Shahid Kapoor Birthday: मीरा राजपूत ने 'अपने जीवन के प्यार' को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आज 39 साल के पूरे हो गए हैं। ऐसे में उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) ने उन्हें खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। यहां देखिए मीरा का पति के लिए किया गया वो क्यूट पोस्ट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

Shahid Kapoor Birthday: मीरा राजपूत ने 'अपने जीवन के प्यार' को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर दी बधाई

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खास और अनोखा होता है। ये रिश्ता काफी नाजुक होता है क्योंकि यह पूरी तरह से भरोसे पर टिका होता है। यही वजह है कि अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए पति-पत्नी एक-दूसरे के लिए बहुत कुछ करते हैं। यही नहीं, अपने पार्टनर्स को खुश रखने के लिए तोहफे देते हैं और बाहर घूमने भी ले जाते हैं। इसके अलावा कई जोड़े अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए और भी बहुत कुछ करते हैं। कुछ ऐसा ही खास रिश्ता बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के बीच भी है।

दरअसल बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर्स में से एक शाहिद कपूर आज यानि 25 फरवरी को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने भी सोशल मीडिया पर शाहिद को विश किया है। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शाहिद के साथ एक क्यूट फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया। ये एक सेल्फी है, जिसमें दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। इसमें शाहिद कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं, वहीं मीरा उनके साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस पोस्ट के साथ मीरा ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माय लाइफ। (ये भी पढ़ें: Shakti Kapoor Shivangi Kolhapure Love Story: जब शिवांगी कोल्हापुरे को घर से भगा ले गए थे शक्ति कपूर)

आपको बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच उम्र का ये फासला बस कहने भर का है। मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। मीरा और शाहिद की शादी गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में कुछ करीबियों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों के दो प्यारे से बच्चे भी हैं, जिनका नाम मीशा कपूर और जैन कपूर है। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे ने खाला को इस तरह किया बर्थडे विश, पति का सरप्राइज देख खुश हुईं अनम मिर्जा)

मालूम हो, कुछ समय पहले शाहिद और मीरा चर्चा का विषय बने हुए थे। दरअसल मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक अपनी एक हरे-भरे मैदान के बीचों-बीच खड़े हुए फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में ठीक उनके पीछे खिल-खिलखिलाता हुआ सूरज नजर आ रहा था। ये नजारा देखने में बेहद ही सुंदर और मनोरम था। जिसे देख हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पा रहा था। ऐसे में उनके पति और एक्टर शाहिद कपूर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। शाहिद कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'तुम्हारी तुलना में तो सूरज भी मुर्झाया हुआ नजर आ रहा है।'

वहीं, शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ये उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी। ये विजय देवरकोंडा की साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी। अब शाहिद फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं। ये भी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें शाहिद क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुछ यूं बिताया क्वालिटी टाइम, फुटबॉल मैच के बीच से वायरल हुआ वीडियो)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी शाहिद कपूर को उनके जन्मदिन के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि उनका आने वाला जीवन सुखमय होगा। वैसे आपको मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरुर बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.