किंग खान ने गौरी से की ऑफिस रेनोवेट करने की बात तो पत्नी ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में शाहरुख ने गौरी से रेड चिलीज के ऑफिस को रेनोवेट करने की रिक्वेस्ट की तो उन्होंने मजेदार कमेंट किया। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

किंग खान ने गौरी से की ऑफिस रेनोवेट करने की बात तो पत्नी ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां किंग खान स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरते हैं तो वहीं गौरी शानदार इंटीरियर डिजाइनर हैं। वो कई बड़ी हस्तियों के घर और ऑफिस को डिजाइन और रेनोवेट करती हैं। हाल ही में शाहरुख ने सोशल मीडिया पर गौरी से रेड चिलीज के ऑफिस को रेनोवेट करने की रिक्वेस्ट की तो उनकी पत्नी ने मजेदार कमेंट किया। 

दरअसल, गौरी खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की और डिजाइन के बारे में जानकारी दी। इस पर शाहरुख खान ने कमेंट किया, "क्या तुम प्लीज मेरे रेड चिलीज के ऑफिस की छत को रीफर्बिश कर दोगी, जो मैं तुम्हें इतने समय से बोल रहा हूं। मैं चाहता हूं कि जब हम काम शुरू करें तो मुझे कुछ अच्छा देखने को मिले।" (ये भी पढ़ें: 27 सालों से अलग रह रहे हैं अलका याग्निक और नीरज कपूर, फिर भी प्यार है बेमिसाल)  

इस पर गौरी खान ने लिखा, "हमारी टीम इस काम पर लगी हुई है सर।''

बता दें कि बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान की प्रेम कहानी 3 दशक से भी ज्यादा पुरानी है। इनकी शादी 1991 में हुई थी। शादी के छह साल शाहरुख और गौरी के घर, उनका पहला बच्चा आर्यन का जन्म हुआ था। आर्यन का जन्म नवंबर 13 को हुआ था सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 में हुआ। उनका एक बेटा है जो सरोगसी के जरिये हुआ है- अब्राम, जिसका जन्म 27 मई, 2013 में हुआ था। 

एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने कहा था कि ''मेरी ज़िन्दगी सिर्फ शाहरुख और बच्चों के साथ है। वह दुनिया के सबसे अच्छे पति और पिता है। मैं हमेशा कहती हूँ कि मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूँ कि मैं शाहरुख मेरे जीवनसाथी है। मेरे उनके लिए बहुत प्यार है और वह सिर्फ मन्नत अंदर ही रहता हैं, मुझे दिखाकर प्यार करना बिलकुल नहीं पसंद।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

शाहरुख और गौरी ख़ुशी से अपने तीनो बच्चों के साथ मुंबई बांद्रा में रहते हैं। सभी लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के लिए फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते हैं।  

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.