पंकज कपूर को मिली डॉक्टर ऑफ मेडिसिन की उपाधि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने खास अंदाज में दी बधाई

हाल ही में दिग्गज एक्टर पंकज कपूर (Pankaj Kapur) को डॉक्टर ऑफ मेडिसिन की उपाधि मिली है, जिससे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) बेहद खुश हैं। जानिए कैसे दोनों ने पंकज को दी बधाई।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

पंकज कपूर को मिली डॉक्टर ऑफ मेडिसिन की उपाधि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने खास अंदाज में दी बधाई

कहते हैं कि जिस घर में बच्चे बड़ों की हर छोटी-बड़ी खुशी में शरीक होते हैं, वो परिवार बेहद सुखी होता है। कुछ ऐसा ही आलम बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) का भी है। मालूम हो, शाहिद मशहूर अभिनेता, निर्देशक, लेखक और कवि पंकज कपूर (Pankaj Kapur) और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। दोनों की शादी साल 1975 में हुई थी, लेकिन शाहिद जब पैदा हुए उसके तीन साल यानि साल 1984 में नीलिमा और पंकज का तलाक हो गया। ऐसी स्थिति में शाहिद मां नीलिमा के साथ रहने लगे। मगर आज भी शाहिद की अपने सौतेले भाई-बहनों और दोनों पेरेंट्स एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर शाहिद और उनकी पत्नी मीरा ने ये साबित कर दिया कि पंकज कपूर उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

दरअसल बीते दिन पंजाब के राज्यपाल और गुरु नानक देव विश्वविद्यालय के कुलाधिपति वी पी सिंह बदनोर ने दशमेश सभागार में 46 वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में पंकज कपूर को डॉक्टर ऑफ मेडिसिन से सम्मानित किया, जिसकी तस्वीर अब जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यही नहीं, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पंकज को डॉक्टर ऑफ मेडिसिन उपाधि मिलने से काफी खुश हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंकज की उपाधि लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ लिखा है- बधाई हो पापा, डॉक्टर पंकज कपूर! वहीं, फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। सबसे पहले देखिए वो तस्वीर। (ये भी पढ़ें: सामने आईं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल)

आपको बताते चलें कि बीती 25 फरवरी को शाहिद ने अपना 39वां जन्मदिन परिवार और क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग सेट पर मनाया था। इस सेलिब्रेशन से उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें शाहिद मीरा और पापा पंकज के साथ नजर आ रहे थे। जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें शाहिद कपूर केक काटते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि मीरा और पंकज कपूर उनके बगल में खड़े हुए थे। वहीं, बर्थडे सेलिब्रेशन से जो तस्वीर सामने आई थी, उसमें मीरा शाहिद को केक खिला रही थीं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखिए भाई-बहन की अनदेखी फोटोज)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ये उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी। ये विजय देवरकोंडा की साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी। अब शाहिद फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं। ये भी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें शाहिद क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। (ये भी पढ़ें: करण पटेल और अंकिता भार्गव ने बेटी के लिए किया ये खास काम, फोटोज देख आप भी कहेंगे- वाह! क्या बात है)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, पंकज कपूर के लिए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का इतना सारा प्यार देखकर फैंस तो काफी खुश हैं। वैसे आपको पंकज की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरुर बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.