शलभ दांग पत्नी काम्या पंजाबी के लिए गाते दिखे सलमान खान की फिल्म का ये गाना, वीडियो ने मचाया धमाल

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ दांग (Shalabh Dang) की शादी 10 फरवरी को हुई थी, जिसके बाद से उनकी शादी के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन आपने इस कपल का ये खूबसूरत वीडियो शायद ही देखा होगा जो काफी धमाल मचा रहा है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शलभ दांग पत्नी काम्या पंजाबी के लिए गाते दिखे सलमान खान की फिल्म का ये गाना, वीडियो ने मचाया धमाल

शादी किसी भी इंसान की जिंदगी का सबसे खूबसूरत और कभी न भूलने वाला पल होता है, जिसमें कई सारी खुशियां का आप दिल खोलकर स्वागत करते हैं। भारतीय संस्कृति में विवाह एक ऐसा पवित्र बंधन है, जिसमें वर-वधू एक-दूसरे के साथ जन्म-जन्मांतर तक साथ रहने का वादा करते हैं। वो वक्त अब गया जब दुल्हन अपनी शादी में लंबा-लंबा घूंघट लिए अपने दूल्हे राजा संग सात फेरे लिया करती थी। बल्कि अब तो दुल्हन के साथ-साथ दूल्हा भी अपनी शादी को और भी यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हुए नजर आता है। ऐसा ही कुछ हाल टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और उनके पति शलभ दांग (Shalabh Dang) के साथ भी देखने को मिला है, जोकि अपनी शादी में फुल एंजॉय करते हुए नजर आए हैं।

काम्या पंजाब और शलभ दांग की शादी 10 फरवरी को बेहद धूमधाम तरीके से हुई थी। दोनों की ये दूसरी शादी है। काम्या की इससे पहले बंटी नेगी से साल 2003 में शादी हुई थी। लेकिन अफसोस ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। शादी के करीब 10 साल बाद दोनो ने अलग होने का फैसला लिया। काम्या को पहली शादी से एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने आरा रखा है। अपनी शादी वाले दिन काम्या लाल और नारंगी रंग की शादी का जोड़ा पहनकर गजब की खूबसूरत लग रही थीं। इस लिबास के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी और शानदार मेकअप किया हुआ था, जोकि उनकी खूबसूरती और निखारने का काम कर रहा था। वहीं, अपने इस खास मौके पर शलभ दांग गोल्डन कलर की शेरवानी पहने हुए काफी अच्छे लग रहे थे। (ये भी पढें: सोहा अली खान की बेटी इनाया की ये तस्वीर हुई वायरल, देखिए कैसे गुब्बारों के लिए करती दिखी मेहनत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

उनकी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि दोनों ने अपने इस खास पल को कैसे दिल खोलकर जिया है। वहीं, एक ऐसा वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जोकि फैंस इस वक्त काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल जो वीडियो सामने आया है, उसमें शलभ बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म सलाम-ए-इश्क का गाना तेनु लेके मैं जवंगा दिल देकर गाते हुए नजर आ रहे हैं। शलभ ये गाना अपनी दुल्हनिया काम्या के लिए स्टेज पर खड़े होकर गा रहे होते हैं जब वो दुल्हन बनकर एंट्री कर रही होती हैं। यहां देखिए वो वीडियो जिसमें इस खूबसूरत पल को कैद किया हुआ है। (ये भी पढ़ें: जय भानुशाली ने शेयर किया बेटी का ये लाफिंग वीडियो, मां को देख ऐसे हंसती दिखी उनकी लाडली)

वहीं, हाल ही में शादी के बाद 11 तारीख को इस लवली कपल के लिए मुंबई में शानदार रिसेप्शन पार्टी का अयोजन किया गया था। उनके इस रिसेप्शन में कई टेलीविजन के सितारे शामिल होने पहुंचे थे। इस खास मौके पर काम्या ने डार्क ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। वहीं, उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनने के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ था। इतना ही नहीं हाथों में लाल चूड़ा पहनकर और मांग में सिंदूर लगाकर वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।  बात करें शलभ की तो वह शादी की तरह ही रिसेप्शन में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने ब्लैक कलर के इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट पहना था। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने किया अपना दर्द बयां, बताया पति साहिल संघा से तलाक लेने के वक्त कैसे आई हिम्मत)

सिर्फ शादी या रिसेप्शन की ही नहीं बल्कि काम्या पंजाबी की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर इस वक्त धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। वैसे आपको शलभ दांग का ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.