शाहरुख खान और गौरी खान ने जेल से छूटने के बाद आर्यन के लिए बनाए तीन सख्त नियम

एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, आर्यन खान के जेल से छूटने के बाद उनके माता-पिता शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने बेटे के लिए तीन सख्त नियम बनाए हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहरुख खान और गौरी खान ने जेल से छूटने के बाद आर्यन के लिए बनाए तीन सख्त नियम

इस समय बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर में प्री-दीवाली सेलिब्रेशन चल रहा है, क्योंकि 26 दिनों तक ‘क्रूज ड्रग मामले’ में आखिरकार बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका स्वीकार कर ली थी। 2 अक्टूबर 2021 की रात को आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। कई बार उनकी जमानत खारिज होने के बाद 28 अक्टूबर 2021 को आर्यन को आखिरकार जमानत मिल गई।

Aryan Khan

जैसा कि, आप जानते हैं कि, आर्यन खान के जेल में रहने के दौरान शाहरुख और गौरी काफी परेशान थे। ऐसे में कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, अब जब आर्यन जेल से बाहर आ गए हैं, तो स्टार पेरेंट्स शाहरुख और गौरी ने अपने बेटे आर्यन की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने का प्रयास कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, शाहरुख और गौरी ने आर्यन के लिए तीन सख्त कदम उठाए हैं।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 25 दिन बाद मिली जमानत, बहन सुहाना ने यूं मनाया जश्न)

Shahrukh With Aryan And Gauri

‘बॉलीवुडलाइफ’ के मुताबिक, परिवार के एक करीबी सूत्र ने आर्यन खान के जेल से बाहर आते ही और घर पहुंचते ही शाहरुख खान व गौरी खान द्वारा उठाए जाने वाले तीन बड़े कदमों के बारे में बात की। सबसे पहले, स्टार पेरेंट्स यह सुनिश्चित करेंगे कि, आर्यन को उनसे जुड़ी कोई भी मीडिया कवरेज से बचाया जाए, जो पहले उनके मामले में हो चुका है, या हो रहा है। वे आर्यन को पिछले कुछ हफ्तों में मीडिया में उनके बारे में कही गई या लिखी गई हर बात से हैरान नहीं करना चाहते।

Shahrukh With His Family

दूसरा नियम आर्यन खान की कंपनी पर नजर रखना होगा। शाहरुख और गौरी सोशल मीडिया पर उनके दोस्तों या उनके फोन के जरिए मिलने वाले या संपर्क करने वालों पर कड़ी नजर रखेंगे। वे नहीं चाहते कि, आर्यन ऐसे लोगों के साथ रहें, जो उनके लिए छोटी से भी छोटी मुसीबत खड़ी कर सकते हों।

Gauri Khan With Aryan Khan

आखिर में, शाहरुख और गौरी ने फैसला किया है कि, वे हालिया समय में आर्यन को सार्वजनिक उपस्थिति से दूर रखेंगे। इस तरह वे आर्यन को किसी भी प्रकार की अजीब स्थितियों, प्रश्नों या निर्णयों से बचाएंगे। किसी भी अन्य माता-पिता की तरह, शाहरुख और गौरी आर्यन के जेल से वापस आने के बाद और जब तक चीजें बेहतर नहीं हो जातीं, स्टार किड को लेकर काफी सुरक्षित होने हो जा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी: जानें उनके पति, बेटी, नेट वर्थ और निजी जिंदगी के बारे में सब कुछ)

Aryan Khan and Shahrukh Khan

भाई आर्यन के बाहर आते ही मुंबई वापस लौटने वाली हैं सुहाना खान

आर्यन खान के जेल में जाने के बाद से ही न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही सुहाना खान काफी चिंतित थीं। वो हर रोज अपने माता-पिता से अपने भाई से जुड़े अपडेट्स मांगती रहती थीं। वो उस वक्त मुंबई भी आने वाली थीं, लेकिन प्रतिकूल परिस्थितियों के चलते शाहरुख-गौरी ने उन्हें वापस आने से मना कर दिया था। अब जब आर्यन घर आ गए हैं, तो सुहाना भी घर वापसी की तैयारी कर रही हैं।

Suhana Khan

(ये भी पढ़ें- जब आर्यन के जन्म से पहले SRK को पत्नी गौरी की मौत का सताने लगा था डर, इंटरव्यू में बताई थी फीलिंग्स)

फिलहाल, शाहरुख खान और गौरी खान के अलावा उनके प्रशंसक भी आर्यन खान के जेल से छूटने को लेकर काफी खुश हैं। वैसे, शाहरुख और गौरी द्वारा लगाए तीन नियमों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.