शाहिद कपूर के बेटी मीशा के लिए छलके जज्बात, कहा- 'जर्सी के दौरान उसके लिए था काफी प्रोटेक्टिव'

हाल ही में, एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा संग बॉन्डिंग और सुरक्षात्मक भावना पर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि इस बारे में उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

शाहिद कपूर के बेटी मीशा के लिए छलके जज्बात, कहा- 'जर्सी के दौरान उसके लिए था काफी प्रोटेक्टिव'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सही मायनों में एक फैमिली मैन हैं और उन्होंने कई मौकों पर इस बात को साबित भी किया है। चाहे अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हो या फिर पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के लिए उनके बर्थडे को खास बनाना हो, वह अपनी हर जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी मीशा संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है। 

shahid

पहले ये जान लीजिए कि शाहिद कपूर ने साल 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी रचाई थी। साल 2016 में शाहिद और मीरा ने बेटी मीशा कपूर के आगमन के साथ पहली बार पैरेंटहुड को अपनाया था। फिर दो साल बाद क्यूट कपल ने अपने जीवन में बेटे जैन के जन्म के साथ अपने परिवार को कंप्लीट किया था। 

mira

शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था, जो एक पिता और बेटे के रिश्ते, आकांक्षाओं और इच्छाओं के बारे में थी। अब 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में शाहिद कपूर ने 'जर्सी' के लिए पिता-बच्चे के रिश्ते को समझते हुए अपनी बेटी मीशा के साथ बनाई गई बॉन्डिंग के बारे में बात की। अपने बच्चे के लिए सुरक्षात्मक भावना और बच्चों के जरिए अपना जीवन जीने पर शाहिद ने कहा, "उस समय मेरी बेटी मीशा के साथ मेरा लगाव ज्यादा था, क्योंकि ज़ैन बहुत छोटा था। इसलिए, मेरे यहां जो समानता थी, वह मेरी बेटी के साथ थी। वह सुरक्षात्मक भावना, उसके माध्यम से अपना जीवन जीना, उसे विकसित होते देखना और उसके लिए वहां रहना ... आपके जीवन में जो कुछ भी होता है, आप उसे (बच्चों को) प्रभावित नहीं होने देना चाहते, क्योंकि आप चाहते हैं कि उनका मन और हृदय शुद्ध रहे।”

shahid

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने अली फजल की जगह पाक सिंगर अली जफर को अपना 'दूल्हा' बताने पर दी प्रतिक्रिया)

उसी साक्षात्कार में शाहिद ने बताया कि जब उन्होंने ओरिजनल फिल्म 'जर्सी' देखी, तो उन्होंने बहुत प्रेरित महसूस किया और तुरंत उस फीलिंग से कनेक्ट हो गए। उन्होंने कहा, " फिल्म देखने के बाद आपको लगता है कि मैं अपने बच्चों की नज़रों में खुद के सम्मान को एक कतरा भी कम नहीं होने देना चाहता हूं।"

misha

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की तरह 'चट शादी पट बच्चा' चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'शादी होते ही चाहिए बेबी')

जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' इसी नाम की तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी। तेलुगू फिल्म में साउथ सुपरस्टार नानी ने अहम भूमिका निभाई थी। साउथ फिल्म 'जर्सी' बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी। हालांकि, शाहिद की फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

shahid

(ये भी पढ़ें- अजय देवगन-काजोल ने बेटे युग को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर कीं यादगार तस्वीरें)

फिलहाल, मीशा संग शाहिद की बॉन्डिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.