शहीर शेख की पत्नी रुचिका ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी, फूड क्रेविंग से नर्सरी तक के बारे में की बात

हाल ही में, टीवी एक्टर शहीर शेख की वाइफ रुचिका कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी को कंफर्म करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शहीर शेख की पत्नी रुचिका ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी, फूड क्रेविंग से नर्सरी तक के बारे में की बात

टीवी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की वाइफ रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) पिछले कुछ समय से अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से काफी लाइमलाइट में हैं। कुछ महीने पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि, कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाला है। अब शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान हो रहे फूड क्रेविंग से लेकर बेबी किक तक के बारे में भी बात की है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Shaheer Sheikh With Wife Ruchikaa Kapoor

पहले ये जान लीजिए कि, शहीर शेख ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन हाउस की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रुचिका कपूर को लंबे समय तक डेट करने के बाद 27 नवंबर 2020 को कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसकी जानकारी देते हुए शहीर शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘जिंदगी खत्म भी हो जाए अगर, ना कभी खत्म हो उल्फत का सफर। #chaloDildarChalo #ikigai’। शादी के कुछ महीनों बाद से ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, रुचिका प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, अब स्टार वाइफ ने खुद इसे कंफर्म कर दिया है।

(ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन को 'स्वीटहार्ट' कहने पर यूजर्स ने राहुल वैद्य को याद दिलाई शादी, कहा- 'दिशा मारेंगी')

Shaheer Sheikh With Wife Ruchikaa Kapoor

दरअसल, 28 जुलाई 2021 को रुचिका कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी चैलेंज को लेकर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि करते हुए नजर आईं। करीना कपूर ने ‘बेबो की प्रेग्नेंसी बिंगो’ को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तैमूर और जेह के साथ अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान हुए अनुभवों को लेकर एक चार्ट बनाया है। करीना ने अपनी दोस्तों से इस चैलेंज को एक्सेप्ट करके इसे दोबारा पोस्ट करने के लिए कहा, जो प्रेग्नेंसी के दौरान इसका अनुभव कर चुकी हैं या कर रही हैं।

Kareena Kapoor Khan Pregnancy Bingo

करीना कपूर खान के इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए रुचिका कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस बिंगो को फिल अप करते हुए रीपोस्ट किया है, साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान हो रही क्रेविंग से लेकर नर्सरी बनाने तक के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि, उन्हें इस समय पिज्जा खाने का बहुत मन कर रहा है, उन्होंने नर्सरी भी बना ली है, मूड स्विंग हो रहा है, यहां तक कि वो बेबी किक भी महसूस करने लगी हैं। इस पोस्ट के साथ शहीर की वाइफ ने कैप्शन में लिखा है, ‘कभी बिंगो नहीं किया, लेकिन मेरी फेवरेट @kareenakapoorkhan @poonamdamania के लिए कुछ भी। किताब पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूं! सबसे हॉटेस्ट मम्मा को शुभकामनाएं।’

Ruchikaa Kapoor Insta Post

(ये भी पढ़ें- रणविजय सिंह ने बेटे के जन्म के बाद शेयर की पहली फैमिली फोटो, लिखा प्यारा नोट)

शहीर शेख ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में रुचिका की प्रेग्नेंसी की ओर इशारा करते हुए अपनी वाइफ के लिए चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि, वो इस समय उन्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करते हुए बताया था, ‘मुझे इस समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहिए...बहुत जरूरी है।’ इससे साफ हो गया था कि, वो प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी वाइफ का खास ख्याल रखना चाहते हैं।

Shaheer Sheikh With Wife Ruchikaa Kapoor

(ये भी पढ़ें- 'प्रतिज्ञा' फेम आशीष कपूर ने प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे से की सगाई, इंगेजमेंट डेट का बनवाया टैटू)

फिलहाल, फैंस शहीर और रुचिका के बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रुचिका कपूर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.