29वीं एनिवर्सरी पर शाहरुख खान ने गौरी को क्या दिया था गिफ्ट, फैन के सवाल पर एक्टर ने दिया जवाब

एक्टर शाहरुख खान ने ट्विटर पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया, जिसमें एक फैन ने एक्टर से पूछा कि, उन्होंने 29वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर गौरी खान को क्या गिफ्ट दिया था। आइए आपको एक्टर का जवाब बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

29वीं एनिवर्सरी पर शाहरुख खान ने गौरी को क्या दिया था गिफ्ट, फैन के सवाल पर एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ‘रोमांस का किंग’ कहा जाता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में आज तक कई हसीनाओं के साथ रोमांस किया है और उनकी जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ पसंद भी की गई है। इतना ही नहीं, वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं। फैंस ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि शाहरुख खान ने अपनी लविंग वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेले हैं। शाहरुख खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लाखों फैंस के साथ कनेक्ट होते रहते हैं। हाल ही में, एक्टर ने फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें फैंस ने एक्टर से पूछा कि, उन्होंने अपनी वाइफ को 29वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर क्या गिफ्ट दिया था। फैंस के इस सवाल पर एक्टर ने क्या जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

shahrukh khan

पहले ये जान लीजिए कि, शाहरुख खान और गौरी एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी सच्चे प्यार की मिसाल है। वह दोनों दिल्ली के रहने वाले थे और इसी शहर से साल 1988 में दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। अलग-अलग धर्म होने की वजह से दोनों को अपनी शादी में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। लेकिन, सभी मुश्किलों को पार करते हुए कपल ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी रचाई थी। दोनों के अब तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम खान हैं। तीन बच्चों के पेरेंट्स होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते हैं। (ये भी पढ़ें: सना खान पति अनस सैयद संग पहुंचीं बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर पर, सोने के कप-प्लेट में पी कॉफी)

srk

आइए अब आपको एक्टर के जवाब के बारे में बताते हैं। दरअसल, शाहरुख खान ने 31 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें फैंस ने एक्टर से कई मजेदार सवाल किए। एक यूजर ने शाहरुख खान से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की कोशिश की। यूजर ने किंग खान से पूछा कि, ‘शाहरुख-गौरी के 29 साल पूरे होने पर आपने मैम को क्या गिफ्ट दिया।’ इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘मैं अपने जीवन के उपहार को क्या गिफ्ट दे सकता हूं।’ (ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी की बहू आनंदिता को विश किया बर्थडे, शेयर कीं ब्यूटीफुल फोटोज)

shahrukh

इस सेशन में यूजर्स ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख खान से लड़कियों को इंप्रेस करने के टिप्स भी मांगते नजर आए। लेकिन इस दौरान एक्टर ने एक ऐसा जवाब दिया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। एक यूजर ने शाहरुख से सवाल करते हुए कहा कि, ‘लड़की पटाने के लिए एक-दो टिप्स दे दो।’ इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘एक लड़की के लिए पटाने जैसे शब्द का इस्तेमाल न करें, जेंटलनेस और रिस्पेक्ट के साथ ट्राई करने की कोशिश करें।’ (ये भी पढ़ें: क्या चारु असोपा और राजीव सेन के बीच चल रहा मनमुटाव? एक्ट्रेस ने शेयर किया मोहब्बत से जुड़ा ये पोस्ट)

khan

बीते दिनों, गौरी खान ने 'एनडीटीवी' के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि पूरे लॉकडाउन के वक्त शाहरुख ने खुद घर पर ही खाना बनाया था। बकौल गौरी, 'लॉकडाउन के दिनों में हम घर पर ही थे। माहौल ऐसा था कि हम किसी भी तरह से बाहर का 'फूड' ऑर्डर नहीं करना चाहते थे। ऐसे में हमने 'घर का खाना' प्रेफर किया, जिसे शाहरुख बनाया करते थे। पूरे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर ही खाना बनाया। उन्हें खाना बनाना पसंद है और मुझे खाना पसंद है।'

gauri khan

इसके अलावा गौरी ने फिल्म इंडस्ट्री में अब तक के शाहरुख के सफर के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था, 'जब मैं मुंबई आई थी तब महज़ 21 साल की थी और कोई बड़ा प्लान नहीं था। हम बस हवा के रुख के साथ बहते गए और सौभाग्य से हवा का रुख बेहद खूबसूरत था। पीछे मुड़कर देखने पर न ही कोई पछतावा है और न अफसोस है।' उन्होंने आगे कहा था, 'सच कहूं तो मुझे तब भी ये एहसास नहीं था कि शाहरुख बड़े स्टार बनते जा रहे हैं, जब उनकी फिल्में रिलीज़ होने के बाद सुपर-डुपर हिट होने लगीं।’

king khan

फिलहाल, ये तो सच है कि शादी के 29 साल बाद भी शाहरुख खान और गौरी खान एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। तो शाहरुख के इस 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.