शाहरुख खान ने 25 लाख रुपए में लगवाया अपने घर 'मन्नत' का नया नेमप्लेट

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने घर 'मन्नत' का नया नेमप्लेट लगवाया है, जिसकी कीमत काफी ज्यादा है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहरुख खान ने 25 लाख रुपए में लगवाया अपने घर 'मन्नत' का नया नेमप्लेट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। फिल्म ‘जीरो’ के बाद वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं। हालांकि, इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपने घर ‘मन्नत’ की वजह से चर्चा में हैं।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘दीवाना’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और ‘मैं हूं ना’, ‘डॉन’, ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘बाजीगर’, ‘चाहत’, ‘बादशाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड में खुद को ‘बादशाह’ के रूप में काबिज किया है।

(ये भी पढ़ें- 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोदिया ने पत्नी दिव्या और बेटी संग फैमिली फोटो की शेयर)

Shahrukh Khan

जब शाहरुख खान अपने करियर के दिनों में स्ट्रगल कर रहे थे, तब उन्होंने अपने सपनों का महल खरीदा था, जिसका नाम उन्होंने ‘मन्नत’ रखा है। शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपने घर को डिजाइन किया है, क्योंकि गौरी खुद एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं। शाहरुख के ‘मन्नत’ के पास उनके फैंस अक्सर फोटो खिंचवाते नजर आते हैं।

Shahrukh Khan

हालांकि, लोगों का ध्यान शाहरुख खान के ‘मन्नत’ के नए नेमप्लेट पर पड़ा, जिसे हाल ही में बदलवाया गया है। ‘बॉलीवुडलाइफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी खान ने अपने घर का नया नेमप्लेट डिजाइन करवाया है, जिसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है। कहा जा रहा है कि, उनके इस नए नेमप्लेट पर 20 लाख से 25 लाख रुपए खर्च किए गए हैं।

Shahrukh Khan Mannat New Nameplate

जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान ने 2001 में 13.32 करोड़ रुपये में ये घर खरीदा था, जिसकी कीमत आज 350 करोड़ रुपये के बराबर है। पहले शाहरुख खान इस बंगले को ‘जन्नत’ नाम देना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे ‘मन्नत’ नाम दिया, क्योंकि ये उनका ड्रीम बंगला था।

Shahrukh Khan with wife

(ये भी पढ़ें- बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र के संघर्ष के दिनों को किया याद, कहा- 'वो सेट पर ही सो जाते थे')

शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने इस घर को 1920 सदी के हिसाब से डिजाइन किया है। इतना ही नहीं शाहरुख खान का ये घर कई बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए भी काम आ चुका है। बता दें कि, सनी देओल की फिल्म 'नरसिम्हा' का क्लाइमैक्स शूट और डेविड धवन की गोविंदा स्टारर 'शोला और शबनम' की शूटिंग भी यहीं हुई थी।

Guari Khan

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर अपने खर्चों के लिए पत्नी मीरा राजपूत से लेते हैं अनुमति, कहा- 'मेरे 2 बच्चे हैं, बीवी है')

फिलहाल, आपको शाहरुख और गौरी के घर का नया नेमप्लेट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।    

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.