मीरा राजपूत को पति शाहिद कपूर मालदीव में नींद से ऐसे हैं जगाते, स्टार वाइफ ने शेयर की झलक  

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने हाल ही में, अपने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि, मालदीव में उनके पति उन्हें रोज सुबह नींद से कैसे जगाते हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मीरा राजपूत को पति शाहिद कपूर मालदीव में नींद से ऐसे हैं जगाते, स्टार वाइफ ने शेयर की झलक  

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से हर बार फैंस का दिल चुरा लेते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जगजाहिर करने से नहीं कतराते हैं। मौजूदा समय में ये कपल मालदीव में अपनी छुट्टियां मना रहा है। हाल ही में, मीरा ने अपने वेकेशन की एक झलक शेयर करते हुए बताया है कि, उनके पति उन्हें रोज सुबह कैसे जगाते हैं।

shahid kapoor and mira kapoor

पहले ये जान लीजिए कि, दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर हैं। शाहिद से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। हालांकि, दोनों की शादी अरेंज मैरिज हुई है। उन्होंने साल 2015 में धूमधाम से शादी की थी और इसके एक साल बाद ही उनके घर में एक बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम मीशा है। वहीं, साल 2018 में कपल बेटे ज़ैन के माता-पिता बने थे।

(ये भी पढ़ें: चमकते चेहरे और बालों के लिए 6 प्राकृतिक मास्क, जिन्हें मीरा राजपूत करती हैं इस्तेमाल)

shahid kapoor family

अब आपको दिखाते हैं मीरा का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, 21 अक्टूबर 2021 को मीरा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने होटल के कमरे से आसमान का खूबसूरत नजारा दिखाया है। इसके साथ ही मीरा ने ये भी बताया है कि, कैसे उनके पति शाहिद कपूर रोज सुबह उन्हें नींद से जगाते हैं। मीरा ने तस्वीर पर लिखा है, “मुझे सोना है, @shahidkapoor मुझे रोज ऐसे जगाते हैं। मुझे लगता है कि, ये द्वीप पर एसी बंद करने के बराबर है।” यहां देखें वीडियो के स्क्रीनशॉट।

mira rajput maldives vacation

mira rajput maldives vacation

इसके अलावा, मीरा ने बीते दिन अपनी एक सोलो फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट और येलो प्रिंटेड ड्रेस में कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। उनके पीछे का समुद्र का नजारा तस्वीर की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है।

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)

mira rajput maldives vacation

इसके कैप्शन में मीरा ने अपने होटल की खूबियों के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, “एक छोटे मालदीव के द्वीप पर, मेरे पास अब अपना घर कहने के लिए एक जगह है। सोनेवा फुशी को खूबसूरती से देखा गया है और इसका प्रकृति के साथ सहजता से तालमेल बिठाया गया है, जो खुद में एक लग्जरी है। हां, यहां के विला स्टनिंग हैं और नजारा मनमोहक है, लेकिन जिस चीज के लिए मैं उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती, वह है यहां आने पर मेरे बच्चों की अमूल्य मुस्कान और वह गर्मजोशी जो हमारे अंदर समा गई।”

मीरा ने इसके आगे लिखा, “मैं खूबसूरत पानी की एक तस्वीर शेयर कर सकती हूं (जो मेरे पास बहुत हैं) लेकिन मैं वैसा कभी फील नहीं करूंगी, जो मैं इस तस्वीर में कर रही हूं। खुशी, क्योंकि एक तरफ रेत में सूरज डूब रहा है और एक तरफ चांद नजर आ रहा है और मेरे बच्चे उन दोस्तों के साथ डॉजबॉल खेल रहे हैं, जो उन्होंने यहां बनाए हैं। और ये मेरे लिए सब कुछ है। हम जिस दुनिया में रहते हैं, उसका सम्मान करने के लिए, स्थिरता के लिए एक सच्चा वसीयतनामा होने और हमें घर जैसा महसूस कराने के लिए @discoversoneva आपका धन्यवाद । कुछ और किलो बढ़ाकर और यादों से भरा बैग लेकर जा रही हूं।”

(ये भी पढ़ें: जब मीरा राजपूत के साथ कुछ लोगों ने की थी गलत हरकत करने की कोशिश, पति शाहिद कपूर ने बताया वाकया)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, मीरा और शाहिद अपने मालदीव वेकेशन में खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको मीरा द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.