लाल चमचमाती कार में सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे पिता शाहरुख और भाई अबराम, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी लाल चमचमाती कार में अपने बेटे अबराम के साथ बेटी सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे, जिसका वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

लाल चमचमाती कार में सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे पिता शाहरुख और भाई अबराम, देखें वीडियो

साल 2020 में लोगों की जिंदगी पूरी तरह बदल गई थी। पिछले साल कोरोना और फिर लॉकडाउन की वजह से हर कोई घर में कैद हो गया था। सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड सेलेब्स भी महीनों तक अपने घर में रहने के लिए मजबूर थे। कोरोना वायरस की वजह से तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने अपने बच्चों को विदेश से वापस घर बुला लिया था। इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम भी शामिल है। पिछले साल सुहाना खान न्यूयॉर्क से मुंबई आ गई थीं, लेकिन अब चीजें ठीक होने पर सुहाना फिर से अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गई हैं और इसका एक वीडियो भी सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ती हैं। लॉकडाउन के दौरान वह मुंबई लौट आई थीं। सुहाना के अलावा उनके भाई आर्यन खान भी दक्षिण कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स पूरा करके मुंबई लौट आए थे, जिसके चलते शाहरुख खान का पूरा परिवार पिछले कुछ महीनों से साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा था। इसी वजह से शाहरुख खान ने भी कोई फिल्म साइन नहीं की थी, लेकिन अब किंग खान ने फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। (ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली ने अली से किया था प्यार का इजहार, एक्ट्रेस की मां ने कहा- 'कम लोग उसे पसंद आते हैं')

दरअसल, 29 जनवरी 2021 की रात शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम सुहाना खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। यहां पर शाहरुख और अबराम सुहाना को छोड़ने आए थे, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की चमचमाती कार से शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ उतरते हैं और उनके आसपास टाइट सिक्योरिटी होती है। इस दौरान अबराम कार में ही बैठे होते हैं। इस वीडियो में शाहरुख खान का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इस मौके पर उनकी लाल कार ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। शाहरुख खान ने हरे रंग की शर्ट पहन रखी है और उन्होंने अपने सिर पर एक कैप व चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है। वहीं, सुहाना ने डेनिम जैकेट और काली पैंट के साथ व्हाइट रंग के जूते पहने हुए हैं। बेटी सुहाना को एयरपोर्ट के गेट तक छोड़ने के बाद शाहरुख खान फिर से कार में आकर बैठ जाते हैं और फिर वह अपने बेटे अबराम के साथ वहां से निकल जाते हैं। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने यूनिक तरीके से हाथों में लिखवाया था नताशा दलाल का नाम, मेहंदी आर्टिस्ट वीणा ने किया शेयर)

मालूम हो, न्यूयॉर्क जाने से पहले सुहाना खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ जमकर पार्टी की थी। इस पार्टी की दो तस्वीरें सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना पोज दे रही हैं, लेकिन उनके पीछे खड़ी उनकी सहेलियां हंसते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो में सुहाना की फ्रेंड्स ब्लर नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में भी सुहाना, नव्या नंदा, अनन्या पांडे और शनाया अमेजिंग पोज देते हुए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें, तो सुहाना ने सिल्वर ड्रेस पहन रखी है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है, जिसमें वह काफी सेक्सी लग रही हैं। अनन्या ने ब्लैक और नव्या नवेली नंदा ने ग्रे रंग की ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहन रखी है। दोनों अपनी इस ड्रेस में काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। वहीं, शनाया ने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है और साथ में बालों को बांधा हुआ है, जिसमें वह काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं। सुहाना ने इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘बस मैं ही मुख्य किरदार हूं।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में सुपर एक्टिव हैं करीना कपूर खान, डांस करती दिखीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तो आपको शाहरुख और सुहाना खान का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी, सुहाना खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.