शहीर शेख ने पत्नी रुचिका और बेटी अनाया संग फोटो की शेयर, काफी क्यूट दिख रही फैमिली

टीवी एक्टर शहीर शेख ने नए साल के मौके पर अपनी पत्नी रुचिका कपूर और बेटी अनाया की एक प्यारी तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शहीर शेख ने पत्नी रुचिका और बेटी अनाया संग फोटो की शेयर, काफी क्यूट दिख रही फैमिली

टेलीविजन अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने अपने परिवार की एक मनमोहक तस्वीर के साथ अपने नए साल 2022 का स्वागत किया। अभिनेता, जो अपने निजी जीवन को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, वह अक्सर अपनी पत्नी रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) और उनकी बेटी अनाया के साथ अपने विवाहित जीवन की झलकियां साझा करते हैं। जैसे ही वे अपने बच्चे की तस्वीरें पोस्ट करते हैं, वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। 

Shaheer Sheikh With His wife Ruchikaa

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, शहीर और रुचिका 19 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के एक साल के भीतर ही 10 सितंबर 2021 को शहीर और रुचिका ने अपनी बेटी के आगमन के साथ पैरेंटहुड को अपनाया था। अभिनेता ने अपनी पहली शादी की सालगिरह पर अपनी बेटी की एक झलक साझा की थी।

shaheer

(ये भी पढ़ें- 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने GF अदिति संग रचाई शादी, वेडिंग फोटोज आईं सामने)

वहीं, अब 1 जनवरी 2022 को शहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में हम शहीर को फ्लोरल ब्लैक-ह्यूड शर्ट में देख सकते हैं। वहीं, रुचिका ग्रे-स्वेटशर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। रुचिका ने अपनी बेटी अनाया को अपनी बाहों में लिया हुआ है, और शहीर ने उन्हें गले लगाया है। इसे शेयर करते हुए शहीर ने लिखा है, "सभी को नया साल मुबारक। जैसा कि, हम 2022 में कदम रख रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि, हम अपना दृष्टिकोण बदलेंगे और अपने ग्रह की रक्षा और संरक्षण के प्रति अधिक जागरूक होंगे। यह एक हरियाली, खुशहाल और अधिक शांतिपूर्ण वर्ष है।"

Shaheer Sheikh

इसके पहले, 14 नवंबर 2021 को रुचिका ने अपने परिवार के बच्चों की कामना के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। एक तस्वीर में रुचिका ने अपने पति शहीर की अपनी बेटी के साथ एक स्पष्ट क्लिक साझा की थी। इसके साथ रुचिका ने लिखा था,"मेरे सभी बच्चों को हैप्पी चिल्ड्रन डे। आप मेरे दिल, मेरी दुनिया और मेरे जीवन को इतने प्यार से भर देंगे। सच्चा प्यार ऐसे दिखता है। #खुश बच्चों का दिन और निश्चित रूप से आज इन सभी अद्भुत तस्वीरों को पोस्ट करने का एक बहाना है और बस प्रसन्न रहना।"

shaheer

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने पति शाहिद और बच्चों मीशा व जैन संग 2021 की यादों से भरा वीडियो किया शेयर)

फिलहाल, हमें तो शहीर और रुचिका की प्यारी फैमिली फोटो बहुत पसंद आई। वैसे, आपको ये कैसे लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.