शलभ दांग ने पत्नी काम्या पंजाबी का किया शुक्रियादा, कहा- अब लगता है फैमिली पूरी हो गई

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और उनके दूल्हे राजा शलभ दांग (Shalabh Dang) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। काम्या पंजाबी की शादी की अब सभी फोटोज सामने आ चुकी हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

शलभ दांग ने पत्नी काम्या पंजाबी का किया शुक्रियादा, कहा- अब लगता है फैमिली पूरी हो गई

मेरे घर आई एक नन्ही परी, चांदनी के हसीन रथपे सवार मेरे घर आई... बाप-बेटी का रिश्ता दुनिया के उन हसीन रिश्तों में से एक होता है जिसकी पवित्रता का आज तक कोई पैमाना नहीं बना। यह ऐसा रिश्ता है, जिसमें कोई शर्त नहीं होती तथा यह बिल्कुल निस्वार्थ होता है। बेटी अगर मां की आंखों का तारा होती है तो पिता का अभिमान भी होती है। दुनिया में माता-पिता का रिश्ता इंसान को भगवान की ओर से मिलता है जिसकी जगह इस दुनिया में कोई दूसरा नहीं ले सकता। शायद आजकल कुछ इसी गुले-गुलजार में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और उनके दूल्हे राजा शलभ दांग (Shalabh Dang) भी हैं। जिनके साथ होते ही दोनों का परिवार पूरा हो गया। जी हां, 10 फरवरी को दिल्ली के हेल्थकेयर इंडस्ट्री बिज़नेस मैन शलभ दांग से शादी करने वाली काम्या पंजाबी अब सिंगल से मिंगल हो चुकी हैं और यही नहीं विवाहित होने के साथ-साथ वो दो खूबसूरत बच्चों की मां भी बन चुकी हैं। 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि काम्या पंजाबी मुंबई में शलभ दांग संग शादी की थी। इस दौरान उन्होंने लाल-नारंगी कलर का जोड़ा और हैवी ज्वैलरी पहनी हुईं है जोकि उन पर काफी जच रही थी। इस लिबास में काम्या हूबहू पंजाबी दुल्हन की तरह लग रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने हाथ में कलीरे और चूड़ा को एक कपड़े से ढका हुआ था। वहीं, उनके होने वाले दूल्हे राजा शलभ दांग भी गोल्डन कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों बड़ी ही खूबसूरती से शादी की सारी रस्में निभाते हुए नजर आ रहे थे। काम्या की शादी में उनके टीवी इंडस्ट्री से कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए थे। बता दें कि काम्या पंजाबी-शलभ दांग करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। संजोग की बात तो कुछ ऐसी है जनाब कि बीते साल फरवरी माह में ही दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम दो अनजाने से एक हमराही बने थे। वहीं अब इस साल फरवरी में ही दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे को कबूल लिया है। (ये भी पढ़ें: मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, देखिए पति संग कैसे मनाया बेबी शॉवर)

अपनी नई-नई शादी को खुलकर एन्जॉय कर रहे काम्या पंजाबी और शलभ दांग को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों की इच्छा पूरी हो गई है। दिल्ली के व्यवसायी शलभ को जहां अपनी पिछली शादी से एक बेटा ईशान है वहीं अभिनेत्री की एक बेटी है जिसका नाम आरा है। इसी कड़ी में हाल ही में शलभ दांग अपनी पत्नी काम्या पंजाबी का दिल खोल के शुक्रिया किया है। अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए शलभ ने लिखा वह हमेशा से एक बच्ची को अपने दूसरे बच्चे के रूप में देखना चाहते थे और ऐसे में काम्या पंजाबी ने मेरे इस सपने को हकीकत में बदल दिया। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए काम्या को धन्यवाद भी दिया है। वहीं आपको बता दें कि एक्ट्रेस की हल्दी-मेहंदी और संगीत के पूर्व-विवाह समारोहों में उनकी 10 साल की बेटी आरा भी मौजूद थी। अपनी मां को दुल्हन बनता देख उनकी लाडली बेहद ही खुश थी। वहीं शलभ दांग के रूप में मिले एक पिता की खुशी भी उसके चेहरे पर साफ़ देखने को मिल रही थी। 

यही नहीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी करने वाली बात को बीते साल यानि सितंबर 2019 में ऑफिशियल रुप से स्वीकार किया था। वो काफी दिनों से शलभ संग शादी की प्लानिंग में लगी हुईं थी हालांकि अभिनेत्री ने कभी भी अपने मुंह से इस बात को नहीं कबूला था। वहीं सोशल मीडिया पर एक काम्या ने शलभ संग एल लवी-डवी फोटो शेयर कर सभी के सामने खुलेआम अपने प्यार का इज़हार कर दिया था। काम्या ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- तो ये मेरी फेवरेट फोटो और मैन। अब मैं अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं 10 फरवरी 2020, हमारी इस नई जर्नी के लिए आप सभी हमें इस कड़ी में अपना-अपना आशीर्वाद दें। इसी सन्दर्भ में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए काम्या ने कहा- ईमानदारी से कहूं। एकदम से वेडिंग डेट आ गई।  मैं थोड़ा और इस फीलिंग को एन्जॉय करना चाह रही थी। हालांकि, हमारी फैमिली, शलभ और मैं ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना चाहते। दिल्ली में रिसेप्शन के बाद हम हमारे हनीमून के लिए जाएंगे। जहां मैं बिकीनी पहनूंगी (हंसते हुए)। (ये भी पढ़ें: Indian Idol 11: आदित्य नारायण संग शादी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने दिया मजेदार जवाब, वीडियो वायरल)

वहीं अपनी शादी से कुछ दिनों पहले एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा था कि हां मैं नए साल यानि 2020 में एक विवाहित महिला बनूंगी (हंसते हुए!)। मैं फरवरी में शलभ से मिली थी। मेरे एक करीबी फ्रैंड ने मुझे कुछ स्वास्थ्य कारणों को लेकर उससे परामर्श करने के लिए कहा था। हमारी बातचीत हुई और डेढ़ महीने में उसने शादी का प्रस्ताव रख दिया। मैंने इसके बारे में सोचने के लिए अपना थोड़ा सा समय लिया। एक असफल शादी को टूटने के बाद, मैं फिर से किसी बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थी। वास्तव में, मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं शादी के खिलाफ थी। लेकिन शलभ ने मुझे प्यार और फिर से शादी में विश्वास दिलाया। मैं अब एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, जो इस समय उसके प्यार में पागल है। अब जब शादी हो चुकी है, काम्या पंजाबी दांग अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी शादी समारोह की एक से एक बेहतरीन यादें साझा कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार में सिर-पर-ऊँची एड़ी का जोर लगाते दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: नीति मोहन और निहार पांड्या की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर सिंगर के पापा ने लिखा गाना, सुनकर कहेंगे- वाह!)

वैसे कुछ भी हो हम तो टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और उनके बिजनेसमैन पति शलभ दांग की जोड़ी को देख काफी खुश हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताए साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.