करीना कपूर से ब्रेकअप पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान संग बेबो को देख लगता था बुरा

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक समय में बॉलीवुड के स्टार कपल में से एक हुआ करते थे, जिनके चर्चे दूर-दूर तक होते थे। हालांकि, समय बदला और उसके साथ इनका रिश्ता भी बदल गया। बहरहाल, आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

करीना कपूर से ब्रेकअप पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान संग बेबो को देख लगता था बुरा

जब भी प्यार की बात होती है तो ये कहा जाता है कि कभी भी दो प्यार करने वालों को कोई जुदा नहीं कर सकता। यही वजह है कि कई बार प्रेमी जोड़ों को एकसाथ जीने-मरने की कसमें खाते देखा जाता है। हालांकि, कई बार किसी ना किसी मनमुटाव की वजह से रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाता है। ऐसे में ब्रेकअप हो जाता और दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ भी हुआ। मालूम हो, एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड में दूर-दूर तक इनके रिलेशनशिप के ही चर्चे होते थे। मगर फिर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वैसे करीना भी शाहिद संग हुए अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बातचीत की कर चुकी हैं। अनुपमा चोपड़ा को दिए गए एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर संग हुए अपने ब्रेकअप से लेकर सैफ अली खान से शादी तक के सफर को बयां किया था। बता दें, करीना और शाहिद ने कई फिल्में साथ में की थीं, लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा इम्तियाज अली की फिल्म 'जब भी मेट' में पसंद की गई थी। वहीं, शाहिद संग अपने रिश्ते को लेकर करीना ने कहा था, 'भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।' (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लव स्टोरी पूरी तरह से है फिल्मी, जानिए कैसे हुई थी शुरुआत)

करीना कपूर ने शाहिद कपूर संग ब्रेकअप के 13 साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों खत्म हुआ उनका रिश्ता

आपको बताते चलें कि करीना ने फिल्म 'जब भी मेट' में गीत नाम की लड़की का किरदार निभाया था। अपने ब्रेकअप के बारे में गीत का जिक्र करते हुए करीना ने कहा था, 'मेरी असल जिंदगी भी फिल्म वाली गीत की तरह थी। मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ।' इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कई सारी बातों को लेकर खुलासा किया था।

उन्होंने कहा था कि वो जिंदगी और करियर की सबसे खास फिल्मों में 'जब भी मेट' और 'टशन' को गिनती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 'जब भी मेट' ने उनके करियर को बदलकर रख दिया था, जबकि टशन के सेट पर करीना की सैफ अली खान से मुलाकात हुई जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। करीना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, 'टशन के वक्त मैं ज्यादा उत्साहित थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।' (ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story: शाहरुख खान और गौरी खान ने साथ रहने के लिए तीन बार की थी शादी)

सैफ अली खान और करीना कपूर को साथ देख होती थी तकलीफ: शाहिद कपूर

वहीं, बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि साल अक्टूबर 2007 में शाहिद कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान शाहिद ने अपना दर्द बयान किया था। दरअसल इंटरव्यू के समय शाहिद से पूछा गया था कि- क्या उन्हें सैफ और करीना को साथ देखकर बुरा लगता है? इस पर शाहिद ने कहा था कि- अगर मैं कहूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठा होगा। मैं भी एक इंसान हूं। मुझे ये देखकर और पढ़कर हमेशा तकलीफ होती है। शाहिद ने ये भी कहा था कि- मुझे लगता है कि मेरे पास इस सच्चाई का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं है। शाहिद ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें करीना से कोई शिकायत नहीं है। मैं इस रिश्ते की अच्छी यादों को दिल में बसा कर आगे बढ़ना चाहता हूं। मैं ऐसा कर भी रहा हूं। मैं खुश रहने की कोशिश कर रहा हूं।

शाहिद के लिए करीना ने छोड़ दिया था नॉन-वेजिटेरियन फ़ूड

कॉफी विद करण के दौरान शाहिद कपूर और करीना कपूर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का खुलेआम इजहार भी कर चुके हैं। जी हां, मशहूर निर्देशक करण जौहर के शो में ही करीना ने कहा था कि शाहिद के साथ रहकर वह काफी खुश रहती हैं। वहीं, उनकी आंखों में चमक आ जाती हैं। शाहिद कपूर के प्यार में करीना कपूर वेजिटेरियन बन गई थीं। कॉफी विद करण में करिश्मा कपूर ने एक बार बताया था कि- करीना रेस्त्रां में जाती थीं तो यहां तक पूछती थीं कि कही नान में अंडा तो नहीं है। (ये भी पढ़ें: साहिल सांघा को दीया मिर्जा से पहली नजर में हुआ था प्यार, जानिए 11 साल बाद कैसे अलग हुईं उनकी राहें)

फिलहाल जो कुछ भी हो, फैंस तो हमेशा से ही करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी को काफी पसंद करते थे। हालांकि, वो बात अलग है कि ये रिलेशनशिप कामयाब नहीं हो पाया। मगर दोनों ही अब अपनी-अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.