जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को दी थी चेतावनी, कहा था- 'किस किया तो होंठ काट दूंगा'

आइए आपको शाहरुख़ खान के बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के सवाल पर दिए रिएक्शन के बारे में बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को दी थी चेतावनी, कहा था- 'किस किया तो होंठ काट दूंगा'

अगर बॉलीवुड के कूलेस्ट पिता-बेटी की जोड़ियों की बात की जाए, तो शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को सबसे ज्यादा अटेंशन मिलता है. जब एक्टर के बच्चों की बात आती है, तो वो काफी बिंदास हैं। लेकिन जब उनकी बेटी सुहाना की बात आती है, तो वो हर पिता की तरह ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं, ये बात हम उस दिन से जानते हैं, जब शाहरुख़ पॉपुलर टीवी शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन 5 में नजर आए थे और उन्होंने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के सवाल पर अपना रिएक्शन दिया था।

king khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, दिल्ली के रहने वाले शाहरुख खान ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में बादशाहत हासिल की है। वह एक परफेक्ट एक्टर होने के साथ-साथ एक लविंग हसबैंड भी हैं। शाहरुख खान ने अपनी लेडीलव गौरी (Gauri) से साल 1991 में शादी रचाई थी। शादी के 6 साल बाद दोनों ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम ‘आर्यन खान’ है। इसके बाद गौरी ने साल 2000 में अपनी बेटी सुहाना को जन्म दिया। वहीं, ये कपल 2013 में सरोगेसी के जरिए अबराम खान का पैरेंट्स बना। शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन भले ही लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन सुहाना खान सोशल मीडिया क्वीन हैं, जो अक्सर अपनी तस्वीरों और बोल्ड लुक के चलते सुर्खियां बटोरती हैं।  

(ये भी पढ़ें: जब बेटे तैमूर के लिए रोने लगी थीं करीना कपूर, नेशनल टीवी पर भावुक होकर कही थी ये बात)

shahrukh khan family

अब आपको बताते हैं उस एपिसोड के बारे में। दरअसल, करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन 5 में शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट साथ में पहुंचे थे। इस दौरान करण ने आलिया भट्ट से एक सवाल पूछा था कि उनका पहला बॉयफ्रेंड किस एज पर बना था। इस पर आलिया ने बताया कि उनका पहला बॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था। इस बात को सुनकर करण ने शाहरुख़ से पूछा, ‘आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस इंसान को मार डालेंगे अगर उसने आपकी बेटी को किस किया?’ इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “मैं उसके होंठ काट दूंगा”। करण ने रिप्लाई किया, “मुझे ये बात पता थी।” इस पर शाहरुख ने कहा, “100 परसेंट।” करण ने इसके आगे कहा कि शाहरुख खान पहले से ही अपनी बेटी की निगरानी रख रहे थे।

इस एपिसोड में करण ने ये भी बताया कि, शाहरुख़ अपनी फैमिली के बारे में काफी न्यूरोटिक हैं। फिल्ममेकर ने बताया, “उनकी 16 साल की बेटी है और अगर उन्हें लगता है कि उसका एक बॉयफ्रेंड है, तो बस काम खत्म।” कुछ महीने पहले, शाहरुख को बेटी सुहाना खान को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट के लिए रास्ता बनाते देखा गया था, क्योंकि वह अपनी स्टडीज को फिर से शुरू करने के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुई थीं।

(ये भी पढ़ें: नीता अंबानी की समधन मोना मेहता को जानते हैं आप? जानें क्या करती हैं बहू श्लोका मेहता की मां)

 

इससे पहले, सोशल मीडिया पर हमें शाहरुख खान और सुहाना का एक थ्रोबैक वीडियो मिला था, जिसमें नन्ही सुहाना अपने पापा शाहरुख के ऑफिस में खेलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शाहरुख अपने साथ मौजूद लोगों को अपनी एक पुरानी फोटो दिखा रहे हैं और कहते हैं कि, ‘फोटो में मेरे साथ मेरी मां है।’ इसके बाद शाहरुख सुहाना से पूछते हैं कि, गौरी उन्हें कैसी बुलाती हैं। शाहरुख के इस सवाल पर सुहाना मस्ती भरे अंदाज में जवाब देती हैं और चिल्लाती हुई कहती हैं कि, ‘शाहरुख अपना खाना खाओ।’ इसके आगे किंग खान की लाडली ने ये भी बताया था कि, गौरी शाहरुख खान को ‘शाह’ कहकर बुलाती हैं। वीडियो में आगे शाहरुख खान अपनी फिल्म 'अशोका' का एल्बम खोलते हैं, जिसे देखने के लिए सुहाना अपने पापा की गोद में आकर बैठ जाती हैं। इस दौरान सुहाना शाहरुख द्वारा पोस्टर में पहने हुए कपड़ों को देखकर उनका मजाक उड़ाती हैं और कहती हैं ‘फटा हुआ कुर्ता।’

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि शाहरुख़ अपनी बेटी को लेकर काफी पजेसिव हैं। तो आपको ये पिता-बेटी की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.