शहीर शेख ने बेटी अनाया संग क्यूट वीडियो किया शेयर, पापा के कंधे पर बैठी दिखीं लाडली

टीवी एक्टर शहीर शेख इन दिनों एक्टर अपने परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे है। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अनाया संग एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

शहीर शेख ने बेटी अनाया संग क्यूट वीडियो किया शेयर, पापा के कंधे पर बैठी दिखीं लाडली

टीवी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) बेहद प्राइवेट पर्सन हैं। वह अपने परिवार की बेहद कम ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन जब भी वह कोई फोटो शेयर करते हैं, तो पल भर में ही वह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी अनाया के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है।

Shaheer Sheikh

(ये भी पढ़ें : आकाश अंबानी-श्लोका मेहता ब्रैंड न्यू 'बेंटले बेंटायगा' में हुए स्पॉट, शानदार है 4.10 करोड़ की ये कार)

पहले ये जान लीजिए कि शहीर शेख ने अपने जीवन के प्यार रुचिका कपूर से 19 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी, जो एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसके बाद 10 सितंबर 2021 को इस कपल ने अपने जीवन में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम इन्होंने अनाया रखा है।

Shaheer Sheikh

(ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्रेंसी पर की खुलकर बात, कहा- 'शुरुआती दिन बेहद मुश्किल थे')

अब आपको दिखाते हैं एक्टर द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट वीडियो। दरअसल, 27 सितंबर 2022 को शहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी अनाया के साथ समय बिताते और खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अनाया अपने पापा के कंधे पर बैठी नज़र आ रही हैं। वहीं, इस वीडियो में कुछ तस्वीरें भी हैं, जिनमें अनाया अपने माता-पिता और दादी के साथ नज़र आ रही हैं। यहां देखें पापा और बेटी के क्यूट मोमेंट्स।

 

इससे पहले, 6 जून 2022 को शहीर शेख ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी बेटी अनाया के संग एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्टर अपनी लाडली बेटी के साथ अपना समय बिताते और खेलते हुए दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो की शुरुआत में शहीर अपनी बेटी को जूते पहनाते, प्यार करते और खेलते हुए दिखाई दे रहे थे।

 

(ये भी पढ़ें- माही विज ने वेट लॉस करने के लिए किया गेहूं से परहेज, नेटिज़न्स ने जताई असहमति)

वहीं कुछ समय पहले, 'बॉलीवुड बबल' को दिए एक इंटरव्यू में शहीर ने अपनी शादी और बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि मैं शादी करने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन यह सब अपने आप हो गया। मैं यह पहली बार कह रहा हूं, हमने अनाया की प्लानिंग भी नहीं बनाई थी। बस हो गया, लेकिन मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि अनाया हमारी जिंदगी में आईं।"

Shaheer Sheikh

फिलहाल, हमें तो शहीर शेख और उनकी बेटी अनाया का बॉन्ड काफी अच्छा लगा। आपको इनका ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.