BB15: शमिता शेट्टी को बॉयफ्रेंड राकेश बापट पर है शक! कहा- 'वो अभी तक मेरा BF है ना'

हाल ही में, 'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी ने अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट को लेकर ऐसी बात कही है, जिससे ये संकेत मिला कि, उन्हें अपने बॉयफ्रेंड पर शक है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

BB15: शमिता शेट्टी को बॉयफ्रेंड राकेश बापट पर है शक! कहा- 'वो अभी तक मेरा BF है ना'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' की मजबूत कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का टीवी एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) के लिए प्यार और स्नेह उनके 'बिग बॉस ओटीटी' के कार्यकाल के दौरान देखा गया है। उनके बंधन और निकटता को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और दूर रहते हुए भी मजबूत बने रहे हैं।

Shamita Shetty With Raqesh Bapat

इसके अलावा, शमिता ने अपनी यात्रा के दौरान अक्सर राकेश के लिए अपने प्यार और अपनेपन का इजहार किया है। हालांकि, हालिया एपिसोड में उनके बयान से पता चलता है कि, वह राकेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर थोड़ी संशय में हैं। राखी सावंत के साथ उनकी बातचीत के दौरान ही शमिता का राकेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर चिंता देखने को मिली थी। शमिता से बात करते हुए राखी ने उनकी तारीफ की और कहा कि, "राकेश तो पागल ही हो गया होगा।" हालांकि, इस पर शमिता की प्रतिक्रिया काफी हैरान कर देने वाली थी। शमिता ने राखी को जवाब देते हुए कहा कि, "अगर वो अभी तक मेरा बॉयफ्रेंड है तो ना।"

Shara

(ये भी पढ़ें- पलक पुरसवानी ने की अविनाश सचदेव संग ब्रेकअप की पुष्टि, कहा- 'जीवन में प्यार से पहले सम्मान आता है')

हाल ही में, 'बिग बॉस 15' में गेस्ट के रूप में पहुंची नेहा भसीन ने शमिता के साथ एक मजाक किया था। उन्होंने शमिता को चिढ़ाते हुए कहा था, "राका आपको याद कर रहा है, लेकिन उसने नई प्रेमिका बना ली है।" हालांकि, नेहा ने तुरंत ही कहा था कि, यह एक मजाक था। शमिता ने नेहा की इस बात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था, "क्या, मेरे को हार्ट अटैक मत दे।"

वर्तमान में, शमिता 'बिग बॉस 15' के घर में तेजस्वी प्रकाश के आरोपों के कारण खराब समय का अनुभव कर रही हैं। हाल ही में, तेजस्वी ने उन पर अपने प्रेमी करण कुंद्रा के साथ करीब आने की कोशिश करने का आरोप लगाया था, जो शमिता के साथ एक दोस्ताना बंधन साझा करते हैं। हाल ही के एपिसोड में शमिता ने करण से यह भी कहा था कि, तेजस्वी ने उनसे जो कुछ भी कहा, वह आहत करने वाला था और उनके लिए इससे उबरना मुश्किल है। शमिता, तेजस्वी और करण के बीच तमाम झगड़ों के बीच राखी सावंत उनसे मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। राकेश के बारे में शमिता के साथ बातचीत के तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि, "करण तो पागल है, जो तेजा मिल गई, वरना वो तुम्हें पसंद करता है।"

karan and tejasswi

(ये भी पढ़ें- नव्या नंदा की फोटो पर मां श्वेता बच्चन ने किया कमेंट, फैंस को पसंद आई मां-बेटी की क्यूट फाइट)

जहां शमिता, राकेश का अपने प्रति प्यार को लेकर संदेह की स्थिति में हैं, क्योंकि वह 'बिग बॉस' के घर के अंदर बंद हैं, वहीं, राकेश बापट पूरी तरह से अभिनेत्री के लिए अपना समर्थन दिखा रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने तेजस्वी पर झूठे आरोप लगाने और उन्हें कुछ भद्दी बातें कहने के लिए फटकार भी लगाई थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, "बीबी हाउस आपको परेशान करता है! कोई ट्राएंगल नहीं, बल्कि यह दोस्ती है। तेजस्वी प्रकाश मैंने आपको अराजकता में शांति पाने की कला के बारे में सिखाया और गणपति बनाते समय बताया था कि, बुराई पर अच्छाई की जीत कैसे हुई!! इन सब चीजों से बाहर निकलकर खेलो। शमिता शेट्टी लव यू लोड। और इंतजार नहीं कर सकता।'

raqesh

हालांकि, अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन शमिता और राकेश एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' कार्यकाल के दौरान मिले दोनों सितारे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में हमेशा मुखर रहे हैं। उनकी निकटता तब स्पष्ट हुई, जब राकेश, शमिता के साथ कुछ दिनों के लिए 'बिग बॉस 15' में शामिल हुए थे। इसके अलावा, स्वास्थ्य कारणों से राकेश के अचानक घर से बाहर निकलने से शमिता टूट गई थीं। इतना कि, उनकी सेहत पर भी असर देखने को मिला था। हालांकि, एक्ट्रेस धीरे-धीरे फॉर्म में वापस आ गई हैं।

Raqesh Bapat And Shamita Shetty

(ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश के BF पर भाई प्रतीक का खुलासा, कृश खेडेकर और तेजा के रिश्ते की बताई सच्चाई)

फिलहाल, शमिता और राकेश के रिश्ते के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.