जर्सी की शूटिंग के वक्त शाहिद कपूर को लगी गंभीर चोट, खबर मिलते ही हॉस्पिटल पहुंचीं मीरा राजपूत

फिल्म जर्सी (Jersey) की शूटिंग के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जैसे ही ये खबर मीरा राजपूत (Mira Rajput) को पता लगी तो वो तुरंत ही घबराती हुईं अस्पताल जा पहुंची। जानिए अब कैसा है एक्टर का हाल।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जर्सी की शूटिंग के वक्त शाहिद कपूर को लगी गंभीर चोट, खबर मिलते ही हॉस्पिटल पहुंचीं मीरा राजपूत

कबीर सिंह (kabir Singh) फिल्म में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों फिल्म जर्सी (Jersey) की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर इस फिल्म के लिए पूरे जी जान से मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ एक हादसा हो गया, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एक्टर सेट पर घायल हो गए थे, जिसके चलते उन्हें 13 टांके लगे हैं। ये खबर जैसे ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को पता लगी तो वह तुरंत शाहिद से मिलने अस्पताल जा पहुंचीं।

दरअसल मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक शॉट के दौरान सामने से एक तेज बॉल आई और सीधा शाहिद कपूर के नीचे वाले होंठ पर आकर लग गई। उनके होंठ से खून आने लगा था और इसके चलते उनकी ठोड़ी भी सूज गई थी। इसके बाद तुरंत ही डॉक्टर को इलाज के लिए बुलाया गया। शाहिद को बॉल लगाने की वजह से वो तब तक शूटिंग नहीं कर सकते हैं जब तक कि उनकी सूजन ठीक नहीं हो जाती और उनके घाव पूरी तरह से नहीं भर जाते। ऐसा कहा जा रहा है कि पांच दिन के बाद उनकी चोट को देखने के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा। (ये भी पढ़ें: जेनिफर विंगेट संग अफेयर की अफवाहों का तनुज विरवानी ने उड़ाया मजाक, कहा- ये बच्चों का खेल है )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, पिंकविला के एक सोर्स के हवाले से ये लिखा गया है कि शाहिद अभी बिल्कुल ठीक हैं। लेकिन उन्हें काफी गहरी चोट लगी थी, जिसके चलते उन्हें 13 टांके भी लगे हैं। शाहिद के जख्मी होने की खबर जैसे ही उनकी पत्नी मारी ने सुनी तो वो तुरंत चंडीगढ़ जा पहुंचीं। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपनी फिल्म जर्सी के बारे में शाहिद कपूर कुछ वक्त पहले बात करते हुए नजर आए थे। आईएएनएस से बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा था, 'मैं समझ नहीं पा रहा था कि मुझे कबीर सिंह के बाद क्या करना चाहिए लेकिन मैंने जैसे ही जर्सी की कहानी सुनी तो मुझे अंदाजा हो गया था कि मैं इस फिल्म को ही करने जा रहा हूं। ये एक इंसान की यात्रा है जो काफी प्रेरणा देती है और इस कहानी के साथ मैं खुद को कनेक्ट कर पाया और यही कारण है कि मैंने कबीर सिंह के बाद इस फिल्म को करने का फैसला किया है।' (ये भी पढ़े: ब्रेकअप की खबरों के बीच सना खान ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग ये रोमांटिक फोटोज, देखिए उनका दिलकश अंदाज)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि फिल्म जर्सी (Jersey) तेलुगू की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 36 साल के एक ऐसे शख्स की कहानी पर आधारित है, जिसका छह साल का बेटा होता है। वह फिर से क्रिकेट खेलना शुरू करता है, क्योंकि उसे केवल वही आता है। शाहिद कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी। शादी वाले दिन शाहिद और मीरा एकसाथ बेहद ही प्यारे और खूबसूरत लग रहे थे। शाहिद और मीरा में करीब 13 साल उम्र का फासला है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग हमेशा से ही काफी अच्छी रही है। दोनों के दो प्यारे-प्यारे बच्चे भी हैं, जिनका नाम मीशा और जैन है। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बनवाया ये शानदार टैटू, तस्वीर हुई वायरल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हम ये उम्मीद करते हैं कि शाहिद कपूर जल्द से जल्द ठीक हो जाए और वापस से जबरदस्त कमबैक करें। आपका इस बारे में क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.