पापा शाहरुख खान की कार्बन कॉपी लगती हैं सुहाना खान, ये फोटो देख हो जाएगा यकीन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बिल्कुल अपने पिता की तरह ही लगती हैं। आइए दिखाते हैं आपको इसका सबूत...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पापा शाहरुख खान की कार्बन कॉपी लगती हैं सुहाना खान, ये फोटो देख हो जाएगा यकीन

जब एक बच्चे का जन्म होता है, तो पैरेंट्स और परिवार वाले ये पता लगाने की कोशिश करते हैं कि आखिर वह किस पर गया है। आंखों से लेकर नाक और होठों तक हर कोई उस बच्चे की समानता का अनुमान लगाने लगता है। अक्सर देखा जाता है कि बेटियों के नाक-नक्शे अपनी मां पर जाते हैं और बेटों के अपने पिता पर। लेकिन कई बार इसके उलट बेटियां अपने पिता और बेटे अपनी मां पर जाते हैं। इसका साफ उदाहरण बॉलीवुड के दमदार एक्टर और बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हैं। सुहाना काफी हद तक अपने पिता शाहरुख खान की तरह लगती हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसका सबूत। (ये भी पढ़ें- हिना खान ने प्रॉमिस डे पर शेयर की एक खास फोटो, बॉयफ्रेंड राॅकी जायसवाल से किया ये वादा)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, दिल्ली के रहने वाले शाहरुख खान ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में बादशाहत हासिल की है। शाहरुख ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ सिल्वर जुबली की लिस्ट में शुमार है। शाहरुख फिल्मों में ही बेस्ट नहीं हैं, बल्कि वह एक लविंग बॉयफ्रेंड से लेकर एक परफेक्ट हसबैंड भी हैं, जिन्होंने अपनी लेडीलव गौरी (Gauri) से साल 1991 में शादी रचाई थी। शादी के 6 साल बाद दोनों ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम ‘आर्यन खान’ है। इसके बाद गौरी ने साल 2000 में अपनी बेटी सुहाना को जन्म दिया। वहीं, ये कपल 2013 में सरोगेसी के जरिए अबराम खान का पैरेंट्स बना। शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन भले ही लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन सुहाना खान सोशल मीडिया क्वीन हैं, जो अक्सर अपनी तस्वीरों और बोल्ड लुक के चलते सुर्खियां बटोरती हैं।

सुहाना खान के कई फैंस मानते हैं कि वह अपनी मां गौरी खान से मिलती हैं, वहीं कुछ फैंस का मानना है कि उनकी शक्ल काफी हद तक उनके पिता शाहरुख खान से मिलती है। इसी बीच हमारे हाथ शाहरुख और सुहाना की एक कोलाज फोटो लगी है, जिसमें आप पिता-बेटी की समानता देख हैरान रह जाएंगे। आप नीचे दिए कोलाज फोटो में देख सकते हैं, बाएं साइड में सुहाना की फोटो लगी है, और दाएं साइड में शाहरुख खान की तस्वीर है। इस तस्वीर में शाहरुख और सुहाना की आंख, नाक और होठ काफी हद तक एक-दूसरे से मिलते हैं। (ये भी पढ़ें- EX वाइफ कोंकणा सेन शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं रणवीर शौरी, बेटे के लिए कही ये बात)

इसके पहले, ट्विटर पर सुहाना खान के एक फैन ने एक कोलाज फोटो शेयर की थी, जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी दादी के साथ नजर आ रही हैं। बाएं साइड में शाहरुख खान की मां की फोटो लगी है। वहीं, दाएं साइड में सुहाना की फोटो लगी है। इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि सुहाना अपनी दादी की तरह भी लगती हैं।

एक पिता अपनी बेटी से दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता है और सिर्फ प्यार ही नहीं, बल्कि वह अपनी बेटी को प्रोटेक्ट करने के लिए दुनिया के खिलाफ भी खड़ा हो जाता है। शाहरुख खान भी अपनी बेटी सुहाना से बेहद प्यार करते हैं। वह अपनी बेटी की लाइफ में किसी भी समस्या को उनके आस-पास भटकते हुए देखना पसंद नहीं करते हैं। वह अपनी बेटी की हर मुश्किल घड़ी में दीवार की तरह रहते हैं। जब भी उनकी बेटी सुहाना खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, उनके पिता शाहरुख खान अक्सर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते दिखाई देते हैं। इससे साफ पता चलता है कि शाहरुख अपनी बेटी को कितना प्रोटेक्ट करते हैं।

बेटी सुहाना को एयरपोर्ट तक छोड़ने गए थे शाहरुख खान

पिछले दिनों, शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम खान के साथ बेटी सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचे थे, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की चमचमाती कार से शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ उतरते हैं और उनके आसपास टाइट सिक्योरिटी होती है। इस दौरान अबराम कार में ही बैठे होते हैं।शाहरुख खान ने हरे रंग की शर्ट पहन रखी है और उन्होंने अपने सिर पर एक कैप व चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है। वहीं, सुहाना ने डेनिम जैकेट और काली पैंट के साथ व्हाइट रंग के जूते पहने हुए हैं। बेटी सुहाना को एयरपोर्ट के गेट तक छोड़ने के बाद शाहरुख खान फिर से कार में आकर बैठ जाते हैं और फिर वह अपने बेटे अबराम के साथ वहां से निकल जाते हैं। आपको बता दें कि, सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ती हैं। लॉकडाउन की वजह से वह भारत लौट आई थीं। (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित ने हाॅस्पिटल से शेयर किया बेबी का वीडियो, बेटे को प्यार करते दिखा कपल)

फिलहाल, शाहरुख खान और सुहाना खान की तस्वीर से ये तो साफ है कि दोनों काफी हद तक एक-दूसरे के साथ समानता रखते हैं। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शाहरुखसुहाना)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.