मीरा राजपूत को कुछ इस कदर आया पति शाहिद कपूर पर प्यार, मॉल के बीचों-बीच शेयर की रोमांटिक फोटो

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद अपनी फिटनेस और फोटोज की वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपंने पति शाहिद के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

मीरा राजपूत को कुछ इस कदर आया पति शाहिद कपूर पर प्यार, मॉल के बीचों-बीच शेयर की रोमांटिक फोटो

दुनिया में पति-पत्नी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जिसे आप समझ सकें तो वो बेहद खूबसूरत है और नहीं समझ सकें तो फिर जनाब आपका भगवान ही मालिक है। इस रिश्ते में प्यार है मनुहार है अपनापन है सुरक्षा का एहसास है और साथ चलने वाला हमसफर है। कोई साथ रहे या न रहे लेकिन जीवन साथी का साथ हमेशा का है। ये रिश्ता जितना आसान दिखता है इसको निभाना उतना ही मुश्किल। पति-पत्नी में आपसी जुड़ाव है और दोनों को ही एक दूसरे के साथ जीवन बिताना है। ऐसे में न तो झगड़ा टिक पाता है और न तो किसी का अहम। पति-पत्नी के आपस में विचारों का मतभेद होना या किसी बात पर झगड़ा हो जाना आम बात है। लेकिन प्यार और समझदारी से इस बंधन को निभाना इस रिश्ते की खूबसूरती। कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के बीच भी है। 

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों जब भी कहीं साथ में नजर आते हैं तो फैन्स उन्हें देखते ही रह जाते हैं। फैशन शो हो या कोई फिल्मी इवेंट्स दोनों जब भी एक साथ रेड कार्पेट पर उतरते हैं तो सभी की नजरें केवल और केवल उन्हीं पर होती हैं। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की उम्र के बीच 13 साल का फासला है। 7 जुलाई साल 2015 को शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ दिल्ली में सात फेरे लिए थे। लाखों लड़कियों का दिल तोड़ते हुए शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से  अरेंज मैरिज की थी। शाहिद कपूर की मीरा से शादी हुए अब चार साल से ऊपर हो गए हैं, लेकिन मीरा राजपूत अभी भी अपनी मैरिटल लाइफ में जमकर एंजॉय कर रही हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि मीरा कपूर का हालिया इंस्टाग्राम इसका गवाह है। (ये भी पढ़ें: करण पटेल की बेटी मेहर से मिलने के बाद अनीता हसनंदानी भी चाहती हैं मां बनना, कुछ ऐसे जताई अपनी इच्छा)

जी हां, मीरा कपूर हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी। जहां से उन्होंने अपने पति शाहिद कपूर को सरेआम अपनी दिल की छिपी बात बता डाली। आप भी सोच में पड़ गए ना, मीरा बीते दिन इंडिया आर्ट फेयर 2020 में गई हुईं थी। जहां उनकी नजर एक ऐसी मूर्ति पर पड़ी जिसे देखने के बाद उन्हें अपने पति शाहिद की याद आ गई। उन्होंने न आव देखा न ताव सीधा पति शाहिद कपूर को टैग करते हुए अपनी सारी फीलिंग्स बता दी। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद शाहिद कपूर भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने उनके इस कमेंट पर दिल की इमोजी बनाकर उस पर अपने प्यार को जाहिर कर दिया। सबसे पहले तो आप ये तस्वीर देखिए जिसने मीरा-शाहिद को एक बार फिर प्यार में डूबने को मजबूर कर दिया। 

वहीं कुछ दिनों पहले एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा कपूर की कुछ आदतों से पर्दा उठाया था। इसी बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने वार्ड्रोब सीक्रेट दर्शकों के साथ शेयर किया था। शाहिद ने बताया है कि वो जिस घर में वे रहते हैं उस घर को उन्होंने शादी होने से महज 6 महीने पहले खरीदा था और उस समय में उस घर में लेडीज वार्डोब के लिए कोई प्लानिंग नहीं की थी। तब सिर्फ उन्होंने अपने लिया वार्ड्रोब लिया था जिसमें दो साइड थीं और दोनों एक ही साइज की थीं। जब मेरी और मीरा की शादी हुई तो मैंने एक साइड का हिस्सा खाली कर दिया और मीरा को अपनी ड्रेसेस वहां रखने के लिए कहा। इसके बाद अब हम दोनों का एक ही साइज का वाड्रोब इस्तेमाल करते हैं।

अपनी बात को जारी रखते हुए शाहिद ने आगे बताया था कि मीरा अक्सर रात को अपनी ड्रेसेस के बजाय उनके कपड़े पहनना पसंद करती हैं। वहीं मीरा के पास एक से बढ़कर एक स्टाइलिश शूज हैं। कभी-कभी उनके शूज इतने ज्यादा हो जाते हैं कि शाहिद कपूर के जूतों के लिए जगह कम पड़ने लगती है। ऐसे में शाहिद चिढ़कर मीरा के जूते अपने स्पेस से हटा देते हैं। वहीं हाल में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी शादी के 4 साल को पूरा कर लिया है। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी। इस दौरान मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के चेहरे को अपने हाथों में थामा हुआ था। (ये भी पढ़ें: गुरदास मान की घर की बहू बनीं सिमरन कौर मुंडी, गुरिकेक मान संग शादी के बाद कुछ इस तरह आईं नजर)

एक बार ऐसा मामला भी सामने आया था जब शाहिद कपूर ने कहा था कि किसी को भी इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि आपकी जिंदगी में हर चीज़ सेट है। यदि आप ये सोच रहे है कि सब कुछ ऑटोपाइलट पर है, तभी सब कुछ बिखर जाता है। मुझे अपनी दोस्ती बचाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा। क्योकि मेरी पत्नी को लगता था कि वो मेरी प्राथमिकताओं में नहीं है। जिसके लिए मैं खुद को गुनहगार समझ रहा था। शाहिद कपूर ने इस बात का भी ज़िक्र किया मीरा राजपूत की शादी बेहद कम उम्र में होने के बाद भी उन्होंने घर की हर जिम्मेदारियों को संभाला। जब मीरा अपने बचपन के दौर से खुद ही निकल रही थीं, तो उनकी शादी मुझसे हो गई और उसके बाद जल्द ही दो बच्चे भी। उन्हें इन सबसे कैसे निपटना है और जूझना है उन्होंने सभी बखूबी से किया। उन्होंने कहा, उनके भी अपने सपने होंगे। कुछ अरमान होंगे, लेकिन उन्होंने अपने सपनों को दरकिनार कर मेरा हाथ थामा और आज वो खुश होकर हमारे परिवार की देखभाल कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदीकियों पर फिर बिगड़े आकांक्षा पुरी के बोल, कहा ये)

(फोटो-मीरा राजपूत इंस्टाग्राम)

वैसे कुछ भी हो दोनों की जोड़ी है तो वाकई मजेदार, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत अक्सर कपल्स गोल्स देने से पीछे नहीं रहते। वैसे आपको दोनों की जोड़ी पर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.