जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए बने शेफ, बनाया ये स्वादिष्ट व्यंजन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इन फुरसत के दिन में अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के लिए शेफ बने हैं, तो आइए आपको बताते हैं पूरी बात।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए बने शेफ, बनाया ये स्वादिष्ट व्यंजन

देश में कोराना वायरस (Coronavirus) को लेकर 21 दिनों के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इन फुरसत के दिन में अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के लिए शेफ बने हैं, तो आइए आपको बताते हैं पूरी बात।

एक्टर शाहिद कपूर एक कुक के रूप में फैंस से रूबरू हुए हैं। शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए पैनकेक बनाया है। खुद मीरा राजपूत ने वो तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा कि- मुझे खुशी है कि शाहिद ने मेरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेकर देखी, मैंने वो जिम्मेदारी छोड़ी तो उन्होंने लेने की कोशिश की।

सिर्फ इतना ही नहीं शाहिद कपूर भी इस बात से खुश हैं कि मीरा ने उनका बना पैनकेक खाया है। शाहिद ने अपने पैनकेक के ऊपर ढेर सारी स्ट्रॉबेरी डाल रखी हैं। अब ये देखने में जितना खूबसूरत लग रहा है, क्या खाने में भी उतना ही स्वादिष्ट है, खैर! ये तो सिर्फ मीरा राजपूत ही बता सकती हैं। (ये भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, जानें आखिर क्यों सता रही 5 साल के बेटे की चिंता)    

शाहिद कपूर कोरोना को लेकर फैंस को करते रहते हैं जागरूक

बता दें कि शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो कोरोना वायरस को लेकर सभी को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले आदेश के बाद उन्होंने सभी से घर में रहने की अपील भी की थी। बता दें कि शाहिद कपूर एक फिटनेस फ्रीक भी हैं। उनकी और मीरा राजपूत की वर्कआउट की वीडियो वायरल होती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: रितिक रोशन के घर पर हैं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, बेटे के बर्थडे पर शेयर किया ये वीडियो)  

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी की तैयारी कर रहे हैं। अभी कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। वैसे शाहिद इस फिल्म के लिए खासा मेहनत कर रहे हैं। वो फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल भी हो चुके हैं। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली के बाल पकड़कर ये क्या कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जरा आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो)

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 950 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.