडेमिक की वजह से, हमें शादी के सेलिब्रेशन को छोटा और प्राइवेट रखने का अवसर मिला।” एक्टर ने आगे बताया कि उनकी शादी में सिर्फ 10 लोग ही शरीक हुए थे।

Shaheer Sheikh and Ruchikaa Kapoor

शहीर ने इस इंटरव्यू में अपनी शादी पर फैमिली के रिएक्शन के बारे में भी बात की। एक्टर ने बताया, “मेरी फैमिली काफी समय से चाहती थी कि मैं शादी कर लूं। मेरी मॉम ने मुझे कहा कि ‘ठीक है, तू कर रहा है न कर ले।’ शहीर ने अपनी वेडिंग की अनाउंसमेंट की वजह बताते हुए कहा, “ये बात सबको पता थी और लोगों को इसका आईडिया भी था। मैं एक ऐसा इंसान हूं जो अपनी पर्सनल लाइफ को शोकेस करने में यकीन नहीं रखता हूं। मुझे नहीं पता इस बारे में मैं क्या कहूं लेकिन मुझे ऐसा फील होता है कि नजर लग जाती है (हंसते हुए)। तो इसलिए, अपनी जिंदगी जिएं, खुश रहें और सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ भी सोशल मीडिया पर डालते हैं वो इंस्पायरिंग हो और एक राइट मैसेज दे। तो, जब भी मुझे लगता है कि मुझे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ शेयर करने की जरूरत है, तो मैं करता हूं। मैं गलत हो सकता हूं लेकिन मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो अपनी भावनाओं से प्रेरित है, तो मुझे जो फील होता है मैं वही करता हूं।” (ये भी पढ़ें: सारा अली खान को पसंद है मां अमृता के साथ हर सुबह उठना, बताया कैसे गुजारे लॉकडाउन के दिन)

ऐसे हुआ था रिलेशनशिप का खुलासा

शहीर और रुचिका के बीच चल रहे लव अफेयर के रूमर्स को तब हवा मिली जब एक्टर ने 25 अक्टूबर 2020 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेडीलव की एक फोटो शेयर की थी। शहीर ने अपनी पार्टनर की दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने रुचिका को पब्लिकली ‘माय गर्ल’ कहकर संबोधित किया था। पहली तस्वीर में रुचिका डेनिम ड्रेस कैरी किये हुए हैं और अपना चेहरा उन्होंने घुंघराले बालों से ढका हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो गॉगल्स लगाए दिख रहीं हैं। पहली पिक्चर के कैप्शन में शहीर ने लिखा था, “मम्मी ने कहा कि वहां बैकयार्ड में कुछ है।” दूसरी पिक्चर पर लिखा हुआ था, “कोई बात नहीं, वो मेरी लड़की (मॉय गर्ल) है।” शहीर के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस समेत कई टीवी सेलेब्स ने बधाई भी दी थी।

Ruchikaa Kapoor

Ruchikaa Kapoor

अपनी शादी के बाद ‘पिंकविला’ को दिए गए इंटरव्यू में शहीर ने अपनी शादी करने के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा था, “हम सभी जानते हैं कि कुछ भी निश्चित नहीं है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान, हमें ये एहसास हुआ है कि हम फ्यूचर के बारे में प्लानिंग नहीं कर सकते क्योंकि ये काफी अनिश्चित है। इसलिए हमने ये फैसला लिया।” (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये कपल तलाक के बाद हो चुके हैं अलग, लेकिन आज भी करते हैं एक-दूसरे का सम्मान)

फिलहाल, शहीर और रुचिका हंसी ख़ुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी के खुशनुमा पलों को साथ में एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-शहीर शेख)  
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.