शाहरुख खान के बेटे अबराम ने हिंदी में सुनाई कविता, देखें ये क्यूट वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हिंदी में कविता सुनाते दिखई दे रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने हिंदी में सुनाई कविता, देखें ये क्यूट वीडियो

बी-टाउन के स्टार किड्स पॉपुलर सेलिब्रिटीज की तरह खासा सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर अपने स्टार पैरेंट्स की तरह सोशल मीडिया पर क्यूट वीडियोज और तस्वीरों के जरिए चर्चाओं में आ ही जाते हैं। इनमें से एक बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे अबराम खान (AbRam Khan) भी हैं। अबराम कई स्टार किड्स की तरह अपने क्यूट एक्शंस की वजह से मीडिया हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेते हैं। हाल ही में, उन्हें हिंदी में कविता सुनाते हुए देखा गया, जिस पर लोग अपना खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, शाहरुख खान और गौरी खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1991 में शादी रचाई थी। शादी के 7 साल बाद दोनों ने अपने घर में साल 1997 को बड़े बेटे आर्यन खान का स्वागत किया था, इसके 3 साल के बाद यानी 2000 में गौरी ने सुहाना खान को जन्म दिया था। आर्यन और सुहाना के बड़े हो जाने के बाद शाहरुख और गौरी काफी बोरियत महसूस करने लगे थे। उन्हें अपने बच्चों की कमी खलने लगी थी, जिसके चलते उन्होंने अपने तीसरे बच्चे की प्लानिंग की और दोनों मई 2013 में सरोगेसी के जरिए अपने तीसरे बच्चे अबराम के माता-पिता बने। जन्म के बाद से ही अबराम सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे। आज भी अबराम पैपराजी के फेवरेट स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं। (ये भी पढ़ें- जब आयुष शर्मा कॉपी करते नजर आए आयत के एक्सप्रेशन, बेहद क्यूट लग रही पिता-बेटी की जोड़ी)

अब बात करते हैं अबराम के लेटेस्ट वीडियो की। दरअसल, अबराम के इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह हिंदी में कविता सुनाते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में अबराम को कहते सुन सकते हैं, ‘एक थी रानी, बड़ी सयानी, भरती थी मटके में पानी।’ इसके सामने आने के बाद फैंस इस वीडियो पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

घर में सबसे छोटे होने के कारण अबराम खान सबसे ज्यादा शाहरुख के करीब हैं। अबराम को हमेशा शाहरुख के साथ कभी शूटिंग पर तो कभी फोटोशूट के दौरान उनकी गोद में या उनके आस-पास देखा जाता है। शाहरुख भी अबराम के साथ मस्ती करते हुए वीडियो व फोटो क्लिक कराना पसंद करते हैं और उसे अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपलोड भी करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के बीच अटूट प्यार की है ये वजह, एक्ट्रेस के पति ने बताया रिलेशनशिप मंत्र)

शाहरुख खान के अलावा गौरी खान का भी अबराम से गहरा अटैचमेंट है। गौरी अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अबराम की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें लिटिल अबराम बुक पढ़ते हुए देखे गए थे। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कितना मन लगाकर अबराम अपनी मां गौरी के साथ बुक पढ़ रहे हैं। (ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने मां बनने के लिए फ्रीज कराए हैं अपने एग्स, अभिनव शुक्ला को बनाना चाहती हैं डोनर)

फिलहाल, अबराम भी अन्य स्टार किड्स की तरह अपने क्यूट एक्शंस के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वैसे, आपको अबराम का ये क्यूट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- गौरी खान, शाहरुख खान, अबराम खान)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.