बेटे आर्यन खान की सुरक्षा के लिए भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे शाहरुख खान! जानिए वजह

अपने बेटे आर्यन खान की सुरक्षा के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान एक बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं। आइए आपको इस रिपोर्ट के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटे आर्यन खान की सुरक्षा के लिए भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे शाहरुख खान! जानिए वजह

पिछला एक महीना सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan), उनकी पत्नी गौरी खान और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा रहा, क्योंकि उनके बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार किया था। आर्यन के मुकदमे के दौर में, कई बार खान परिवार ने उनकी जमानत अर्जी दाखिल की, लेकिन हर बार किसी न किसी कारण से उनकी जमानत खारिज हो गई।

Shahrukh Khan With His Family

कई बार उनकी जमानत खारिज होने के बाद 28 अक्टूबर 2021 को आर्यन को आखिरकार जमानत मिल गई थी। शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को जेल से बाहर निकालने की पूरी कोशिश की थी। अब जब आर्यन जेल से बाहर हैं, तो शाहरुख उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- आर्यन खान का पापा शाहरुख के साथ स्कूल जाने का वीडियो वायरल, क्यूट लग रहे छोटे 'स्टार')

Shahrukh Khan With Son Aryan Khan

शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने बेटे आर्यन खान के लिए कुछ सुरक्षा उपायों की योजना बनाई है। दोनों आर्यन के लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में हैं, जो उनके साथ हमेशा रहेगा और उन्हें सभी परेशानियों से बचाएगा। जैसे रवि सिंह (शाहरुख के बॉडीगार्ड) सालों से किंग खान की रक्षा कर रहे हैं।

Shahrukh Khan With Son Aryan Khan

खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, शाहरुख खान ने आर्यन के लिए बॉडीगार्ड की तलाश तेज कर दी है। सूत्र ने कहा, “शाहरुख को जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए शहर और देश से बाहर जाना होगा। शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह भी जाएंगे। रवि सिंह ने आर्यन खान के मुश्किल समय में उनकी काफी सहायता की थी और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी। रवि की अनुपस्थिति में, शाहरुख खास किसी भरोसेमंद व्यक्ति को चाहते हैं, जो आर्यन की सुरक्षा कर सके।”

Shahrukh Khan With Son Aryan Khan

आर्यन खान केस की अब एक नई टीम जांच कर रही है, ऐसे में उन्हें बार-बार एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। ऐसे में शाहरुख खान को फिक्र हो रही है कि, अगर आर्यन खान बिना किसी गार्ड के एनसीबी जाते हैं, तो इससे नेटिज़न्स के बीच काफी हंगामा हो सकता है। वहीं, आर्यन खान हफ्ते में एक बार एनसीबी टीम से काउंसलिंग सेशन ले रहे हैं। ये उनके जमानत के लिए एक एग्रीमेंट थी, जिसमें हफ्ते में एक बार आर्यन को एनसीबी टीम के पास काउंसलिंग के लिए जाना होगा।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान ने जेल से छूटने के बाद आर्यन के लिए बनाए तीन सख्त नियम)

Shahrukh Khan With Abram And Aryan

शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान के साथ एक प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। ‘Rediff.com’ के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने बड़े बेटे आर्यन का नाम रखने के असली कारण का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, “हमने बस उसका नाम आर्यन रख दिया। मुझे नहीं पता क्यों? मुझे नाम सुनने में अच्छा लगा। मैंने सोचा कि, जब वह किसी लड़की से कहता है कि, मेरा नाम आर्यन है, तो वो वास्तव में उसके नाम से प्रभावित होगी। आर्यन का लुक मेरे और गौरी दोनों से मिलता है। दरअसल, गौरी और मेरी एक जैसी विशेषताएं हैं- हम दोनों की बड़ी आंखें और मोटे होंठ हैं। वो हम दोनों का मिश्रण है।”

Shahrukh Khan With Son Aryan Khan

(ये भी पढ़ें- जब शाहरुख खान ने आर्यन के लिए कहा था, 'मेरा बेटा ड्रग्स ले सकता है', वायरल हो रहा वीडियो)

फिलहाल, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को सुरक्षित करने के लिए कई सारी तरकीबें अपना रहे हैं। तो आर्यन को लेकर शाहरुख की इस चिंता पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.