मां सुनंदा और बहन शिल्पा के साथ शमिता शेट्टी ने शेयर की प्यारी तस्वीर, दिखा अटूट प्यार

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां सुनंदा और बहन शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मां सुनंदा और बहन शिल्पा के साथ शमिता शेट्टी ने शेयर की प्यारी तस्वीर, दिखा अटूट प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह यहां पर अक्सर अपनी बहन शिल्पा शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शमिता शेट्टी ने हमेशा ही अपनी मां सुनंदा और बहन शिल्पा को सबसे खास बताया है, उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है। शमिता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां और बहन के साथ प्यार भरे पल बिताती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर, जिसमें शमिता, शिल्पा और सुनंदा के बीच का प्यार भरा रिश्ता साफ नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: ससुराल में गौहर खान का हुआ शानदार वेलकम, एंजेल के रूप में नजर आईं एक्ट्रेस)

दरअसल, 5 जनवरी 2020 को शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी नए साल की छुट्टियों की है। इस फोटो में शमिता के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शिल्पा शेट्टी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुनंदा अपनी दोनों बेटियों के बीच में बैठी हुई हैं। शमिता ने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है, तो वहीं सुनंदा ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसी तरह शिल्पा शेट्टी ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस तस्वीर में मां-बेटी की तिकड़ी देखी जा सकती है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शमिता शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी जीवन रेखा @theshilpashetty @sunandashetty10 #mothersanddaughters #family #unconditionallove #instadaily।’ (ये भी पढ़ें: 'KGF' फेम यश और राधिका के बेटे का हुआ 'मुंडन', फोटोज में लाडले यथर्व दिखे कंफ्यूज)

इससे पहले भी 31 दिसंबर 2020 को शमिता शेट्टी ने एक खास तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह अपनी मां सुनंदा की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं और सुनंदा अपनी बेटी शमिता को किस कर रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शमिता ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। ये तस्वीर उनकी गोवा डायरीज में से एक है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा था, ‘मॉम एन मी।’ (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सलमान खान पर बरसीं अली गोनी की बहन इल्हाम, जैस्मिन के सपोर्ट में ट्वीट कर कही ये बात)

 8 जून 2020 को शमिता शेट्टी ने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के 45वें जन्मदिन पर भी एक खास वीडियो शेयर किया था, जिसमें शिल्पा शेट्टी के कुछ खास पलों को एक साथ दिखाया गया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए शमिता ने अपनी बहन शिल्पा के लिए अपना प्यार भी व्यक्त किया था। शमिता ने इस वीडियो के कैप्शन में एक प्यारा सा नोट लिखा था। उन्होंने कहा था कि, 'बहनें एक पेड़ की शाखाओं की तरह होती हैं, वे अलग-अलग दिशाओं में बढ़ती हैं, फिर भी उनकी जड़ें एक सी ही रहती हैं। वे मुस्कुराहट, आशाओं और साहस की तरह खोई हुई महत्वपूर्ण चीजों को ढूंढने में आपकी मदद करती हैं। थैंक्यू हमेशा कठिन चीजों में मेरी मदद करने के लिए। मेरी एंकर, मेरा दिल, मेरी आत्मा। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए थैंक्यू मुनकी। इसके बिना मेरे जीवन का कोई मतलब नहीं होगा। जन्मदिन मुबारक हो मेरे डार्लिंग।’

शिल्पा शेट्टी ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी बहन से असुरक्षित महसूस करती थीं। शिल्पा ने कहा था, ‘मुझे हमेशा लगता था कि वह बेहतर दिखने वाली बहन है, सबसे अच्छी। वह एक बेहतर अभिनेत्री और डांसर हैं। इसलिए मैं पहली बार इस शो में यह स्वीकार करूंगी कि जब उसने डेब्यू किया, तो मुझे लगा कि, अब कोई मुझे काम नहीं देगा।’ इसी दौरान शमिता ने भी अपने संघर्ष का जिक्र किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘स्कूल में, मैं एथलेटिक और खेल में काफी अच्छी थी। जब मैंने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया, तो यह मेरे लिए काफी अलग था। यह मेरी अपनी पहचान खोजने का संघर्ष था।’

शमिता शेट्टी की तरह शिल्पा शेट्टी भी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह अपनी बहन शमिता के साथ क्यूट बॉन्डिंग शेयर करती हैं। आपको शमिता शेट्टी द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.