शहीर शेख दिवंगत पिता को याद कर हुए भावुक, नोट शेयर कर लिखा- 'आप मुझमें हमेशा जिंदा रहेंगे'

टीवी एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में, अपने पिता को खोने के बाद उन्हें याद करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

शहीर शेख दिवंगत पिता को याद कर हुए भावुक, नोट शेयर कर लिखा- 'आप मुझमें हमेशा जिंदा रहेंगे'

पिता का साया सर से हटना कितना दुखदाई होता है, इसका दर्द एक संतान ही समझ सकता है, जिसके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। टीवी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) भी इन दिनों इसी दुख से गुजर रहे हैं। बीते दिनों, कोविड के कारण शहीर के पिता की मृत्यु हो गई थी। उनके निधन के कुछ दिन बाद एक्टर ने अपने इंस्टा हैंडल से एक इमोशनल नोट शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

shaheer sheikh and parents

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया अपनी फैमिली, कहा- 'आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई?')

पहले आप ये जान लीजिए कि, 19 जनवरी 2022 को शहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख की कोविड से ग्रसित होने के कारण मृत्यु हो गई थी। वो काफी लंबे समय से जीवन और मृत्यु के बीच की लड़ाई लड़ रहे थे और वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे और आखिरकार वो ये जंग हार गए। शहीर अपने पिता के बहुत करीब थे। वो अक्सर अपने पूरे परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसमें उन्हें अपने माता-पिता के साथ प्यारा रिश्ता साझा करते हुए देखा जाता है।

shaheer sheikh and parents

(ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी ने शेयर की बेटियों संग अनदेखी तस्वीर, कंधे पर बैठी दिखीं ईशा और अहाना देओल)

24 जनवरी 2022 को शहीर ने अपने पिता की याद में अपने इंस्टा हैंडल से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने पिता की दो तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "सब्र, दया और नम्रता में महानता है...दूसरों को देने में खुशी है...और ईमानदारी में शांति है...अगर सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति पर कभी कोई दयावान होता, तो वो मेरे पिताजी थे। उन्हें खोना, उन्हें जाते हुए देखना मेरे जीवन का सबसे दर्दनाक दौर रहा है। उन्होंने मेरे दिल और जीवन में एक खालीपन छोड़ा है।"

shaheer sheikh father

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शादी और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर)

एक्टर ने आगे लिखा, "लेकिन उससे पहले, उन्होंने मेरे जीवन को अर्थ और उद्देश्य से भर दिया है। उन्होंने इसे इतना प्यार और करुणा से भर दिया है कि, मुझे नहीं लगता कि, नाराजगी के लिए कोई जगह है। मुझे उनके शानदार जीवन को देखने और सभी को दिए गए प्यार को देखने के लिए, बड़े या छोटे हर किसी के लिए उनके सम्मान को देखने के लिए आशीर्वाद मिला है। यहां कोई अलविदा नहीं है पापा, क्योंकि आपका एक हिस्सा मुझमें हमेशा जिंदा रहेगा। मुझे अपना बेटा बनने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद। इससे बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता। #loveyoupapa।"

shaheer sheikh father

फिलहाल, शहीर शेख को इस मुश्किल घड़ी में मजबूती से खड़े रहने के लिए हम उनकी सराहना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.